पति को वीडियो कॉल कर के दिखाई जब मामा से चुद रही थी मैं

पति को वीडियो कॉल कर के दिखाई जब मामा से चुद रही थी मैं

मामा भांजी सेक्स : मैंने वो किया जो शायद कोई नहीं करता है। मैं खुद अपने पति को वीडियो कॉल की और दिखाई उसको की एक औरत को कैसे चोदा जाता है और औरत कैसे खुश होती है और चुदाई किस चीज का नाम है। कैसे मेरे मामा ने मुझे चोदा (Mama din/">Desistories.com/%e0%a4%95%e0%a5%81%e0%a4%82%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%9a%e0%a5%82%e0%a4%a4-%e0%a4%9a%e0%a5%81%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%88-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%86%e0%a4%a8%e0%a4%a8%e0%a5%8d/">bhanji Sex Story) रगड़ रगड़ कर और कैसे मुझे खुश किया अपने मोटे लंड से।

मेरा नाम पायल है। मैं शहर में रहती हूँ। मैं पढ़ी लिखी हूँ। सुन्दर हूँ, हॉट हूँ। पर कई बार ऐसा होता है किस्मत इंसान को कहाँ से कहाँ लेकर चली जाती है। आज मैं अपनी पूरी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर सुनाने जा रही हूँ। ये मेरी कहानी असली सेक्स कहानी है (Real Sex Story ) जो की मैं नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर आपके सामने ला रही हूँ। ये सेक्स कहानी नई है और हॉट और सेक्सी भी होगी आपके लिए।

अब मैं बिना देर किया मेरी हॉट सेक्स स्टोरी सूना रही हूँ। मैं 22 साल की हूँ। मैं पढ़ी लिखी हूँ। मेरी शादी पिछले साल ही हुई है। मेरी शादी का लड़का ऑनलाइन ढूंढा गया था। क्यों की मैं चाहती थी मेरा पति इंजीनियर हो। मिला भी इंजीनियर पढ़ा लिखा भी मिला बड़ी कंपनी में काम भी करता है। पर एक जो सबसे ख़राब बात जो थी वो ये की वो काला था। मैं अच्छे घर में पढ़ी लिखी। बचपन से ही अपने चेहरे और सुंदरता पर ध्यान देती थी। पर शादी एक काले कलूटे से हो गयी.

कई बार शादी के पहले मुझे लगा की रिजेक्ट कर दूँ और ऐसा मैं अपने घर में भी बोली पर मेरे पापा मम्मी बोले की राज करेगी लड़का काला है तो क्या है देख कितनी बड़ी नौकरी करता है और है भी इंजीनियर। तो मैं भी उन लोगों की बातों में आ गयी और शादी के लिए राजी हो गयी।

फिर क्या बताऊं दोस्तों शादी तो हो गई कंप्रोमाइज कर ले पर जिंदगी में असली खुशी मुझे नहीं मिल पाई मैं खुश नहीं रहने लगी।  कहां मैं गोरी सुंदर लंबी चौड़ी पढ़ी लिखी पर एक ऐसा लड़का जो मेरा पति बन गया जो ना खूबसूरत है जोना लंबा चौड़ा है ना जिसकी अच्छी बॉडी है।  जो भी देखता था उस अब यही कहता था कि मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी मैं पूरी जिंदगी उसके साथ कैसे रहूंगी सब लोग यही कहते। 

 पर दोस्तों जो मेरे नसीब में था वह मुझे मिल गया मैं अपने पति को अपने दोस्तों के साथ भी कभी नहीं मिला पाई क्योंकि सब लड़कियों के सुंदर-सुंदर हस्बैंड से और मेरा हस्बैंड काला था।  अच्छी कंपनी में नौकरी करने के कारण और अच्छा पैसा कमाने के कारण शुरू में मुझे लगा कि मैं कंप्रोमाइज कर लूं इस वजह से मैं प्रेग्नेंट भी हुई और मेरी एक बेटी भी पैदा हुई। 

 पर जैसे-जैसे दिन बीता गया वह मुझे घर से बाहर निकलने को मना करने लगा क्योंकि उसे लगता था कि जब मैं बाहर जाऊंगी तो मैं किसी के प्यार में पड़ जाऊंगी और मैं उसको छोड़ दूंगी इस वजह से उसने मुझे नौकरी करने से भी मना कर दिया घर से बाहर जाने को भी मना कर दिया।  तुम्हें बोली कि फिर ठीक है जब तुम्हें ऐसा लगता है कि मैं किसी के साथ भाग जाऊंगी तो तुम मुझे खुश करो अगर तुमने मुझे खुश कर दिया है तो मैं क्यों कहीं जाऊंगी मैं कंप्रोमाइज कर लूंगी। 

