Warning: get_headers(https://indiandesistories.com/wp-content/uploads/2021/06/दीदी-और-ताईजी-की-चुदाई.png): failed to open stream: HTTP request failed! in /home/indiande/domains/indiandesistories.com/public_html/wp-content/plugins/blogspotomatic-blogspot-post-generator/blogspotomatic-blogspot-post-generator.php on line 5880

दीदी और ताईजी की चुदाई

दीदी और ताईजी की चुदाई

हेलो फ्रेंड्स, यह मेरी पहली सेक्स स्टोरी है. यह मेरी लाइफ की सच्ची सेक्स स्टोरी है.            मेरा नाम जमाल (नाम बदला हुआ हे). मेरी ऊचाई ५.५ फुट है. में दिखने में ठीकठाक हु.

मेरी बहन का नाम कनु(नाम बदला हुआ हे). उसकी हाईट ५.३ फुट हे और वह बहोत गोरी हे और उसका फिगर ३२-३४-३२ हे. मेरी ताईजी का नाम उर्मिल हे और उसकी हाईट ५ फुट हे और वह कुछ ज्यादा खुबसुरत नहीं हे.

ये उस दिन की बात हे जब में और दी बहार बरामदे में सो रहे थे. हमारे घर का बरामदा एक कमरे जेसा है जीस के एक तरफ चेयर और दूसरी तरफ पर्दे लगे है. फिर थोड़ी देर में मुझे नींद आने लगी और में थोड़ी देर में सो गया. दी कब सोई मुझे पता नही, रात को अचानक मेरी आँख खुली तो मेने देखा मेरा फ़ोन फुल चार्ज हो गया है.

और मेने मेसेज चेक करने के लिए फ़ोन उठाया, तो कोई नया मेसेज नही आया था. तो मेने सोचा जब तक नींद नही आती तो में थोड़ी देर गेम ही खेल लु, तो फिर मेने थोड़ी देर तक गेम खेली. फिर मेने मच सेक्स वीडियोज डाउनलोड किया और देखने लगा. तो मेरा मन सेक्स करने को हुआ, तो मेने अपना लोअर खोल कर मुठ मारने लगा. जिस की वजह से मेरी चारपाई हिलने लगी. और वो आवाज करने लगी. लेकिन में तो विडियो देखने और मुठ मारने में मस्त था. दी की नींद कब खुली, तो मुझे पता ही नही चला.

अचानक दी ने मेरे सर पर हल्के से मारा और मेने जल्दी से अपना फ़ोन रजाई के अंदर डाल दिया

दि ने कहा की क्या देख रहे थे?

मेने कहा, कुछ नही दी आप सो जाओ. में भी सो रहा हु, बड़ी नींद आ रही है.

Hot Story >>  मिनी सिल्की का मोटा भोसड़ा

दी बोली, बता दे, मुझे सब पता है जो तू देख रहा था. में पीछे से १५-२० मिनिट से तुजे देख रही थी.

में बोला कुछ नही हे, प्लीज सो जाओ.

दी ने अचानक से मेरी रजाई उठाई, और में दी के सामने नंगा पड़ा था.

दी बोली, ये क्या हे, क्या कर रहा था तू? में बोला कुछ नही दी. मुठ मार रहा था.

दी ने नीचे से एक चपल उठाई, और मेरे सर पर मारी, और बोली यह तेरी बहन लंड की प्यासी हे और तू मुठ मारे जा रहा है. मुझे बोल नही सकता था? और इतना कह कर वो मुझे बेड पर आने को बोली, और फिर में चला गया. और मेरे आते ही दी ने मेरा लंड अपने हाथ में ले लिया, और उसे हिलाने लगी.

में दी को लिप किस करने लगा. करीब १५ मिनिट तक किस करने के बाद दी ने मेरा लंड अपने मुह में ले लिया. और जोर जोर से चूसने लगी. और फिर में उसकी चूत को चूसने लगा. उनकी चूत के पास जाते  ही ऐसा लगा, जेसे की वो गरम हो गई हो, आग की तरह तप रही थी. मेने एक ऊँगली उसमे डाल दी, और अंदर बहार करने लगा.

