मैं उसकी बहन को चोद रहा हूँ – fbailey

मैं उसकी बहन को चोद रहा हूँ – fbailey

एफबेली कहानी संख्या 650

मैं उसकी बहन को चोद रहा हूँ

मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त की छोटी बहन को कुछ महीनों से चोद रहा था जब उसने पूछा, “क्या तुम मेरी बहन को चोद रहे हो?”

बेशक मैंने कहा, “हाँ” आखिरकार वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त था।

जेसन ने कहा, “मैं देखना चाहता हूँ।”

मैंने हंसते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह भी तुम्हें चाहेगी। वह बहुत जंगली है, उसे सेक्स बहुत पसंद है, और वह बहुत ज़्यादा बोलती भी है।”

जेसन ने कहा, “उसे यह जानने की जरूरत नहीं है कि मैं तुम्हारे साथ कमरे में हूं और उसे यह भी जानने की जरूरत नहीं है कि मैं देख रहा हूं।”

मैंने उसकी तरफ देखा। वह बहुत गंभीर था, इसलिए मैंने पूछा, “तुम्हारे मन में क्या है?”

वह मुस्कुराये और बोले, “मैंने पूरी योजना बना ली है।”

उसने मुझे बताया कि जब मैं क्रिस्टल को सेक्स के लिए अपने गैराज में ले जाऊँगा तो वह अपने गैराज में एक बड़े कार्डबोर्ड बॉक्स में छिप जाएगा। यह संभव लग रहा था और यह बहुत रोमांचक भी लग रहा था। इसलिए मैंने पूछा, “क्या आप हमारे सेक्स का वीडियो बना सकते हैं और मुझे एक कॉपी दे सकते हैं?” बेशक वह यह सोचकर उत्साहित हो गया कि वह अपने लिए भी एक कॉपी रख सकता है।

जेसन और मैं दोनों पंद्रह साल के हैं और हमारी बनावट भी लगभग एक जैसी है, सिवाय इसके कि वह गोरा है और उसकी पिंडलियाँ गोरी हैं, जबकि मैं इतालवी पृष्ठभूमि से हूँ और मेरे काले बालों के साथ मेरा रंग बहुत अच्छा है, लड़कियों को मेरा रूप बहुत पसंद है। अरे हाँ, हम दोनों को स्नो स्की, रोलर ब्लेड और अपनी BMX बाइक पर साइकिल चाल का अभ्यास करना बहुत पसंद है। हम पूरी तरह से शांत हैं, शारीरिक रूप से फिट हैं, और बहुत अच्छे आकार में हैं।

अब क्रिस्टल कोई आम तेरह साल की लड़की नहीं है। असल में उस लड़की में कोई आम बात नहीं है। वह एक बेहतरीन छात्रा है, एक बहुत ही प्रतिभाशाली जिमनास्ट है, और मेरे पिता के अनुसार क्रिस्टल एक ईंट के घर की तरह बनी हुई है। वह बूढ़ा है, इसलिए उसकी बातें भी ऐसी ही हैं, लेकिन इस मामले में मैं इससे बेहतर कुछ नहीं कह सकता। क्रिस्टल पाँच फुट दो इंच लंबी है, उसकी आँखें नीली हैं, और कमर तक लंबे सुनहरे बाल हैं। उसकी गांड बहुत अच्छी है और स्तन उससे भी ज़्यादा सुंदर हैं। वह अपनी बिकनी, छोटी माइक्रो मिनीस्कर्ट और टाइट नीली जींस में सबका ध्यान अपनी ओर खींचती है। मैंने एक बार एक आदमी को पार्किंग मीटर में भागते हुए देखा और उसे अपने पास से गुजरते हुए देखा। उसे थोंग पैंटी या कमांडो पहनना पसंद है, कभी-कभी वह ब्रा पहनती है, और जब वह ऐसा करती है तो वे बहुत सेक्सी और 32-सी साइज़ के होते हैं। उसके स्तन इतने सख्त हैं कि उसे वास्तव में इसकी ज़रूरत नहीं है।

