कजिन की ननंद को किया प्रेग्नेंट

कजिन की ननंद को किया प्रेग्नेंट

मैंने अपनी कजिन निक्की की पहली चुदाई की कहानी कुछ वक़्त पहले आपसे शेयर की थी, बस उसी कजिन ने अपनी शादी के बाद भी मेरा लंड लेना बंद नहीं किया और तो और एक रोज़ वो एक नई प्रॉब्लम ले कर आई. अब चूँकि उसकी लाइफ का सबसे बड़ा प्रॉब्लम सॉल्वर होने के कारण उसकी इस प्रॉब्लम का निवारण भी मुझे ही करना था. एक्चुअली निक्की की शादी के बाद उसकी ननंद जिग्ना की भी शादी हुई थी और उसकी ननंद पर प्रेशर था प्रेग्नेंट होने का जिसका एक रीज़न उसका अपना पति भी था, दरअसल रोहन बस चूत में लंड डाल कर धक्के लगाने को ही सेक्स समझता था और इसी कारण वो जल्दी भी झड़ जाता था. जिग्ना पूरी तरह ना तो खुश  थी  और रोहन के दकियानूसी परिवार के साथ साथ रोहन का भी प्रेशर था कि इतना सेक्स करने के बाद भी जिग्ना प्रेग्नेंट क्यूँ नहीं हो रही थी.

मैंने पूरी प्रॉब्लम को समझा और निक्की से  कहा  “तुम  जिग्ना से बात  कर के रोहन को मेरे पास भेज देना मैं उसे समझाऊंगा” तो निक्की ने मेरे फॉरहेड पर चपत लगाकर कहा “मेरे भोले भैया, मैं आपके पास रोहन को नहीं जिग्ना को भेजना चाहती हूँ. क्यूंकि जिस  तरीके से आप करते हो आप उसे ज़रूर प्रेग्नेंट भी करोगे और सेटिस्फाई भी करोगे” मैंने कहा “तू पागल है क्या बेटा, जिग्ना  मानेगी क्या ये  सब” तो निक्की ने  मेरे होंठ चूम कर कहा “जिग्ना तैयार  है और नीचे कार में मेरे कॉल का वेट कर रही है, अगर आप रेडी हो तो बुला लूं क्यूँकी भाभी तो ऑफिस से शाम तक आएगी”.

मैंने हैरान था और खुश भी क्यूंकि जिग्ना एक हॉट लड़की थी जिसे मैंने निक्की की शादी में देखा था और एक बार सोचा भी था की काश ये लड़की मेरा लंड ले ले एक बार, और यही सच भी होने वाला था क्यूंकि जिग्ना मुझसे चुदने खुद चल कर आई थी. निक्की ने जिग्ना को कॉल किया और जिग्ना पांच मिनट में मेरे फ्लैट में थी, मैंने जिग्ना को देखा वो काफी मुरझाई हुई थी लेकिन दिखती अब भी वैसी ही हॉट थी. जिग्ना ने फ्लोरल साड़ी पहन रखी थी और उसका रूप कमाल दमक रहा था.थोड़ी देर इधर उधर की बातचीत के बाद मैंने निक्की को जाने का इशारा किया तो जिग्ना बोली “भैया निक्की भाभी यहीं रहेगी, मैंने उन्हें कहा है रुकने के लिए”

मैं हैरान था लेकिन निक्की ने मुझे समझाया की जिग्ना थोड़ी घबराई हुई है सो उसे रुकना पड़ेगा और क्या पता ये थ्री सम ही हो जाए, मैं खुश हुआ की एक साथ दो दो चोदने को मिलेंगी. मैंने दोनों को बेडरूम में चलने का इशारा किया, अब हम तीनों बेडरूम में थे और जिग्ना मेरे करीब आगई थी मैंने जिग्ना के कंधे पर हाथ रखा और कहा “तुम घबराओ मत शांत हो जाओ और हाँ तुम मुझे रोहन बुला सकती हो, इस से तुम्हारी झिझक दूर हो जाएगी” तो जिग्ना ने मुस्कुराकर मुझे थैंक्स कहा. उसके पीठ पर लहराते खुले बालों को मैंने उसके लेफ्ट कंधे पर डाला और उसकी पीठ पर अपनी उंगलियाँ फिराने लगा तो जिगना सिसक उठी.

अब मैंने उसकी खुली पीठ पर उंगलियाँ फिराते हुए उसके ब्लाउज के पीछे लगी टसल को खोल दिया और ब्लाउज हलका सा नीचे खिसका कर उसके कंधे पर चूमा तो जिग्ना ने कहा “वाओ भैया आई ऍम आलरेडी वेट”, मैं मुस्कुराया और निक्की की तरफ देखा तो निक्की ने कहा “डोंट वरी जिग्ना भैया जादूगर हैं”. मैंने तारीफ़ सुनकर अपना काम जारी रखा और जिग्ना को गोदी में उठा कर बेड पर लिटा दिया, उसकी साड़ी का पल्लू हटा कर मैंने उसके कन्धों और छातियों को चूमना शुरू किया तो जिग्ना उछल पड़ी. जिग्ना किसी मछली की तरह तड़प रही थी और नागिन की तरह बलखा रही थी, मैंने एक एक कर के उसकी साड़ी, ब्लाउज और पेतीकोट को हटाया और उसके पूरे बदन को चूमने लगा.

