दिल्ली काल बोय की चुदाई-2

दिल्ली काल बोय की चुदाई-2

हेल्लो रीडर्स!

हाउ आर यू

Advertisement

मैं लक्ष्य हूँ दिल्ली से ! आई ऍम अ काल बॉय. मैं फ़िर आपको अपना नया अनुभव सुनाने आया हूं।

मेरी पिछली कहानी पढने के बाद कई लोगों ने मुझे ई-मेल भेजे, जिनमें एक दिल्ली की ही एक लड़की का था। उसने अपना फ़ोन नम्बर दिया हुआ था। मैंने उसे फ़ोन किया ओर बताया तो उसने कहा कि वो देहरादून की रहने वाली है और नोयडा में जोब करती है और लक्ष्मीनगर में रहती है।

तो मैंने उसे बताया कि मैं भी नजदीक ही मयूर विहार में रहता हूँ जब भी उसे सर्विस चाहिए तो मुझे मेल कर बुला सकती है तो उसने मुझे सन्डे को अपने फ्लैट पर आने के लिए कहा.

मैंने सन्डे को सुबह ११ बजे उसके फ्लैट के पास पहुँच कर फोन किया तो वो गेट पर मुझे लेने आ गई. फ़िर मैं उसके फ्लैट पर गया तो देखा कि वो २ रूम्स का फ्लैट था तब उसने बताया कि उसकी फ्रेंड्स भी उसके साथ रहती हैं और वो जॉब पर गई हुई हैं.

फ़िर हम दोनों बातें करने लगे तो उसने बताया कि उसने मेरी कहानी पढी, वो उसे अच्छी लगी और वो भी कोई साथी चाहती है गुप्त सेक्स के लिए. तो मैंने उसे आश्वस्त किया कि मेरा काम इसी पर निर्भर है कि बात छिपी रहे.

तभी वो उठी और बियर कि बोतल फ्रीज में से निकल लायी और बोली- मैंने कहानी में पढा था कि आपको पीने के बाद करना पसंद है. फ़िर हमने बियर पीनी शुरू की। धीरे -२ वो मेरे नजदीक आ गई और उसने मुझे गाल पर किस किया और मैंने भी कस कर गले लगा लिया और बेतहाशा किस उसके गले और लिप्स पर करने लगा. क्या रसभरे होंठ थे उसके. फ़िर मैंने उसकी टी-शर्ट उतार दी, उसने मेरी शर्ट. हम एक -दूसरे को किस करते रहे और नंगे होते रहे.

Hot Story >>  भाई बहन के साथ मिलकर चूत चुदाई-1

फ़िर मैं उसे गोद में उठाकर बेडरूम में ले गया. तब मैंने गौर से उसे देखा क्या सुंदर साइज़ था उसका ३४ -२८ -३२. मैं उसके बूब्स को चूसने लगा उसके मुंह से आवाजें निकल रही थी- आ आ आया आ अ -औ ऊ ओऊ ओह ह्ह्ह हह जोर से —ओ ऊ ऊह ह्ह्छ हह उसके हाथ मेरे बालों और मेरी कमर पर घूम रहे थे. फ़िर वो उठ कर नीचे बैठ गई और मेरे ७ इंच के मोटे लंड को किस करने लगी, फ़िर धीरे से उसे अपने नरम होठों में दबाकर चूसने लगी। मैं तो जैसे स्वर्ग की सैर कर रहा था.

तभी मैंने उसकी चूत में ऊँगली डाल कर अन्दर बाहर करना शुरू किया तो वो बोली धीरे करो दर्द हो रहा है, यह मेरा पहली बार है. काफी देर फोरप्ले के बाद जब मैंने देखा कि वो भी उत्तेजित हो गई है तो मैंने उसकी टाँगें फैलाकर अपना लंड उसकी चूत पर लगाया और एक झटका दिया तो वो रोने लगी कि दर्द हो रहा है तो मैंने उसे क्रीम लेन के लिए कहा वो क्रीम लेकर आई और मेरे लंड और अपनी चूत पर लगाई, फ़िर मैंने झटका दिया तो मेरा लंड ३ इंच अन्दर चला गया वो चिल्लाई ईई आया आ आ आह हह माँ आया आया अ आ आ मर गई ई ई

पर मैं लगातार धक्के लगाता रहा थोड़ी देर बाद दर्द कम होने पर वो कमर हिलाकर सहयोग देने लगी. फ़िर मैंने उसे कुतिया स्टाइल में चोदना शुरू किया करीब २५ मिनट उसे चोदने के बाद जिसमे वो ३ बार डिसचार्ज हो चुकी थी. मैंने उसे कहा कि मैं डिसचार्ज होने वाला हूँ तो उसने कहा कि अन्दर मत करो। तो जैसे ही मैंने लंड बाहर निकाला तो उसने अपने मुंह में भर लिया और चूसने लगी तभी मेरे लंड ने बारिश शुरू की और ६ -७ तेज़ धार सीधे उसके मुंह में उडेल दी.

Hot Story >>  मुमताज की मुकम्मल चुदाई-2

वो भी थक कर वहीँ बेड पर लेट गई. ½ घंटे के बाद मैंने कपड़े पहने और जाने लगा तो उसने मुझे मेरी फीस के ३००० रुपए दिए और किस करके कहा कि मैं जल्दी ही तुम्हे अपनी फ्रेंड्स की सर्विस के लिए भी बुलाऊंगी.

मुझे मेल करें [email protected]

#दलल #कल #बय #क #चदई2

Leave a Comment

Share via