बड़े लौड़े के लिए मम्मी का जुगाड़ अंकल से लगवाया

बड़े लौड़े के लिए मम्मी का जुगाड़ अंकल से लगवाया

हेल्लो दोस्तों में हु रोहित, में 21साल का हु और भांडुप में रहता हु. में इस साईट का बहुत बड़ा फेन हु. यह मेरी लाइफ की रियल स्टोरी हे. टाइम वेस्ट ना करते हुए मैं अपना रियल आप लोगों को बताता हूं

हमारे घर में तीन लोग हैं. मैं, मेरे पापा चंद्रेश और मेरी मम्मी सोनम. मेरे पापा एक बिजनेसमैन है इसलिए वह हर टाइम बाहर ही रहते हैं, मेरी मम्मी एक बहुत ही सेक्सी महिला हे उनका उमर 43 साल है लेकिन ऐसा लगता है कि 35 की होगी.

 हम लोग मारवाड़ी होने के कारण मेरी मम्मी का फिगर आप लोग इमेजिन कर सकते हो. बड़े बड़े मम्में 36 के और बड़ी निकली हुई गांड है. जब मम्मी शॉपिंग के लिए निकलती है तो बच्चे भी उनको घूर घूर कर देखते रहते हैं. मम्मी मॉडर्न महिला थी इसलिए उन की सहेलिया भी बहुत थी और मम्मी लोगों का एक लेडीज क्लब भी था सोसाइटी में.

एक दिन की बात है, जब पापा टूर पर गए हुए थे. मैं रात को पानी पीने के लिए उठा तो देखा कि मम्मी की रूम की लाइट जल रही थी, तो मैंने उसे अंदर देखा तो दंग रह गया. मम्मी अपने बेड पर नंगी लेटी हुई थी और अपनी चूत सहला रही थी और उंगली भी कर रही थी.

मेरे को थोड़ा बुरा लगा लेकिन फिर सोचा कि पापा तो बाहर रहते हैं और मम्मी से सेक्स नहीं करते हैं इसलिए मम्मी सेक्स के लिए भूखी होती हे. इसलिए ऐसा कर रही है. लेकिन मैंने एक दिन मम्मी को फोन पर  नीतू आंटी से बात करते हुए सुना और मैं परेशान हो गया, मम्मी और आंटी के बीच सेक्स करने की बात हो रही थी. तो मम्मी  बोल रही थी कि मैं सेक्स के लिए बहुत तड़प रही हु, मेरे को एक लंड की जरुरत है नीतू तू कुछ इंतजाम कर दे प्लीज.

तो आंटी ने कहा की क्यों तडप रही है सोनम, तू एक काम कर अब इंटरनेट का जमाना है तु किसी आदमी को पटा ले और उससे चुदाई करवा ले. तो मम्मी ने कहा की मुझे डर लगता हे की किसी को पता ना चल जाए, अगर पता चल गया तो मेरी और मेरी फैमिली की इज्जत चली जाएगी. फिर मैं यह सुनकर सोचने लगा तभी मैंने डिसाइड किया कि मैं इसके बारे में मम्मी से बात करुंगा.

मैंने दूसरे दिन हिम्मत करके मम्मी को बोला कि मम्मी मेरे को तुमसे कुछ बात करनी है. तो मम्मी ने बोला कि बोलो. तो मेने सब कुछ बताया, की मेने उन्हें रात को बेडरूम में चूत में उंगली करते हुए देखा था और फिर नीतू आंटी से बात करते हुए भी सुना है. तो यह सुनकर उनका चेहरा पूरा लाल हो गया था. मेरे सामने मम्मी के आँख से आंसू आ रहे थे. मम्मी ने कहा कि सोरी बेटा, में सेक्स में अंधी हो गयी थी और फैमिली का ख्याल नहीं किया लेकिन अब से मैं ऐसा नहीं करुंगी.

Hot Story >>  Indian wife cuckolds Black hubby with white guy

तो मैंने मम्मी के आंसू पोछे और मम्मी को समझाया, यह तो नेचुरल है इसमें रोने की कोई बात नहीं. आप एक औरत हो और आपको सेक्स की जरूरत है. और आपको कोई चिंता करने की जरुरत नहीं है और आप को किसी बाहर वाले को पटाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह लोग आपको बाद में ब्लेकमेल करते हैं, में आपको कोई बॉयफ्रेंड ढूंढ कर दूंगा और आप उस के साथ मजे करना, मेरे को इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है. तो मम्मी मेरे को देख कर मुस्कुराई और गले लगा लिया.