जिग्ना का गोरा और चिकना बदन गरम होने लगा था और उसके गाल मारे शर्म के लाल हो रहे थे लेकिन जब मैंने निक्की को देखा तो उसने अपना पेटीकोट ऊपर उठा कर अपनी पैंटी के ऊपर से अपनी चूत को सहलाने का कार्यक्रम शुरू कर दिया था. जिग्ना पर फोकस कर के मैंने उसके नर्म गुलगुले जैसे चूचों को ब्रा के ऊपर से ही चूसना शुरू किया तो जिग्ना सिसकारियाँ मारने लगी. अब मैं धीरे धीरे उसके शरीर को चूम्मता हुआ उसकी नाभि तक  पहुँचा और अपनी जीभ से उसकी नाभि को जमकर चाटा और गीला कर दिया. जिग्ना कमर उचका उचका कर मज़े ले रही थी और चिल्ला रही थी “ऊउफ़्फ़ भैया आपने तो मेरे बदन में आग लगा दी है, अब प्लीज़ इसे बुझाओ ना”.

मैंने उसकी पैंटी की तरफ देखा तो उसकी चूत  के पानी से उसकी पैंटी गज़ब गीली हो चुकी थी जिस में से भीनी भीनी खुशबु आरही थी मैंने पैंटी उतार कर उसे चाटा तो जिग्ना ने कहा “ऊऊऊह भैया बर्दाश्त नहीं हो रहा प्लीज़ डाल दो ना”. तो मैंने भी अपने धुरंधर लंड को अपनी पेंट और अंडरवियर से बाहर निकाला और सब से पहले जिगना के हाथ में  पकड़ा दिया जिसे देख कर उसे मज़ा आगया और उसने कहा “भैया रोहन का लंड तो इसका आधा भी नहीं है आप तो प्लीज़ डालो” मैंने कहा तुम्हारी चूत अभी लंड की आदि नहीं हुई है सो फट ना जाए” जिग्ना “कसमसा कर मेरे लंड को चूमती हुई बोली “अब चाहे चूत फटे या गांड लंड तो मैं आपका ले के ही मानूंगी, प्लीज़ फक मी नाउ”.

मैंने अपना लंड उसकी चूत के मुहाने पर रख कर एक ही बार में पूरा पेल दिया तो जिग्ना ऐसे कराह उठी जैसे को भूचाल आगया हो, निक्की ने उसकी आवाज़ दबाने के लिए उसके होठों पर एक गज़ब का चुम्मा दिया और अब जिग्ना मुझसे चुदते हुए निक्की के होंठों का रस ले रही थी. मैंने सपने में भी निक्की को बाई सेक्सुअल इमेजिन नहीं किया था लेकिन इस में मुझे मज़ा आरहा था, मैंने और जोश में जिग्ना की चूत को चोदना शुरू किया और मेरे हर धक्के पर जिग्ना की चूत में से फच्च फच्च की आवाजें आने लगी थीं. निक्की ने जिगना को चूमना बंद कर के मेरे पीछे आ कर मेरी गांड में अपनी ऊँगली पर वेसिलीन लगा कर घुसा दिया, जिस से मेरा एक्साइटमेंट बढ़ा और मैंने जिगना को पूरी ताक़त के साथ चोदना शुरु कर दिया.

जिगना की साँसें तेज़ हो गई थीं और वो एक ज़ोरदार आवाज़ के साथ झड़ गई, मैंने अब जिग्ना को पलटा और हाफ डॉगी स्टाइल में उसे चोदना शुरू किया और साथ ही साथ मैं उसकी गोरी गोरी गांड पर जमकर चांटे लगा रहा था जिस से उसे और भी मज़ा आने लगा था. अब मेरे भी धक्के तेज़ हो गए थे. जिग्ना को पूरी तरह डॉगी पोजीशन में जब मैंने लिया तो निक्की उसके नीचे लेटकर उसके चुचों को चूसने लगी अब जिगना और जोर से चीख रही थी और एक और धक्के के साथ वो दुबारा झड़ गई, जिग्ना की आवाजें सुनकर मेरा भी कण्ट्रोल छूटा  और मैंने भी उसकी चूत में अपना सारा पानी छोड़ दिया.

इसके बाद मैंने निक्की को चोदा क्यूंकि उसे भी चुल बहुत मच रही थी, जिगना ने सिर्फ देखा ही नहीं बल्कि निक्की के साथ मिल कर मेरे लंड को चूसा भी. पन्द्रह दिन तक रोज़ निक्की और जिग्ना मुझसे चुदते रहे और एक महीने बाद ही मुझे खबर मिली की जिग्ना प्रेग्नेंट है जिग्ना ने मुझे पार्टी भी दी और ज़िन्दगी भर चुदने का वादा भी किया और तभी जिगना को निक्की का मेसेज आया की वो भी माँ बन्ने वाली है. मैंने निक्की से बात की तो उसने कहा “भैया मैं अभी माँ नहीं बनना चाहती थी लेकिन जब जिगना को डेस्पेरेटली आपसे सिर्फ बच्चे की खातिर चुदते देखा तो मेरी भी इच्छा हुई की मैं भी माँ बनूँ और देखो आज मैं आपका बच्चा अपनी कोख में लिए हूँ”. मुझे जिग्ना और निक्की को माँ बनाने का जो सुख मिला उस में मुझे बड़ी ख़ुशी हुई और इसके दो साल बाद दुबारा जिग्ना ने मेरे ही एक और बच्चे को जन्म दिया. वो अब भी मुझसे चुदती है और कभी कभी तो हम तीनों मिल कर पहले जैसा थ्री सम भी करते हैं.

bookmark" data-pin-color="red" data-pin-height="128">assets.pinterest.com/images/pidgets/pinit_fg_en_rect_red_28.png"/>

#कजन #क #ननद #क #कय #परगनट

कजिन की ननंद को किया प्रेग्नेंट

Return back to Bhabhi ki chudai sex stories, Meri Chudai sex stories, Parivar Me Chudai, Popular Sex Stories, हिंदी सेक्स स्टोरी

Return back to Home

Leave a Reply