खूबसूरत खता-2

खूबसूरत खता-2

प्रेषिका : निशा

कुणाल दो मिनट तक ऐसे ही यामिनी के होंटो को चाटता और चूसता रहा…

जब दोनों की सांसें फूलने लगी तो कुणाल ने यामिनी के गुलाबी लबों से अपने होंटों को अलग किया।

यामिनी कुणाल के अलग होते ही ज़ोर से हाँफने लगी उसकी साड़ी का पल्लू नीचे होने की वजह से उसकी बड़ी बड़ी चूचियाँ भी ऊपर नीचे होने लगी…

कुणाल ने यामिनी की साड़ी को पकड़ा… और उसे उसके जिस्म से अलग करने लगा।

“कुणाल, बस बहुत हो चुका ! मैं बहक गई थी ! छोड़ो मुझे !” यामिनी ने कुणाल को रोकते हुए कहा।

“यामिनी, आज मुझे मत रोको ! जो होता है होने दो !” कुणाल ने यामिनी की साड़ी को उसके जिस्म से खींचकर अलग कर दिया।

“नहीं कुणाल ! यह सही नहीं है।” यामिनी ने अपनी साड़ी के हटते ही ज़ोर से हाँफ़ते हुए कहा।

“यामिनी, मैं तुम्हें अपने प्यार का तोहफा देना चाहता हूँ !” कुणाल ने यामिनी को अपनी बाहों में उठाकर बिस्तर पर ले जाकर लिटाते हुए कहा।

“कुणाल ! प्लीज़, मुझे छोड़ो ! गिरीश भी यहीं है, अगर उसने देख लिया तो मेरी ज़िंदगी तबाह हो ज़ायगी।” यामिनी ने कुणाल को मना करते हुए कहा।

“यह बेवड़ा सुबह से पहले नहीं उठने वाला ! आज मैं अपने प्यार को पूरी तरह से अपने रंग में रंग दूँगा !” कुणाल ने बेड के ऊपर चढ़ कर अपनी शर्ट को उतारते हुए कहा।

कुणाल यामिनी के पैर को पकड़ कर अपनी जीभ से चाटने लगा।

“आअहह कुणाल ! प्लीज़ ऐसा मत करो !” यामिनी अपने पैर पर कुणाल की जीभ के लगते ही सिसकारने लगी…

कुणाल अपनी जीभ से यामिनी को पैर से लेकर उसकी चिकनी टाँगों को चाटते हुए ऊपर बढ़ने लगा।

“आअहह कुणाल नहीं !” यामिनी का सारा बदन उत्तेजना के मारे काँपने लगा और उसके मुँह से सिसकारियाँ निकलने लगी…

कुणाल ने यामिनी की चूत के करीब पहुँच कर उसके पेटिकोट और पैंटी को उसके जिस्म से अलग कर दिया।

“यामिनी, मुझे पता है कि तुम भी मुझसे उतना ही प्यार करती हो, जितना मैं ! यह देखो तुम्हारी चूत मुझे सब कुछ बता रही है कि मेरी हरकतों से तुम भी मज़ा ले रही हो !” कुणाल ने यामिनी की गीली चूत को देखकर खुश होते हुए कहा।

Hot Story >>  हर किसी को चाहिए तन का मिलन-6

…और अगले पल ही वो अपने होंटों और जीभ से पागलों की तरह यामिनी की चूत को चाटने लगा- आअहह कुणाल इस्श !

यामिनी जो इतनी देर से कुणाल की हरकतों से गर्म हो चुकी थी, वो अपनी चूत पर एक गैर मर्द की जीभ के लगते ही ज़ोर से चिल्लाते हुए झरने लगी।

कुणाल ने यामिनी के झरने के बाद अपना मुँह उसकी चूत से हटाया… और अपने पूरे कपड़े निकाल दिए, उसने यामिनी को भी पूरी तरह नंगा कर दिया…

कुणाल यामिनी के साथ लेटते हुए उसकी बड़ी बड़ी चूचियों से खेलने लगा, वो यामिनी की चूचियों को अपने हाथों से मसलते हुए अपने मुँह में लेकर चाटने लगा।

“आअहह कुणाल ! बस करो।” यामिनी के मुँह से सिर्फ़ सिसकारियाँ निकल रही थी। उसकी आँखें मज़े से बंद थी, वो कुणाल की हर हरकत का पूरा मज़ा ले रही थी क्योंकि आज तक उसके साथ उसके पति ने ऐसे प्यार नहीं किया था।

“यामिनी, आँखें खोलकर मुझे देखो !” कुणाल ने यामिनी के हाथ को पकड़कर अपने खड़े लंड पर रखते हुए कहा।

“आअहह कुणाल, तुम्हारा तो बहुत बड़ा है?” यामिनी ने अपने आँखें खोलते ही कुणाल के तगड़े लंड को देखकर उसे अपने हाथों से सहलाते हुए कहा।

“हाँ यामिनी, आज मैं तुम्हें ऐसा मज़ा दूँगा जो तुम सारी ज़िंदगी नहीं भुला पाओगी।” कुणाल यह कहते हुए यामिनी की टाँगों के बीच आ गया और अपने लंड को यामिनी की काली झांटों वाली गुलाबी चूत पर घिसने लगा।