क्रिस्टल की माँ उसे ब्रा के बिना जाने देती है क्योंकि वह खुद ज़्यादातर समय ऐसा करती है लेकिन काम पर नहीं। वह जानती है कि मुझे उसके सख्त निप्पल और उसकी शानदार क्लीवेज देखना पसंद है। अपने पिछले जन्मदिन पर उसने मज़ाक में कहा कि उसकी उम्र उसकी ब्रा के साइज़, 34-डी के बराबर है। अब वह बिकनी में भी अच्छी लगती है। जब भी मैं वहाँ होती हूँ तो उसे धूप में लेटना पसंद होता है और वह अक्सर मुझसे लोशन लगाने के लिए कहती है। मैं उसकी पैंट में घुसने के लिए कुछ भी दे सकता हूँ! वह मेरे साथ जेसन से अलग व्यवहार करती है।

खैर, अब वापस अपने दोस्त की योजना पर आते हैं…मैंने कहा हाँ।

दो दिन बाद मैंने क्रिस्टल को सेक्स के लिए गैरेज में जाने के लिए मनाने की कोशिश की। यह पहली बार नहीं था, लेकिन यह ऐसा करने के लिए उसकी पसंदीदा जगह भी नहीं थी। उसके चेहरे पर अजीब सा भाव आया और उसने कहा, “मेरे पास एक बेहतर विचार है। मेरे साथ आओ।”

मैं क्रिस्टल के पीछे-पीछे उसके बेडरूम तक गया। रास्ते में उसने रसोई में अपनी माँ को नमस्ते कहा। यह असामान्य था क्योंकि हम आम तौर पर सेक्स करने के लिए चुपके से घूमते हैं।

अपने बेडरूम में वह मुझे मुखमैथुन देना चाहती थी। मुझे उसका मुखमैथुन पसंद है इसलिए मैंने कहा, ठीक है। फिर उसने मुझसे कहा कि मैं चुपचाप उसके पीछे-पीछे रसोई में चला जाऊँ और एक शब्द भी न बोलूँ। ज़रूर! क्यों नहीं!

खैर मुखमैथुन बहुत बढ़िया था। क्रिस्टल अपने घुटनों पर बैठ गई और मैं अपना लंड बाहर निकालकर उसके बिस्तर के किनारे पर बैठ गया। मैंने पाया कि मैं सामान्य से ज़्यादा उत्तेजित था, या फिर वह कुछ अलग कर रही थी। वैसे भी मैं बहुत जल्दी ही झड़ गया और उसके मुँह में वीर्य की कुछ अतिरिक्त बूंदें भी छोड़ दीं।

मैं जितना हो सका चुपचाप उसके पीछे सीढ़ियों से नीचे उतरा, मैंने देखा कि वह रसोई में कैसे घुसी, और फिर मैंने कोने से झाँका। क्रिस्टल अपनी माँ के पास गई और उसके मुँह पर चूमा। दोनों लड़कियाँ लगभग एक मिनट तक जीभ से कुश्ती करती रहीं।

फिर क्रिस्टल की माँ ने कहा, “हे भगवान, वह ऐसे ही ताज़ा होने पर और भी बेहतर स्वाद देता है। उसका वीर्य अब तक का सबसे अच्छा वीर्य है जो मैंने कभी चखा है। काश मैं सीधे स्रोत से कुछ पी पाती।”

क्रिस्टल ने कहा, “मुझे उम्मीद थी कि तुम ऐसा कहोगे। वह तुम्हारे ठीक पीछे खड़ा है।”

वह इतनी तेजी से घूमी कि लगभग गिर पड़ी। दरवाज़े के पीछे से सिर्फ़ मेरा सिर ही दिख रहा था।

क्रिस्टल की माँ मुस्कुराई और पूछा, “क्या तुम एक बूढ़ी औरत को अपना लिंग चूसने दोगे?”

