कैसे मैंने अपनी मामी को चोदा अपने मोटे लौड़े से उनकी चूत फाड़ी

कैसे मैंने अपनी मामी को चोदा अपने मोटे लौड़े से उनकी चूत फाड़ी

हेल्लो दोस्तों, तो केसे है आप लोग आज मे आप लोगो को एक सेक्सी कहानी बताने जा रहा हू जो मेरे साथ पिछले हफ्ते ही हुई है… तो मैंने सोचा क्यों ना अपने नॉनवेज स्टोरी डॉट के के दोस्तों को भी बताऊँ, की कैसे मेरे अपने मामी की चुदाई की.

सब लोग चुदाई करते है. आजकल का ज़माना ही ऐसा है की बिना चूत के या बिना लंड के कोई नहीं रह सकता, अगर आपने अभी तक किसी को चोदा नहीं है या चुदवाया नहीं है तो बेकार है यार. आजकल तो चूत और लंड के बिना कोई लाइफ है. इसलिए मैं तो कहता हु, चोदो और चुद्वाओ.

मैं ग्यारहवी क्लास का स्टूडेंट हू लेकिन मेरी कोई गर्ल फ्रेंड नही है ऐसा नही है की मे स्मार्ट नही हू लेकिन मे फेस बुक या सोशल मीडिया ज़्यादा यूज़ करता इसलिए मेरी कोई गफ़ नही है पर दोस्तों जब से मैंने रिलायंस का जिओ लिया हु तब से मैंने भी कई सारे हॉट लड़कियों के फ्रेंड रिक्वेस्ट आये है और मैंने भी भेजे है.

ऊप्स सॉरी मेने आपको ज़्यादा बोर कर हो माफ़ी चाहता हु. पर ये पक्का है आज जो मैं आपको कहानी सुनाने जा रहा हु उससे आपका लंड जरूर खड़ा हो जायेगा. चलो दोस्तों अब मैं शुरुआत करता हु.

जब मे 8त क्लास मे था तब मेरे छोटे वाले मामा ने शादी की थी मोनिका मामी से (बहूत ही हॉट है. मैंने इनका नाम यहाँ पर चेंज कर दिया है. क्यों की मैं उनसे बहूत प्यार करता हु. उम्र में बड़ी है तो क्या हुआ)

मेरी मामी बहूत ज़्यादा हॉट आंड सेक्सी है उनकी आगे करीब 22 की होगी और उनका फिगर एकदम मस्त वो बिल्कुल भी मोटी नही थी बल्कि एकदम स्लिम क्या बातौ उनका फिगर एकदम झालिया झट्ट (नामे चेंज्ड क्यूकी क्या पता स्टोरी ब्लॉक भी हो सकती है ना इसलिए)….

मे जबसे 9त मे था तबसे मेरे अंदर मोनिका मामी के लए फीलिंग्स बढ़ गयी थी मे बस उन्ही के बारे मे सोचता करता था और उनके फोटो को देख के ही मुट्त् मारता था…

धीरे धीरे मेरी फीलिंग्स बढ़ती गयी लेकिन फिर मामी प्रेग्नेंट हो गयी और उन्होने एक बच्चे को जनम दिया..
उसके बाद से मामी और भी ज़्यादा हॉट और गोरी हो गयी…

तो मेजर टर्निंग पॉइंट तब आया जब मे 11th मे था और मेरी गर्मिो की छुट्टी पड़ी..

Hot Story >>  कोमल की कोमलता

मेने सोचा मे एक हफ्ते के लए अपने मामा के घर पे जाो दिल्ली और मेने अपना सामान पॅक करलिया और वाहा चला गया…
वहा पे मेरे दो मामा और दो मामिया थी…

एक तो मोनिका मामी और एक अंजू मामी लेकिन सबसे ज़्यादा हॉट तो मोनिका मामी ही थी..