“ओह कुणाल !” यामिनी कुणाल के लंड को अपनी चूत पर महसूस करते ही ज़ोर से सीत्कार उठी। यह कहानी आप अन्तर्वासना.कॉम पर पढ़ रहे हैं।

“यामिनी, आज के बाद ज़िंदगी भर तुम्हें इसका अहसास याद रहेगा !” कुणाल ने अपने लंड को यामिनी की चूत के छेद पर रखकर एक ज़ोरदार धक्का मारते हुए कहा।

Hot Story >>  ये दिल … एक पंछी-1

“आअहह कुणाल, बहुत मोटा है तुम्हारा !” यामिनी कुणाल के आधे लंड के घुसते ही हल्की चीख उठी क्योंकि उसने आज तक सिर्फ़ अपने पति के लंड से ही चुदवाया था और कुणाल का लंड उसके पति से बहुत ज्यादा मोटा और लंबा था।

कुणाल यामिनी की चीख सुनकर कुछ देर तक उसकी चूत में अपने आधे लंड से ही धक्के मारता रहा जब यामिनी भी मज़े से सिसकारने लगी तो कुणाल ने 3-4 ज़ोरदार धक्के मारते हुए अपना पूरा लंड उसकी चूत में जड़ तक घुसा दिया।

“ओइईई ईश्ह्ह्ह्ह्ह कुणाल ! बहुत दर्द हो रहा है !” कुणाल का पूरा लंड घुसते ही यामिनी की चीखें निकलने लगी।

“बस हो गया डार्लिंग !” कुणाल ने यामिनी के ऊपर झुककर उसकी बड़ी बड़ी चूचियों को चूसते हुए कहा।

और नीचे से अपने लंड को भी धीरे धीरे उसकी चूत में अंदर-बाहर करने लगा।

“आअहह कुणाल ! तुमने यह क्या कर दिया? ओह तेज़ करो !” कुछ ही देर में यामिनी भी फिर से गर्म होकर सिसकारते हुए कहने लगी।

कुणाल भी यामिनी की बात सुनकर जोश में आते हुए सीधा होकर उसकी चूत में बहुत ज़ोर के धक्के मारने लगा, कुणाल अपना पूरा लंड निकालकर फिर से उसे यामिनी की चूत में घुसा रहा था जिस वजह से उसके हर धक्के के साथ यामिनी के मुँह से उत्तेजना के मारे सिसकारियाँ निकल रही थी और उसकी मोटी मोटी चूचियाँ हर धक्के के साथ बहुत ज़ोर से हिल रही थी।

“आआहह कुणाल ! और तेज़ ! ओह मैं झरने वाली हूँ ईश्ह्ह्ह !” यामिनी का जिस्म अचानक अकड़ने लगा… और वो चिल्ला कर अपने चूतड़ों को ज़ोर से उछालते हुए झरने लगी…. कुणाल भी यामिनी को झरता देखकर उसकी चूत में बहुत तेज़ी और ताक़त के साथ धक्के मारने लगा, यामिनी की चूत झरते हुए कुणाल के लंड पर ज़ोर से सिकोड़ने और खुलने लगी जिस वजह से कुणाल भी ज़ोर से हाँफ़ते हुए यामिनी की चूत को अपने गरम वीर्य से भरने लगा।

Hot Story >>  बेस्ट फ्रेंड की खेत में चुदाई

“यामिनी, आई लव यू वेरी मच !” कुणाल झरते हुए नीचे झुककर अपने लंड को पूरा यामिनी की चूत में जड़ तक घुसा दिया।

“कुणाल आइ लव यू टू !” यामिनी भी कुणाल के गरम वीर्य को अपनी चूत की गहराइयों में गिरता हुया महसूस करके उसे अपनी बाँहो में भरते हुए कहने लगी।

कुणाल कुछ देर तक यों ही नंगा ही यामिनी की बाहों में पड़े रहने के बाद उठकर कपड़े पहनने लगा….. यामिनी वैसे ही लेटे हुए हाँफ रही थी, उसकी चूत का छेद अब भी खुला हुआ था… और उसकी चूत से कुणाल का वीर्य निकल रहा था, कुणाल की चुदाई से यामिनी की चूत सूजकर लाल हो चुकी थी।

“कुणाल, यह सब ठीक नहीं हुआ !” यामिनी ने कुणाल के कपड़े पहनने के बाद उसे देखते हुए कहा।

“यामिनी, आज के बाद में कभी भी तुम्हारी ज़िंदगी में नहीं आऊँगा, जो कुछ भी हुआ, वो हम दोनों की एक भूल थी !” कुणाल ने यामिनी को देखते हुए कहा… और यामिनी के करीब आकर उसके होंटों पर अपने होंठ रख दिए…

यामिनी कुणाल के लबों को अपने लबों पर महसूस करते ही फिर से एक अजीब नशे में डूब गई…. और कुणाल को ज़ोर से अपनी बाहों में भरते हुए चूमने लगी।

कुणाल कुछ देर तक यामिनी के होंटों से वैसे ही खेलने के बाद उसे वहीं छोड़ कर बाहर निकल गया…. यामिनी कुणाल के जाने के बेड से उठकर अपने कपड़े पहनने लगी। वो मन ही मन में सोचने लगी कि उसने आज एक बड़ी खता की है मगर वो खता उसके लिए एक खूबसूरत खता थी जिसे वो चाहकर भी कभी नहीं भुला पाएगी।

#खबसरत #खत2

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now