मैंने उसकी तरफ देखा और कहा, “तुम कोई बूढ़ी औरत नहीं हो। हम तुम्हारी जैसी लड़कियों को MILF कहते हैं।”

क्रिस्टल की माँ ने फिर पूछा, “क्या इसका मतलब यह है कि तुम भी मुझसे चुदना चाहते हो। क्या क्रिस्टल तुम्हारे लिए पर्याप्त नहीं है?”

मैंने चौंककर कहा, “तुम्हें पता है।”

क्रिस्टल की माँ ने जवाब दिया, “बेशक मुझे पता है। उसने तुम्हारा वीर्य मेरे मुँह में थूक दिया क्योंकि मैं उसकी चूत से चाटे गए वीर्य से ज़्यादा ताज़ा वीर्य चाहती थी।”

क्रिस्टल ने कहा, “माँ को गंदी बातें करना पसंद है।”

क्रिस्टल की माँ ने कहा, “हाँ! मुझे सेक्स गंदा पसंद है। मैं चीज़ों को कॉक, कंट, फ़क और कई अन्य शब्दों से पुकारती हूँ जो मैंने वर्षों में सीखे हैं। मेरी बेटी अभी भी चीज़ों को उनके राजनीतिक रूप से सही शब्दों से पुकारती है। जैसे कि पेनिस, वजाइना, प्यार करना और इस तरह के अन्य विनम्र शब्द। बिस्तर में मैं एक फूहड़, एक वेश्या, एक आवारा हूँ और मेरा पति यह जानता है। वह मेरा इस्तेमाल कर सकता है, मेरा दुरुपयोग कर सकता है और मुझे फेंक सकता है। मैं एक रात के लिए किसी दूसरी महिला के साथ संबंध, गैंगबैंग या सेक्स का आनंद ले सकती हूँ। मैं वास्तव में एक ऐसा आदमी चाहती हूँ जो मुझे जज किए बिना मेरी आंतरिक भावनाओं को जगा सके।”

मैंने एक पल सोचा और पूछा, “जेसन के बारे में क्या?”

जेसन की माँ ने कहा, “मैंने इस बारे में बहुत सोचा है लेकिन वह बहुत ज़्यादा अधिकार जताने वाला है। अगर मैं उसे मुझसे संबंध बनाने दूँगी तो उसे लगेगा कि वह मेरा मालिक है। मुझे आज़ाद होना चाहिए।”

क्रिस्टल ने कहा, “मैंने उसे एक बार खुद को नग्न देखने दिया और मैंने उसे अपने स्तनों से खेलने दिया। उसके बाद मैं उससे छुटकारा नहीं पा सकी।”

उनकी मां ने कहा, “मुझे हस्तक्षेप करना पड़ा और इसे ख़त्म करना पड़ा।”

मैंने पूछा, “क्या होगा अगर मैं उससे बहुत अधिक अधिकार जताने के बारे में बात करूं?”

उसकी माँ ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह काम करेगा।”

मैंने कहा, “क्या होगा अगर तुम मेरी हो और मैं उसे हफ़्ते में एक या दो बार तुम्हारा इस्तेमाल करने दूँ। इस तरह वह तुम पर दावा नहीं कर सकता क्योंकि मैंने पहले ही ऐसा कर लिया है। वह जानता है कि मैं क्रिस्टल के साथ सेक्स करता हूँ और उसे इससे कोई दिक्कत नहीं है। असल में वह गैराज में बड़े कार्डबोर्ड बॉक्स में क्रिस्टल और मेरे बीच सेक्स की जासूसी करने के लिए इंतज़ार कर रहा था।”

क्रिस्टल ने झल्लाकर कहा, “मुझे पता था कि कुछ ठीक नहीं है। अगली बार मुझे बताना और मैं उसे देखने दूँगी।”

उसकी माँ ने पूछा, “तो क्या मैं तुम्हारा लंड चूस सकती हूँ?”