जब मे वहा पहुचा तो सब काफ़ी खुश हुए क्यूकी मे बचपन से ही सबका लाड़ला था… उस घर मे मेरे मामा मामी ही रहते थे.
मे मोनिका मामी के लए एक सुंदर सा पर्स लेके गया था जो की मेने उन्हे दिया था उसी दिन जब वो किचन मे थी..

वो पर्स देख के इतना खुश हुई की उन्होने मेरे गालो पे किस किया… मे सच बता नहीं सकता उस वक्त की फीलिंग बस फिर क्या मेने प्लान बना लिया की अब मुझे मामी के साथ करके ही रहना है..

अगले दिन सुबह दोनो मामा ऑफीस चले गये तो वो मुझे भी ले गये क्यूकी रास्ते मे से बड़ी मामी के लए दवाई लेनी थी तो मेने सोचा क्यू ना मे नींद की दावा भी लेलू और मेने ऐसा ही किया…

फिर मे घर तक पैदल आया और मेने नींद की गोली पॉकेट मे रखली…
मेने प्लान बनाया की मे दोनो मामी को कुछ ना कुछ करके ये नींद की दावा दे दूँगा ताकि कोई प्राब्लम ना हो..

मेने दोपहर के खाने मे चुपके से ये सब डाल दिया और मामी से पेट दर्द का बहाना मारके कह दिया की मे थोड़ी देर बाद खा लूँगा…

खाना खाने के बाद दोनो मामी को नींद आने लगी…
अब दोपहर का टाइम तो था ही इसलिए वो दोनो सोने चले गये बिना कुछ शक किए…
मेने करीब 10मीं तक टीवी देखा और फिर जाके चेक किया की दोनो मामिया सो तो गयी हैईना…

दोस्तों अब आपको क्या बताऊँ दोनों सो गई क्यों की नींद की गोली काम कर गई थी.

फिर मेने बड़ी मामी के कमरे का दरबाजा बंद किया और मोनिका मामी के रूम मे गया…
वाह क्या लग रही थी मामी सोते हुए भी ..मामी ने ब्लू कलर का सूट पहना था और क्या लग रही थी मे उनके बेड पे गया और उन्हे किस करना स्टार्ट दर दिया….उम्म उनके गुलाबी रसीले होठ बस मान कर रहा था चूमते ही जाो चूमते ही जाऊं

Hot Story >>  ऑनलाइन मिली भाभी को पेनिस दे दिया

मे करीब 10 मीं तक उनके गुलटबी चूस्ता रहा फिर मेने मामी का सूट उतारा उन्होने अंदर ब्लॅक कलर का ब्रा पहना हुआ था मेने ब्रा का हुक पीछे से खोला और वाह क्या बूब्स थे उनके एकदम गोरे और सेक्सी …

फिर मेने उनके बूब्स दबाना और चूसना शुरू किया उनके बूब्स तो बस कटाल थे कटाल… उनके पिंक निपल्स को चूसने का मज़ा ही कुछ और था… फिर मेरे अंदर बहूत जोश आ गया और आए भी क्यू ना इतनी सेक्सी मामी हो सकती है भला…

मेने मामी का सलवार(लेगिंग) उतारी और उनकी ब्लॅक पनटी भी उनकी चूत पे कोई बाल नही था..उनकी चूत के दर्शन होते ही तो मे बावरा हो गया मेने अपना होश खो दिया और अपने सारे कपड़े उतार के फेंक दिए…मेरा लॅंड जो की अब सातवे आसमान मे था मामी की कोमल और प्यारी चूत मे घुसाया और बड़ी आसानी से वो अंदर घुस गया…

वो कोमल एहसास मे कभी नही भूल सकता मेने फिर ज़ोर ज़ोर से अंदर बाहर अंदर बहार करना शुरू कर दिया.. उनकी चूत और उनकी चूचियां और होठ तीनो एक साथ यूज़ करना शुरू किया और मैं कुछ ज्यादा ही सेक्सी और गरम हो गया और क्या बताऊँ दोस्तों मैं थोड़े देर में ही झड़ गया.

