लुगाई चुदवाई अपने सामने

लुगाई चुदवाई अपने सामने

Advertisement

लक्ष्य भारद्वाज

हाय दोस्तो !

मैं अपने और अपनी पत्नी के बारे में बताता हूं। मेरा नाम एस गुप्ता है और मेरी पत्नी का नाम एन गुप्ता है। मैं मूलतः राजस्थान का रहने वाला हूं और अभी दिल्ली में नौकरी करता हूं। मेरी पत्नी बेहद खूबसूरत है और उसका साईज़ ३२-२८-३४ है। उसकी गाण्ड देखकर बूढ़ों का भी लण्ड उसे चोदने के लिए खड़ा हो जाए !

यह बात करीब डेढ़ साल पहले की है, कुछ शारीरिक कमी के कारण मेरे लण्ड में शिथिलता आने लगी। जिसके कारण मुझमें और मेरी पत्नी में काफ़ी अनबन रहने लगी। रोज़ काम से थक हार कर आता और पत्नी लड़ना शुरू कर देती।

आखिर मैंने हार कर उससे कहा कि तुम अपनी जरूरत को कहीं और से पूरा कर लो, तो उसने कहा कि मैं इस बात के लिए किसे ढूंढूं? तो मैंने कहा कि ठीक है मैं ही कोई इंतज़ाम करता हूं।

फ़िर इस काम के लिए मैंने किसी व्यक्ति को तलाशना शुरू किया, क्योंकि हर एक पर विश्वास भी नहीं किया जा सकता था। ऐसे ही एक महीना बीत गया।

एक दिन जब मैं ओफ़िस से घर आ रहा था, उस समय करीब रात के १२ बजे थे। तभी मेरी कार से एक आदमी सड़क पार करते हुए टकरा गया। मैं घबरा गया और निकल कर देखा तो उसके सिर से खून बह रहा था और वो बेहोश हो गया था। मैंने जल्दी से अपना रूमाल निकाल कर उसके सिर पर बांधा पर खून बंद ना होते देख उसे अपनी कार में लिटाया और घर ले आया। अपनी पत्नी की मदद से मैंने उसे कमरे में बिस्तर पर लिटा दिया और उसकी चोट साफ़ करके पट्टी कर दी।

Hot Story >>  कमाल की हसीना हूँ मैं-38

उसके कपड़े भी खून से काफ़ी गंदे हो गए थे तो मेरी पत्नी ने कहा कि इसके कपड़े बदल देते हैं। मैंने कहा कि ठीक है, और मैं उसके कपड़े खोलने लगा। उसकी कमीज़ उतारी, फ़िर जैसे ही उसकी पैन्ट उतारी तो देखा कि उसने नीचे कुछ नहीं पहन रखा है और उसका लण्ड करीब आठ इंच लम्बा और तीन इंच मोटा जो कि खड़ा हुआ था उसकी बेहोशी के बावजूद।

जैसे ही मेरी पत्नी ने उसके लण्ड को देखा तो बोली कि क्यों ना मैं इसके साथ मज़े कर लूं !

मैं झिझका पर अपनी पत्नी के सामने कुछ बोल ना सका। उसने झुक कर उसके लण्ड को अपने मुंह में भर लिया और लोलीपोप की तरह चूसने लगी।

करीब १५ मिनट चूसने के बाद उसकी सारी क्रीम मेरी पत्नी के मुंह में भर गई जिसे वह बड़े मज़े से पी गई। मेरी पत्नी ने अपने सारे कपड़े उतारे और मुझे कहा कि तुम मेरी चूत चाटो। मैं झुक कर उसकी चूत चाटने लगा।

तभी वो आदमी कराहा तो मैंने देखा कि उसे होश आ गया है, वो खुद को इस हालत में देख कर हैरान रह गया और कहने लगा कि तुम कौन हो और मेरे साथ यह क्या कर रहे हो।

तब मैंने उसे सारी बात बताई तो वो मेरी पत्नी को चोदने के लिए तैयार हो गया। अब तक उसका लण्ड दोबारा तन कर खड़ा हो गया था। वो मेरी पत्नी के गुलाबी निप्पल को चूसने लगा तो मेरी पत्नी सिसकारियां भरने लगी…अ अ अ आ आ उ उ उआ इ इआ और जोर से चूसो !!