 पर यह भी नहीं हो पाया दोस्तों शादी के 2 साल बाद ही मेरा पति मुझे सही तरीके से चोद भी नहीं पाता था।  जैसे ही वह मेरे ऊपर चढ़ता था वह मेरे कपड़े उतारता था वैसे ही उसका सारा माल अपने आप गिर जाता था मरे हुए चूहे के तरह उसका ल** हो जाता था दोस्तों आप खुद सोचो मेरी क्या हालत होती होगी मेरी बड़ी-बड़ी चूचियां मेरे चौड़े गांड भरपूर जवानी से तरबतर पर चुदाई के नाम पर सन्नाटा।  अब मुझे लगने लगा था कि मैं बहुत बड़ी गलती कर दी हूं क्योंकि शादी कोई क्यों करता है खुश रहने के लिए पति के साथ घूमने के लिए सेक्स करने के लिए पर मुझे कुछ भी नहीं मिल रहा था दोस्तों। 

 धीरे धीरे में नॉनवेज स्टोरी पर कहानियां पढ़ने लगी कई कहानियां ऐसी पड़ी जहां पर लोग अपने रिश्तो में ही सेक्स कर रहे थे मुझे अच्छा लगा क्योंकि ऐसा करने से घर के बाद घर ही रह जाती है अगर चुदने वाला चोदने वाला दोनों राजी हो तो।  1 दिन की बात है मैं पति-पत्नी में बहुत तेज की लड़ाई हो गई और छोड़ने छोड़ने की बात हो गई मुझे लगा कि मैं तलाक दे दूं या मैं किसी लड़के के साथ भाग जाऊं तो मेरा पति भी परेशान होकर कह दिया कर जा अगर मेरे से अच्छा कोई चोद हो सकता है तुम्हें  तो जाकर चुदवा लेना मैं कुछ नहीं बोलूंगा। 

 तभी मैं बोल दे कि हां ऐसा मौका आएगा तो मैं तुम्हें दिखा भी दूंगी की च**** कैसे की जाती है।  1 दिन की बात है मुझे गांव जाना हुआ जब गांव आए जब सब लोग पूछने लगे कि क्यों तुम दोनों लड़ाई करने लगी तो मैं क्या बताती हूं उसको कि मैं क्या बोल रही हूं और लड़ाई का क्या मतलब है।  किसी को क्या बोलते हैं कि मुझे चोदना है और वह चोद नहीं पाता। 

 फिर मैं अपने नानी के घर गई एक दिन घूमने के लिए वहां पर मुझे मामाजी मिले ना ने अपने किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी तो वह 2 दिन के लिए बाहर थी।  मामा जी अकेले रहते थे क्योंकि उनकी भी बीवी उनको छोड़कर चली गई थी।  तो एक रात को हम दोनों बैठे कई सारे बात करने लगे  कि मेरे साथ बिजी परेशानी है तो मामा जी भी अपनी बात बताने लगे कि जब से रम्भा मुझे छोड़ कर गई है. मेरी जिंदगी सुनी हो गई है रू छोड़कर क्यों गई पायल तुम्हें पता है वह मुझे छोड़ कर चले गए क्योंकि मैं उसके साथ ज्यादा सेक्स करता था। 

 वह मुझे  देते नहीं थी कहती थी दर्द होता है मैं चाहता था उसको ज्यादा देर तक चोदता  रहूं पर वह इसके लिए तैयार नहीं होती थी।  मैं हैरान हो गई एक तरफ तो  चुदाई के डर से भाग गई चुदाई नहीं मिल रहा है इसलिए इधर-उधर घूम रहे हैं।  मैं सोचने लगी कि काश मुझे भी ऐसा कोई चोदता।  तो मुझे लगा कि क्यों ना आज रात कोई है नहीं छोटी बेटी है वह तो दूसरे कमरे में सो जाएगी आज मामा जी के साथ ही में संबंध  बना लूं। 

