राजकोट वाली गर्लफ्रेंड को लंड दिया

राजकोट वाली गर्लफ्रेंड को लंड दिया

यह एक सच्ची घटना है. मेरा नाम सागर है उअर में राजकोट, गुजुरात से हु.  मेरा लंड ७ इंच का हैं. राजकोट में कोई भी भाभी या आंटी लंड लेना चाहती है तो में हमेशा आपकी  खिदमत के लिए हाजिर रहून्न्गा. जयादा टाइम न ख़राब करते हुए में सीधे कहानी पर आता  हु. यह कहानी मेरे और मेरी गर्लफ्रेंड के बीच कि है जिसका नाम सोनल( बदला हुआ नाम) है.

पहले में मेरे बारे में बताता हु. में एक २५ साल का एवरेज बॉडी वाला हु और हेंडसम दीखता हु. और में मेरी गर्लफ्रेंड कि बात करू तो वो मेरे से एक साल बड़ी है और उसका साइज़ क्या बतायु आपको, एक बार कोई उसके बूब्स देख ले तो पूरी रात उसे चूसता रहे. उसका फिगर का साइज़ – ३८, ३२, ३८ है और क्या पटाखा दिखती है वो.

वो मेरे दूर कि रिलेटिव कि लड़की है और मैंने एक बार उसे मेसेज किया और फिर हमारी बात होने लगी. धीरे धीरे मैंने उसे प्रोपोसे किया और वो मान गयी. हमारी शादी होना संभव नहीं था तो भी हमने रिलेशन मेन्टेन किया और बाते चालू राखी. धीरे धीरे हमारी दूरिय कम हो गयी  और हम एक दुसरे के बहुत करीब आ गए.

कुछ ऐसा हुआ कि एक बार हम ने बाहर जाने का प्लान बनाया और हम एक होटल में मिले और वही पर ठहरने का सोचा और फिर  वहा रूम बुक करवाया जो कि काफी  सेक्सी था. और जैसे ही हम रूम के अन्दर पहुचे वो मुझ से चिपक गयी. मैंने कहा जानेमन थोडा सब्र करो अभी तो पूरा दिन और पूरी रात बाकी है. होटल में आने से पहले हमने कई बार फ़ोन सेक्स किया था और मुझे बहुत माजा आता था. क्यूंकि वो बहुत रेस्पोंसिव थी.

Hot Story >>  मामा के लड़के से चुदी

पहले में फ्रेश हुआ और बाद में वो नहाने गयी. तब तक में टीवी देखने लगा था. जैसे ही वो नहा कर बाहर आई क्या बतायु दोस्तों क्या लग रही थी वो. बाल खुले हुए और सिर्फ टॉवल में आई और मेरे सामने कातिल नज़र कर के खड़ी हो गयी. मेरा डिक तोह हाफ पेंट के अन्दर हे उछल कूद करने लगा.

मैं बोला क्या बात है सोनल तुझे तो खा जाने का मन कर रहा है. वो बोली तोह खा जयो न, में तो तुम्हे आज खा जाना चाहती हु. मैंने कहा ऐसे आसानी से थोड़ी न तुझे खाने दूंगा, वो बोली क्या बात है आज तोह मेरी जान मुझे मुझे तडपना चाहती है क्या? मैंने कहा तदपा तोह तुम रही हो कितने दिनों से!!

मैंने जयादा टाइम न ख़राब करते हुए उसे अपनी गोद में ले लिया और सोफे पर बैठ गया. क्या क़यामत लग रही थी वो, उसके बाल में से बहुत अछि स्मेल आ रही थी. हमने पहले लिप किस किया. में बहुत ही पैशनेट लिप किस करना चाहता था तो मैंने जल्दबाजी न करते हुए, उसके होठो को मेरे होठो के साथ मिलने दिए और धीरे धीरे हम एक दुसरे कि जीभ को चाटने लगे.

हम दोनों एक दुसरे के अन्दर खो रहे थे और पता नहीं कितना अच्छा लग रहा था. मेरा पूरा मुह उसने दबा के अपने मुह में भर लिया था. मैंने भी उसका पूरा साथ दिया और उसकी जीभ को काटने लगा. वो बीच बीच में आःह्ह्ह…. आह्ह्हह्ह…. कि आवाज़ कर रही थी. क्या बतायु दोस्तों में सातवे आसमान पर था.