फिर मेने उस दिन नेट पर एडल्ट साइट पर फेक अकाउंट बनाइ और मम्मी की बॉडी का फोटो देकर पोस्ट किया कि कोई तगड़ा लंड वाला हे जो इस औरत को खुश कर सके? और इसे चोद चोद के रुला सके? तो दूसरे मुझे मुझे बहुत रिप्लाय आये. तो मेने सब से बात करना स्टार्ट किया और लाइव चेट भी करता था और आखिर में मुझे एक तगड़ा लंड वाला आदमी मिल गया.

उनका नाम था अनिकेत, उनकी ऊमर कुछ 40 साल थी, तगड़ा शरीर था और बहुत बड़ा लंड था करीब 7 इंच लम्बा और ४ इंच मोटा होगा. में उसका लंड देख के सोच रहा था कि यह आदमी अगर मेरी मम्मी को चोदेगा तो क्या हालत होगी मेरी मम्मी की चूत का? फिर मेने उन से सब कुछ पूछा उन के बारे में क्या करते हैं कहां रहते हैं? सब कुछ और मैंने उनको एक दिन होटल पर बुलाया और उनसे सब खुलकर बोला तो थोड़ा शोक हो गए और मेरी तरफ देख कर मुस्कुराने लगे.

फिर मैंने फाइनली उनसे पूछा क्या आप तैयार हो? तो उन्होंने बताया कि मैं तो तुम्हारे मम्मी की फोटो जब से देखा है तब से उनके नाम की मुठ मार रहा हूं. मैं हँसा और हम लोगों का पहला मुलाकात खत्म हुआ. मेरे को वो आदमी बहुत अच्छे लगे फिर मैंने मम्मी को उसका फोटो दिखाया और उनसे मिला दिया नेट पर वीडियो चैटिंग के जरिए.. तो मम्मी को भी वो आदमी बहुत अच्छा लगा. मम्मी ने मुझे बोला और दोनों के बिच चैटिंग होती रही और फोन नंबर भी दिया था मम्मी ने और मम्मी उनसे बात करती थी.

फिर मैं एक दिन निकेतन अंकल से मिला तो अंकल ने कहा कि तुम्हारी मम्मी बहुत भूखी हे लंड की और हम लोगों के बीच अब सेक्स चैट भी होता है, तो मैंने उनको पूछा कि क्या आप ने मम्मी के साथ सेक्स किया है? तो उन्होंने ना बोला. उन्होंने बताया कि आज मम्मी ने उन्हें घर पर बुलाया है रात को डिनर पर, और आज आप अंकल हमारे घर रुकेंगे और मम्मी की चुदाई करेंगे, और अंकल ने भी यह भी बोला कि मैं चाहूं तो मम्मी की चुदाई देख सकता हूं.

Hot Story >>  Mom Aur Gopal Naukar - Sex Kahani & Antarvasna Story

मे यह सुनकर घर आ गया और मम्मी ने मुझे बोला कि अंकल  डिनर करने हमारे घर आने वाले हैं, तो मैंने मम्मी से बोला कि आज आप लोग मजे करना मेरे को कोई प्रॉब्लम नहीं है.

तो मम्मी मुस्कुराई और मेरे को किस किया. मैं रात का बेसब्री से इंतजार कर रहा था कि मम्मी कब चुदेगी अंकल से. फिर रात हुई और अंकल ९ बजे घर में आए और हम लोगों ने साथ डिनर किया. मम्मी और अंकल अगल-बगल बैठे थे तो मैंने देखा कि डिनर करते हुए अंकल मम्मी की जांघे सहला रहे थे और मम्मी कुछ नहीं बोल रही थी.

फिर थोड़ी देर बाद मैं भी अपने रुम में चला गया और सो गया था, मुझे नींद लग गई पता ही नहीं चला. जब मेरी नींद टूटी तो मैंने मम्मी के बेडरूम में देखा तो लाइट जल रही थी, तो मैं कीहोल से रूम के अंदर देखने लगा.

मैंने देखा कि मम्मी अपने हाथों से अंकल के लंड को ऊपर नीचे कर रही थी, तभी अंकल ने कहा कि मुझे पता है कि तुझे चोदने के लिए किसी असली मर्द का लंड चाहिए, तभी मम्मी ने कहा इसलिए तो मै आपसे चुदाई करवा रही हु. यह सुनकर मैं सरप्राइज हो गया और फिर मम्मी बोली कि आपको जब पहली बार देखा तो मेरी चूत में हलचल मच गई, और आपसे चुदवाने के सपने देख रही थी. यह सुनकर अंकल खुश हो गए और मम्मी ने जो गाउन पहना था उसे निकाला, मम्मी ने अंदर कुछ नहीं पहना था. और वह ३६ के ब्बुस देख के अंकल ने मम्मी की मम्मो को मुंह में लिया और जोर से उसे चूसने लगे, और दूसरे हाथ से दूसरा बूब्स रगड़ने लगे, मम्मी यहां पर जोर जोर से सिसकियां भर रही थी और अपने हाथों से अंकल का लंड हिला रही थी.