 ऐसा ही हुआ दोस्तों हम दोनों देश एक दूसरे के करीब आ गए मामा जी पूरा जोश में आ गए उन्होंने मेरे सारे कपड़े तुरंत उतार देंगे मेरी बड़ी-बड़ी चूचियां उनके सामने जब लटक गई तो वह चूसने लगे मेरे नीपल को दबाने लगे मैं जोश में आ गयी और आह आह करने लगी। मैं पागल होने लगी क्यों की उनका हाथ मर्द का हाथ था। मुझे ऐसा ही पसंद था। 

धीरे-धीरे हम दोनों एक दूसरे के करीब आ गए एक दूसरे के कपड़े खोल दिए मामाजी मुझे नीचे लिटा दिए और मेरे दोनों टांगों को अलग कर मेरी च** को चाटने लगे मैं बड़े आराम से च** को चटवा रही थी।  मैं काफी ज्यादा गरम हो गई थी मेरी च** उसे गर्म गर्म पानी भी निकलने लगी थी मामा जी उसको चाट रहे थे कि उसे और मैं मजे ले रहे थे।  उन्होंने मेरे दोनों चूचियों को पकड़ कर मसल ना शुरू किया तो मैं और भी ज्यादा पागल हो गई गोरा बदन जब उनके सामने पड़ा तो उनको रिश्ते नाते सब भुला देने पड़े। 

 और उनको साथ भी समझ में नहीं आया कि वह अपने बहन की बेटी को चोद रहा है।  मामा जी ने मेरे दोनों टांगों को अलग अलग किया अपना लौड़ा मेरी च** पर लगाया।  और जोर से दिल दिया अंदर मैं कर आ गई पहली बार जिंदगी में मैं कराही, पहली बार मुझे ऐसा लगा कि मेरी च** में मोटा ल** गया है।  दोस्तों मैं पागल हो गई मैं गांड उठा उठा कर च****** लगे मुझे ऐसा लगा कि पहली बार मुझे कोई चोद  रहा है। 

 इतने जोर जोर से वह धक्के लगाते थे कि क्या बताऊं मजा आ गया था तभी मुझे अपने पति की याद आ गई मुझे लगा कि उसने मुझे  इतने दिन तक मुझे प्यासा रखा मुझे शांत कभी नहीं कर पाया मेरे पास ना को शांत नहीं कर पाया तो तभी मैं व्हाट्सएप कॉल कर दे और पूरा लाइव दिखा दी। 

 मामा जी चोद रहे थे मेरा पति लाइव देख रहा था और मैं गालियां दे रहे थे कि देख मादरचोद  चुदाई कैसे की जाती है।  मेरे मामा जी मेरे पर टूट पड़े थे मैं गांड हिला हिला कर  अपने जिस्म की गर्मी को शांत कर रही थी और वो ऊपर से मुझे पेले जा रहे थे। 

 मेरा पति चुपचाप बैठ कर देख रहा था और मैं भी ऐसी गंदी उस दिन बन गई कि मुझे कोई भी शर्म नहीं आया ना कोई ऐसा मुझे लगा कि मेरा पति क्या कहेगा मैं चाहती थी वह देखें और वह सीखे की च**** कैसे की जाती है। 

 करीब 1 घंटे तक मामा जी ने चोदा,  उल्टा पुल्टा कर कभी खड़े कर के कभी बैठ कर। 

उन्होंने मुझे पानी पानी कर दिया। मैं पहली बार शांत हुई थी। मुझे पहली बार चूत की गर्मी शांत हुई थी। जब उनका झड़ गया तो निचे हो गए इसके पहले मैं तीन बार झड़ गयी थी। मैं काफी थक भी गयी थी। मोबाइल बंद की और अपने पति को दो गाली दी और मामा जी के साथ ही नंगी सो गयी। 

ये कहानी कल की ही है देखिये अब क्या होता है जब अपने पति के पास जाउंगी पर हां अभी दो तीन दिन तक दिन रात चुदुँगी ऐसा मौक़ा हरेक बार नहीं आता है। मैं अपनी दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लेकर आउंगी। 

#पत #क #वडय #कल #कर #क #दखई #जब #मम #स #चद #रह #थ #म

पति को वीडियो कॉल कर के दिखाई जब मामा से चुद रही थी मैं

Return back to Adult sex stories, Desi Chudai sex stories, hindi Sex Stories, Indian sex stories, रिश्तों में चुदाई, हिंदी सेक्स स्टोरी

Return back to Home

Leave a Reply