Hot Story >>  तृप्ति की वासना तृप्ति-1

हमने १५ मिनट तक किस लगातार किया और धीरे धीरे में उसकी गर्दन पर आता चला गया  और वो काफी वाइल्ड हो रही थी. मैंने धीरे से उसका टॉवल खोल कर नीचे गिरा दिया. और उसे पूरा नंगा कर दिया. उसने भी देर न करते हुए मेरी टी- शर्ट को निकल दिया और मेरे पीठ में हाथ फेरने लगी..

वो काफी गरम हो चुकी थी. मैंने उसकी पीठ पर किस किया और उसकी गर्दन पर बाईट किया तो वो अहह… ऊओह्ह्ह… जैसी आवाज़ निकलने लगी और मेरे डिक को ऊपर से ही सहलाने लगी. हमने फिर से लिप किस चालू कि और इस बार मैंने उसे किस करते हुए गोद में उठा लिया और बेड पर ले गया.

अब्ब उससे रहा नहीं जा रहा था और उसकी साँसे तेज होती जा रही थी. और वो मुझे अपनी ओर खिंच रही थी. धीरे धीरे कर के में नीचे आया और उसकी क्लीन शेव चूत को अपने मुह में ले लिया . वाह क्या टेस्ट था उसका . वो बहुत हे हॉर्नी हो गयी थी. और आब उसने मेरी पेंट उतर दे और मेरे डिक को सहलाने लगी.

बाद में हम ६९ कि पोजीशन में आ गए और वो मेरे ७ इंच लम्बे लंड को अपने मुह में लेके चूसने लगी और में उसकी चूत में आनदं लेता गया. क्या मदहोश करने वाली खुशबू थी. थोड़ी ही देर में वो झड़ गयी और उसका सारा पानी मैंने पी लिया. बाद में में भी झड गया और हम्म दोनों एक दुसरे के ऊपर सो गए.

५ मिनट के बाद वो फिर जोश में आ गयी और मेरे लंड को चूसने लगी. मेरे लंड ने भी देर न करते हुए उसकी सुन ली. और में फिर से तैयार हो गया. इस बार वो बहुत हे जयादा तड़प रही थी इसलिए मैंने देर न करते हुए उसकी चूत पर अपना लंड रखा और थोडा सहलाया, वो मेरे लंड को लेने के लिए बेताब हो रही थी. मैंने फाटक से एक झटका लगाया और आधा लुंड उसकी चूत में डाल दिया.

Hot Story >>  गोवा में बीवी को चुदवाया अफ़्रीकी लण्ड से

उसके मुह से अहह….कि चीख निकल गयी और मैंने लिप किस करते हुए उसे दबा दिया. धीरे धीरे धीरे वो भी मेरा साथ देने लगी और में उसे चोदने लगा. क्या टाइम था वो, वो मेरा पूरा साथ दे रही थी. थोड़ी देर के बाद वो मेरे ऊपर आ गई. और बहुत बड़े बड़े जर्क लगाने लगी.

१५ मिनट के बाद उसने स्पीड बढाई और बहुत जोर से कूदने लगी. उसके बूब्स को में पकड़ कर नीचे से साथ दे रहा था. २० मिनट के बाद हम दोनों साथ में झड गए. और वो मेरे ऊपर गिर गयी और सो गयी. क्या फीलिंग थी वो दोस्तों. मैंने आज तक एसा अमेजिंग अनुभव नहीं किया था.

हम १५ मिनट तक ऐसे हे सोते रहे  और बाद में हम ने साथ में बाथ लिया. और उधर भी हमने चुदाई की, वो कहानी में आपको आपके रेस्पोंस के बाद बतायुन्गा. मैं आप लोगो के कमेंट के इंतज़ार कर रहा हु….

 

#रजकट #वल #गरलफरड #क #लड #दय

राजकोट वाली गर्लफ्रेंड को लंड दिया

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now