दी भी मेरा लंड चूस रही थी. फिर मेने उनकी चूत में अपनी जीभ डाल दी. और उसे चाटने लगा. दी मेरा सर पकड़ कर अंदर की ओर दबाने लगी. और फिर मोन करने लगी. और आवाज निकाल ने लगी, आआआआह्ह्ह हाहाहा ऊऊम्म्म्म ऊऊह्ह्ह्ह आआआआआ और कहने लगी की और जोर से करो, और जोर से करो. आआआआ हहह हह्ह ऊउम्म म्म ह्ह्ह म्म्म्  आआआ आआ.

Hot Story >>  कॉलेज गर्ल की इंडियन सेक्स स्टोरी-8

फिर में समज गया की वो जडने वाली है. और में रुक गया और उनके बूब्स को चूसने लगा.

फिर मेने उसका पायजामा पूरा उतार दिया. और अपना लोअर भी उतर दिया. और अपना लंड का सुपाडा उनकी चूत पर रखा, तो दी ने मुझे रोक के रखा. १ मिनिट रुको, दी उठी, और मेरा लंड मुह में लेकर उस पर थूक लगाया. और बोली अब डालो. फिर मेने अपना सुपाडा दी की चूत पर रखा, और एक जटका मारा, और दी जोर से चीख पड़ी. और मेने सोचा की कोई उठ ना जाये. इसलिए में रुक कर दी को लिप किस करने लगा.

२ मिनिट लिप किस करने के बाद में उसे फिर से चोदने लगा. और वो भी अपनी कमर उठा उठा कर मेरा साथ दे रही थी. और वो कह रही थी, चोद चोद चोद ओर जोर से चोद आआआआआ हाहाहा ह्ह्ह्हह्ह ऊउम्मम्म हाहाहा ऊऊह्ह्ह्ह ऊउम्म्म आआआआआ मुझे मजा आ रहा था. दी की इस बातो से में और जोश में आ गया. और उन्हें जोर जोर से चोदने लगा.

अचानक मेने देखा की मेरी ताई जी पर्दे के पास खड़ी हो कर हमे देख रही थी. और वो भी अपनी गांड सहला रही थी. मेने दी को बताया, की बड़ी मम्मी हमे देख रही है. यह सुनकर दी ने हल्के से मुह घुमाया और पर्दे की तरफ देखा.

वो उठी, और ताई जी को अंदर ले आई. और उन्हें बेड पर पटक दिया. और खुद उसके उपर पड़ी. और उन्हें लिप किस करने लगी. में भी उसके उपर चड कर उनकी चूत में अपना लंड डालने लगा. तो उनकी चूत टाइट होने की वजह से लंड अंदर नही जा रहा था. तो मेने सोचा की थोडा थूक लगाऊ. फिर मेने लंड ताई जी के मुह में दे दिया, और उनको ५ मिनिट तक चुसाया. और दी ताई की चूत चाटने लगी.

Hot Story >>  पापा ने भाभी और दीदी को चोदा

फिर मेने दी को ताई जी के उपर लेटाया. और उनकी चूत में लंड डाल दिया. ३ धको में ६ इच का पूरा लंड अंदर चला गया. और वो चिलाने लगी. निकालो, तो ताई जी ने उनका मुह बंध कर दिया. उनकी आँखों से आसु आने लगे. मेने १० मिनिट चोदा. चोदने के बाद मेने उन्हें चारपाई पर लेटा दिया.

फिर में ताई जी के बूब्स चूसने लगा. १० मिनिट तक हम लोग किस करते रहे. फिर मेने उनकी चूत में लंड डाल दिया. आसानी से मेरा लंड अंदर चला गया. जैसे की अभी अभी ही चुदाई की हो.

करीब १०-१५ मिनिट की चुदाई के बाद वो जड गई. और में भी जडने वाला था. तो मेने पूछा कहा छोडू, तो दी बोली मेरे मुह में छोड़ दे प्लीज. तो में जल्दी से उनके पास गया. और उनका मुह पकड़ के मुठ मारने लगा. जैसे ही में जड़ा मेने तुरंत ही लंड दी के मुह में डाल दिया. वो आखरी बूंद तक अपने मुह में ले गयी. और ताई जी के साथ शेयर की, और फिर मेरे उपर आके लेट गयी.       

रात को मेने इन दोनों को १-१ बार ओर चोदा था. मुझे तो मजा आ गया.

#दद #और #तईज #क #चदई

दीदी और ताईजी की चुदाई

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now