मैंने पूछा, “क्या मैं तुम्हें नग्न देख सकता हूँ?”

उसने कहा, “जो कुछ भी तुम चाहो। क्या तुम मुझे अपना बनाना चाहोगे?”

मैंने पूछा, “मुझे क्या करना होगा?”

उसने कहा, “मैं तुम्हें प्रशिक्षित करूंगी। मुझे अपने पति को प्रशिक्षित करना पड़ा। फिर वह कमीना बाहर गया और एक असली वेश्या को ढूंढ़ा जिसे वह सड़क पर बेच सकता था। मुझे उम्मीद है कि वे पकड़े जाएंगे और गिरफ्तार किए जाएंगे। नरक, मुझे उम्मीद है कि वह किसी असाध्य बीमारी से ग्रस्त हो जाएगा और एक दर्दनाक मौत मरेगा।”

मुझे पता था कि लगभग एक वर्ष पहले कुछ हुआ था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि क्या हुआ था।

मैंने क्रिस्टल की ओर देखा और पूछा, “क्या यह तुम्हारे लिए ठीक है अगर मैं तुम्हारी माँ का मालिक बन जाऊं और तुम्हारे भाई को कभी-कभी उसके साथ संभोग करने दूं?”

क्रिस्टल मुस्कुराई और बोली, “हाँ, मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उसे मुझसे संबंध बनाने मत दो। मैं नहीं चाहूँगी कि वह विकृत व्यक्ति यह सोचे कि वह मेरा मालिक है।”

मैंने जवाब दिया, “ठीक है! मैं उस घटिया आदमी को तुम्हारे साथ नहीं खेलने दूँगा।”

अगले कुछ हफ़्तों तक मैंने क्रिस्टल की माँ को अपना लंड चूसने दिया। मैंने क्रिस्टल की चूत से लंड निकालने के तुरंत बाद उसे चूसने दिया। मुझे क्रिस्टल की माँ को चोदने का मौका मिला और वह अपनी बेटी की तरह ही अपने ओर्गास्म के दौरान हिंसक थी।

सब कुछ ठीक चल रहा था, फिर एक दिन जब मैं उसकी माँ में वीर्यपात कर चुका था, जेसन ने उसके बेडरूम का दरवाज़ा ज़ोर से खटखटाया। हम दोनों जानते थे कि क्या हो रहा है और यह समय आ गया है।

मैंने दरवाजा खोला और जेसन ने अपनी माँ को नग्न अवस्था में घुटनों के बल बैठे देखा।

मैंने कहा, “तुम्हारी माँ मेरी कुतिया है, लेकिन मैं तुम्हें कभी-कभी उसे चोदने दूँगा। बस याद रखना…वह मेरी फूहड़ है। असल में हर बार तुम्हें दस डॉलर खर्च करने पड़ेंगे। अब समय आ गया है कि मैं उसे असली वेश्या बना दूँ।”

उसने पूछा, “क्रिस्टल के बारे में क्या?”

मैंने कहा, “वह मेरी है और सिर्फ़ मेरी है। उस पर अपने गंदे हाथ मत रखो।”

जेसन ने मुझे बीस डॉलर दिए और कहा, “एक बार से काम नहीं चलेगा।”

मैंने उसकी माँ को मुस्कुराते हुए देखा तो मैं दरवाजा बंद करके कमरे से बाहर निकल गया।

क्रिस्टल ने मुझे दालान में पकड़ लिया और मुझे गले लगाया और चूमा, फिर कहा, “धन्यवाद। अब माँ को उससे निपटना होगा।”

समाप्त
मैं उसकी बहन को चोद रहा हूँ
650


सेक्स कहानियाँ,मुफ्त सेक्स कहानियाँ,कामुक कहानियाँ,लिंग,कहानियों,निषेध,कहानी