Chut Ko Chod Kar Bharta Bana Do-चूत को चोद कर भरता बना दो

Chut Ko Chod Kar Bharta Bana Do-चूत को चोद कर भरता बना दो

किसी शहर में एक करोड़पति सेठ रहता था। चूंकि वो काफी रईस था तो उसने शादियाँ भी चार की थी उस सेठ की उम्र करीब ५५-६० रही होगी। अब आप सोच सकते हैं कि इस उम्र के आदमियों का लण्ड क्या खड़ा होता होगा। उसके घर में हर काम के लिये अलग-अलग नौकर लगे हुए थे। उसकी तीन पत्नियां का तो ठीक-ठाक था क्योंकि उन्होंने सेठ से भरपूर मजा लिया था पर चौथी पत्नी की हालत खराब थी क्योंकि उसकी उम्र २५-२७ रही होगी और इस उम्र में उसे किसी भी प्रकार का मजा नहीं मिल पा रहा था। आखिर उसने तंग आकर ऐसा फैसला किया कि आप सबके होश उड़ जाएंगे।

उसका नाम मल्लिका था, उसकी एक नौकरानी थी जिसका नाम संजू था।

अपनी जवानी से तंग आकर एक दिन मल्लिका ने संजू से कहा- अब नहीं रहा जाता ! मैं तो अब नौकरों से अपनी चूत चुदवाकर अपनी जवानी की प्यास को ठण्डी करूँगी !

संजू चौंक गई यह सुनकर !

वो बोली- आप किससे चुदवाएंगी ?

मल्लिका ने कहा- तू मेरा साथ दे तो हम दोनों को भरपूर मजा मिल सकता है ! “Chut Ko Chod”

संजू भी एक नंबर की चुदक्कड़ थी और सेठ से तो कई बार चुदवा चुकी थी। वो तुरंत तैयार हो गई। फिर मल्लिका ने राका और शेरा नाम के नौकरों को चुना और संजू से उन दोनों को बुलवाया। संजू उन दोनों नौकरों को बुलाकर मल्लिका के पास ले आई। वे दोनों नौकर काफी गरीब थे और सेठ के यहां दो वक्त की रोटी के लिये जी-तोड़ मेहनत करते थे। वे दोनों मल्लिका के सामने किसी मुजरिम की तरह खड़े हो गये।
मल्लिका ने उन दोनों को ऊपर से नीचे तक गौर से देखा और संजू से कहा- वाह क्या हट्‌टे कट्‌टे हैं ये दोनों !

फिर उसने नौकरों से कहा- तुम दोनों को मेरा एक काम करना होगा !

Hot Story >>  गर्लफ्रैंड की माँ ने चूत चुदवायी

नौकरों ने डरते-डरते पूछा- क्या काम है मालकिन ?

मल्लिका ने कहा- तुम्हें हमारी चूत को चोद कर फाड़ना पड़ेगा।

उन दोनों नौकरों के तो होश ही उड़ गए। दोनों की जबान से आवाज नहीं निकल रही थी। फिर उन दोनों ने हिम्मत करके पूछा- आप हमारी परीक्षा क्यों ले रहीं हैं मालकिन ?

तो मल्लिका ने गुस्सा होकर कहा- मादरचोदो ! अगर नौकरी करनी है तो हमारा यह काम करना पड़ेगा, नहीं तो जाओ तुम्हारी आज से छुट्‌टी।

अब उन दोनों के आगे कोई दूसरा चारा नहीं था। तो उन दोनों ने मल्लिका से पूछा- हमें करना क्या है?

 

तब मल्लिका ने संजू से कहा- दरवाजा बंद कर दे ! “Chut Ko Chod”

संजू ने जल्दी से दरवाजा बंद कर दिया।

फ़िर मल्लिका ने कहा- अब तुम दोनों अपने अपने कपड़े उतार कर मेरे पास आओ।

उन्होंने ऐसा ही किया और एकदम नंगे होकर मल्लिका के सामने खड़े हो गए। मल्लिका ने उन दोनों का लंड देखा तो उसकी बांछें खिल गई। उसने जल्दी से राका का लंड अपने हाथ में लिया और मुठ मारने लगी। शेरा के लंड को अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी।

कुछ देर लंड चूसने के बाद वो बिस्तर पर चित्त लेट गई और उन दोनों को भी बिस्तर पर आने का न्यौता दिया। दोनों बिस्तर पर लेट गए। संजू भी नंगी होकर अपनी चूत में उंगली डालकर मजे ले रही थी। “Chut Ko Chod”

फिर मल्लिका ने दोनों से कहा- मेरी एक-एक चूची दोनों बांट लो और उसे मसल डालो, चाट डालो, चूस डालो।

दोनों ने ऐसा ही किया। करीब १० मिनट चूची की चुसाई के बाद मल्लिका ने कहा- राका ! मेरी सलवार उतारो !