फिर २० मिनिट निपल चूसने के बाद अंकल ने मम्मी से कहा कि सिर्फ हाथ से हिलाएगी क्या? तो मम्मी ने अंकल की पेंट खोल दी और जब मम्मी ने उनका लंड देखा  तो सरप्राइज हो गयी. क्योंकि लंड 7 इंच लम्बा और 4 इंच मोटा था और काला था. मम्मी ने कहा की यह इतना बड़ा और इतना मोटा है, मैं इसे नहीं ले सकती. तभी अंकल ने मम्मी के सर को पकड़ा और अपना लंड मम्मी के मुह में डाल दिया और फिर मम्मी अंकल का लंड चूसने लगी. 20 मिनट तक लंड चूसने के बाद अंकल ने मम्मी को बेड पर सुला दिया, मम्मी के चूत पर हाथ फेरते हुए उन्होंने अपना मुंह मम्मी की चूत पर रखा और चाटने लगे, और मम्मी जोर से चिल्लाने लगी आह औऊ हप हहह हाउ ह यस्स गागा ही अग्ग य्य्र गग्ग हआऔउ अग्ग और करो ना बहुत अच्छा लग रहा है.

Hot Story >>  बीवी, भाभी और उसकी नासमझ बहन-1

२० मिनट तक चूत चाटने के बाद मां जोर से चिल्लाई और चोद आह्ह हँ इई अहह ओह हह्ह्ह कम ओन अनिकेत.. मम्मी चीलाई की में जड़ने वाली हु, फिर मम्मी ने अपनी चूत से बहुत सारा पानी निकाला और अंकल ने वह पानी पी लिया.

फिर अंकल मम्मी के चूत पर अपना लंड घीसने लगे और फिर जोर से अपना लंड मम्मी की नाजुक चूत में घुसा दिया. यहां पर मेरी मम्मी का मुंह खुला का खुला रह गया मानो कि अंकल का लंड उनके मुंह से बाहर निकला हो और उन्होंने मम्मी से कहा की कितनी टाईट की है तेरी चूत और मम्मी को जबरदस्ती चोदने लगे. मम्मी की आंखों से पानी आ रहा था यहां पर अंकल मेरी मम्मी को कुत्ते की तरह चोद रहे थे, और मेरी मम्मी जोर जोर से चिल्ला रही थी और जोर से करो अनिकेत अहह इह हां हू ओह हहह येस्स.

45 मिनट तक अंकल ने मेरी मम्मी को खूब चोदा और अंकल जोर से चिल्लाने लगे और कहने लगे कि मैं झड़ने वाला हूं. इतने में अंकल ने सारा पानी मम्मी की चूत में डाल दिया और मम्मी के लिप्स को चूसते हुए बगल में लेट गए.

थोड़ी देर बाद अंकल बाथरूम में जाकर आए और मम्मी ने उनका लंड देखा तो अभी भी खड़ा था, तो मम्मी ने कहा की आपका लंड अभी भी खड़ा हे. तो अंकल ने कहा की अभी तो तेरी चूत फाड़ी हे अब तेरी गांड मारूंगा और यह सुनकर मम्मी डर गयी और कहने लगी आपका लंड मेरी गांड में नहीं ले सकती. तो अंकल ने कहा की चिंता मत करो आराम से करूँगा. फिर मम्मी अंकल का लंड मुह में लेकर चूसने लगी.

5 मिनिट बाद अंकल मम्मी को कुत्ते की तरह किया और मम्मी की गांड चाटने लगे, मम्मी को बहुत अच्छा लग रहा था, उसके बाद अंकल ने अपना लंड मम्मी की गांड में घुसना चालू कर दिया और मम्मी जोर जोर से चिला रही थी और यहाँ अंकल मम्मी को जोर जोर से चोद रहे थे. उनकी चुदाई रातभर चलती रही, फिर मेने सुबह देखा की अंकल और मम्मी नंगे सोये हुए थे और फिर उस सुबह जब मेने माँ को देखा तो उन्हें थोडा चलने को प्रॉब्लम हो रही थी और मेने मम्मी और अनिकेत अंकल के चेहरे पर ख़ुशी पायी.

#बड़ #लड़ #क #लए #ममम #क #जगड़ #अकल #स #लगवय

बड़े लौड़े के लिए मम्मी का जुगाड़ अंकल से लगवाया

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now