Hot Story >>  चूत की आग के लिए मैं क्या करती-1

तब उसने मेरी पत्नी को उठाया और बिस्तर पर लिटा दिया और मुझे अपना लण्ड चूसने को कहा। जब मैंने मना किया तो मेरी पत्नी नाराज़ होने लगी तो मैं उसकी खुशी के लिए उस आदमी का लण्ड चूसने लगा। ऐसा करने पर मुझे बहुत आश्चर्य हुआ क्योंकि मेरा लण्ड भी धीरे धीरे खड़ा होने लगा था। फ़िर उस आदमी ने मेरी पत्नी को डोगी स्टाईल में किया और एक झटके में ही आधा लण्ड चूत में घुसा दिया, वो चिल्ला पड़ी- आऐई आ आह आईई मर गई ज़रा धीरे करो ! मेरी चूत फ़ट गई ! पर उसने बिना कुछ सुने दोबारा एक तेज़ झटका दिया जिससे उसका पूरा लण्ड मेरी बीवी की चूत में घुस गया और चूत में से खून निकलने लगा। मेरी पत्नी कराहने लगी और कहने लगी कि प्लीज़ धीरे धीरे करो। थोड़ी देर में जब मेरी पत्नी का दर्द कुछ कम हुआ तो वो भी अपनी गाण्ड उठा कर धक्के देने लगी। करीब बीस मिनट बाद मेरी पत्नी का डिस्चार्ज़ होने लगा और वो चिल्ला कर उस आदमी से चिपक गई।

अब तक यह सब देख कर मेरा लण्ड भी खड़ा हो गया था जिसे मैंने अपनी पत्नी के मुंह में डाल दिया और वो मेरा लण्ड चूसने लगी। तभी उस आदमी ने कहा कि तुम भी अपनी पत्नी को चोद लो फ़िर मैं इसकी गाण्ड मारूंगा। यह सुन कर मेरी पत्नी रोने लगी कि नहीं गाण्ड नहीं मरवाऊंगी, बहुत दर्द होगा। वह फ़िर धक्के मारने लगा फ़िर उसने अपना सारा वीर्य मेरी पत्नी की चूत में उड़ेल दिया और हट गया तो मैं अपनी पत्नी की चूत में मुंह लगा कर चाटने लगा।

Hot Story >>  वफ़ा या हवस-2

तभी मुझे अपने पीछे कुछ गरम गरम महसूस हुआ। मैंने मुड़ कर देखा तो वह आदमी मेरी गाण्ड पर अपने लण्ड को रगड़ रहा था। मैंने उसे मना किया तो उसने जबरदस्ती मेरी गाण्ड को फ़ैला कर अपने लण्ड को घुसा दिया। मेरी चीख निकल पड़ी पर वो रुका नहीं और लगातार मेरी गाण्ड मारता रहा। करीब आधा घण्टा गाण्ड मारने के बाद जब वो झड़ने वाला था तो अपने लण्ड को मेरी गाण्ड से निकाल कर मेरी बीवी के मुंह में डाल दिया और सारा वीर्य उसके पेट में उतार दिया। इसके बाद मैंने अपनी पत्नी को उसी के सामने चोदा।

अब भी मैं अपनी पत्नी को बार बार चोदना चाहता हूं पर बिना गाण्ड मराए और अपनी पत्नी को किसी और से चुदते देखे बिना मेरा लण्ड खड़ा नहीं होता।

0443

#लगई #चदवई #अपन #समन

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now