राका ने सलवार का नाड़ा खोलकर उसे नीचे खिसकाया। आधा खिसकते ही मल्लिका ने उसे रोक दिया और कहा- अभी इतना ही ! बाकी कुछ देर के बाद ! “Chut Ko Chod”

Hot Story >>  Wife is taken by men, forced to fuck and prostituted

फिर से राका ने मल्लिका की चूची चूसना शुरू कर दिया।

मल्लिका ने संजू से कहा- क्या अपनी चूत को उंगली से चोद रही है ! इधर आ और मेरी चूत को चाट !

संजू दौड़कर आई और मल्लिका की चूत को चाटने लगी। कुछ देर के बाद मल्लिका ने उसे रोक दिया और कहा- पूरा माल तू ही चाट लेगी तो ये दोनो बेचारे क्या मुठ मार कर रहेंगे? तू हट और इन दोनों को चाटने दे।

फिर राका को इशारे से मल्लिका ने चूत चाटने को कहा। राका जल्दी से चूत चाटने के लिये नीचे खिसक गया। उसकी तो आज जिंदगी बन गई। मल्लिका जैसी औरत की चूत जो रसगुल्ले की तरह थी उसे वो चाटने लगा। मल्लिका मदहोश होने लगी। फिर उसने शेरा को भी मौका दिया। वो भी जल्दी से नीचे गया और चूत चाटने लगा। मल्लिका की चूत से नमकीन पानी गिरने लगा जो शेरा गटगटा कर पी गया। इधर संजू मल्लिका की चूची को चूसती जा रही थी। कुछ देर के बाद मल्लिका ने कहा- बस, अब मेरी सलवार पूरी उतारो।

दोनों ने ऐसा ही किया- उसे पूरी तरह से नंगी कर दिया। “Chut Ko Chod”

फिर मल्लिका ने कहा- शेरा अब तुम मेरी चूत को चोद कर उसका भरता बना दो !

शेरा ने आव देखा न ताव, अपना लंड मल्लिका की चूत के दीवाल पर लगाकर ऐसा धक्का मारा कि पूरा का पूरा लंड एक ही बार में मल्लिका की चूत को ककड़ी की तरह चीरता हुआ समा गया। मल्लिका का बदन ऐंठने लगा। फिर तुरंत राका मल्लिका की एक चूची और संजू भी एक चूची चूसने लगी, जिससे उसे कुछ राहत मिली। “Chut Ko Chod”

मल्लिका थोड़ी देर के बाद जोश में आ गई और नीचे से चूतड़ उछालने लगी। शेरा ने भी अपनी रफ़्तार बढ़ा दी और मल्लिका की चूत में ताबड़तोड़ धक्के मारने लगा। कुछ देर के बाद मल्लिका ने शेरा को नीचे आने के लिये कहा और शेरा नीचे चित्त लेट गया।

Hot Story >>  मेरी बीवी की सहेली की बच्चे की चाह

फिर मल्लिका शेरा के ऊपर चढ़ गई और उसके लंड को अपनी चूत में डाल लिया और खुद धक्के मारने लगी।

फिर थोड़ी देर में उसने राका को कहा- तुम पीछे से मेरी गांड में अपना लंड डालो।

राका के लंड में संजू ने खूब तेल लगा दिया और फिर राका ने मल्लिका की गांड की छेद में लंड को रखकर एक करारा धक्का मारा। मल्लिका के मुंह से चीख निकल गई लेकिन थोड़ी ही देर में सब शांत हो गया और उन दोनों ने धक्कों की रफ़्तार बढा दी।

करीब २० मिनट के बाद मल्लिका ऐंठने लगी और चिल्लाने लगी- चोदो मुझे ! फाड़ दो मेरी गांड और चूत ! मैं तुम दोनों को मालामाल कर दूंगी ! चोदो मादरचोदो ! चोदो मुझे ! आ .. .. … …. ….. हा …………. और ………… तेज चोदो। “Chut Ko Chod”

जरुर पढ़ें –

सुखी बुर में भी मजा आता है
ऑफिस की लेडी को लंड रोल खिलाया
फिर कुछ ही देर में वो झड़ गई लेकिन राका और शेरा उसे चोदते रहे और वो चुदवाती रही। कुछ देर के बाद उन दोनों ने भी अपना अपना माल उसकी चूत और गांड में उड़ेल दिया। फिर उस रात बारी बारी से कई बार उन दोनों ने मल्लिका और संजू को चोदा।

#Chut #Chod #Kar #Bharta #Bana #Doचत #क #चद #कर #भरत #बन #द

Chut Ko Chod Kar Bharta Bana Do-चूत को चोद कर भरता बना दो

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now