और मेरी तो सारी ताक़ात ही ख़तम सी हो गयी.. मे यू ही नंगा मामी के उपर लेट गया.
फिर आधे घंटे बाद मेने फटाफट से कपड़े पहने और मामी को भी पहनाई ताकि किसी को कोई शक ना हो और मामी को भी कपड़े पहनाए..

फिर मेने बड़ी मामी का दरबाजा भी खोल दिया और टीवी देखने लगा..

इस तरह से से मैं मुह मार लिया था पहला दिन. अब एक दिन की बात है. मां जी ऑफिस के काम से कही बाहर गए थे. और मैं और मोनिका मामी ही घर पर थी क्यों की दूसरी मामी भी अपने मायके मामा जी के साथ चली गई थी.

मैंने दूसरे दिन रात को उनके लिए पेप्सी लाया और फिर उसमे नींद की दबाई मिला के दे दिया. पर मामी वो ग्लास लेके किचन में चली गई मैं कह रहा था मामी जी आप ये मेरे साथ ही पि लो क्यों की मैंने अपने ग्लास में नहीं डाला था दबाई और उनके ग्लास में डाल दिया था. पर वो बोली की सब्जी गैस पर चढ़ी है जल जाएगी. और फिर वो करीब पांच मिनट बाद आये और खाली ग्लास रख दिया.

Hot Story >>  मेरा गुप्त जीवन-106

थोड़े देर बाद वो सोफे पर ही सो गई, मुझे लगा की अब वो गहरी नींद में चली गई तो मैंने चारो तरफ के दरबाजे और खिड़की बंद कर दी. और एक एक कर के कपडे उतार दिए. उसके बाद दोस्तों मैं तुरंत ही उनकी चूचियां दबाना शुरू कर दिया और उनकी चूत को जीभ से चाटने लगा. और फिर मैंने अपना लंड उनके चूत के ऊपर रखा और जोर से उनके चूत में पेल दिया. और फिर दोनों हाथों से उनकी चूचियां मसलने लगा. और जोर जोर से लंड को अंदर बाहर करने लगा. उसके बाद उनके होठ को चूसने लगा. तभी मामी मुझे जोर से पकड़ ली और अपना पैर मेरे चारो तरफ लपेट ली. मैंने बिच में फंस गया. अब वो आँख खोली और बोली, कमीने, मामी को नींद को गोली खिला कर चुदाई.

आज मैंने तुम्हारी कोल्ड ड्रिंक पि ही नहीं मैंने बाहर फेंक दिया. मैंने तो कल ही समझ गई थी की जरूर तुमने ही मुझे चोदा था, क्यों की मुझे पता है आपके मामा जी का लंड छोटा है. पर कल मेरी चूत फटी हुई थी. मैंने समझ गई की तुमने ही मुझे चोदा था. दोस्तों मैं काफी डर गया की अब ये बात मेरे मामा जी तक पहुच जाएगी. तो मैंने कहा सॉरी मामी जी. तो मामी बोली सॉरी क्या अब तू मुझे चोद, गांड भी मार, मैं खुश हो गया, और दोनों हँसने लगे.

फिर क्या था दोस्त अब तो मामी मेरी मामी नहीं बल्कि मेरी बीवी की तरह हो गई है. मैं रोज रोज चोदता हु. और वो मेरे से चुदवाती है. तो नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के दोस्तों कैसी लगी ये कहानी. अरे हां आप देख ले ये कहानी आप नॉनवेजस्टोरी डॉटकॉम पे ही पढ़ रहे है ना. की किसी और साइट पर, अगर किसी और साइट पर है तो फिर याद रखे आप सीधे नॉनवेज पे ही आएं. ताकि फ्रेश और नया चुदाई की कहानी पढ़ पाएं.

 

#कस #मन #अपन #मम #क #चद #अपन #मट #लड़ #स #उनक #चत #फड़

कैसे मैंने अपनी मामी को चोदा अपने मोटे लौड़े से उनकी चूत फाड़ी

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now