नौकरानी की चुदाई – उसकी गोद मे एक बच्चा दिया

नौकरानी की चुदाई – उसकी गोद मे एक बच्चा दिया

तो यह सेक्स कहानी कुछ ही महीने पुरानी ही है। उस समय हमारे घर पे नौकरानी काम करती थी। वो बिलकुल स्लिम थी। बस रंग थोडा कला था। चुचियाँ ढीले थे। छोटे थे। और जैसे गर्मिया चल रही थी। तो वो ब्रा नही पहनती थी ना ही पेंटी। उसका नाम सोनी था। तो जब वो सफाई करती थी तो उसके छोटे छोटे चुचियाँ बहोत हिलते थे। और गांड भी, तो मेरा लंड खड़ा हो जाता था। तो में उसकी फोटोज भी लेने लगा। अलग अलग पोज़ में चुप चुप के, और बाद में उसे देख के मुठ मारा करता था।

तो जब वो सफाई करती थी तो वो पसीने में लत पत हो जाया करती थी। सारा सूट गीला होता था। तो वो उसके शरीर से चिपक जाता था। पर तो बहोत बहोत ही ज्यादा सेक्सी लगती थी। उम्र भी ज्यादा नही थी। ३०-३२ साल ही होगी। उनके पास दो लडकिया थी। उसका पति भी हमारा नौकर था। बट मैंने उसको अपने बड़े भाई के तरह समजा था। और वो भी मुझसे बहोत प्यार करता था। मुझे छोटा भाई समजता था।

तो वो थोडा ड्रिंक भी कर लेता था। तो सोनी जब अच्छा करती थी कभी कभी मोम मंदिर गयी होती थी। और पापा कही बहार तो में उसके सामने सिर्फ अंडरवियर में खडा हो जाया करता था। बट वो एक बार मुझे देख के अपना मुह नीचे कर लिया करती थी। तो मुझे मजा आता था। तो जब में बेड पे लेटा होता था तो वो जान बूज के अपनी गांड मेरे पैर से टच किया करती थी।

नौकरानी की चुदाई, naukrani ki chudai, naukrani sex, naukrani chudai, naukrani ko choda

तो कभी में अपना अंगूठा पैर का उसकी गांड में जोर से डाल देता था। तो भी उसे कोई फर्क नही पड़ता था। तो ऐसे ऐसे करते हुए मुझे बहोत दिन हो गये थे। तो एक दिन वो ऊपर वाले रूम की सफाई कर रही थी तो उसने मेरे कंप्यूटर टेबल भी साफ किया होगा। तो उसमे मैंने कंडोम छुपाए हुए थे। जैसा की आप जानते हो की मैंने पडोसी भाभी. को चोदा था। इसलिए कंडोम की जरुर भी पड़ जाया करती थी। तो उसने वो देखा और उस दिन उसने ब्रा पहनी हुई थी। तो उसने वो उठा के ब्रा के अंदर दाल लिया। और में चुपके से ये सब देख रहा था। तो काफी दिन बाद मेरे पेरेंट्स को काम पड़ गया। और वो अगले दिन आने वाले थे। और मोम मुझे कह के गयी थी। मतलब (सोनी नौकरानी मैं उसे भाभी. ही कहता था।) वो खाना बना कर दे देगी ममै कहा ओके तो वो चले गई।

Hot Story >>  मेरी चूत गांड को रोज लंड चाहिए-1

नौकरानी की चुदाई

और भाभी. आ गई।

तो मैंने उनको पानी दिया। और वो काम में लग गयी। मैंने उनको फ्रूटी दी तो उन्होंने पूछा क्या बात है। आज तो बहोत अच्छी खातेदारी हो रही है। तो मैंने कहा आपको कुछ कहना चाहता हु। तो उन्होंने कहा बोलो तो मैंने कहा की नही आप गुस्सा हो जाओगे। तो उन्हों ने कहा नही, अगर नही बताओगे तो जरुर हो जाउंगी गुस्सा। तो मैंने कहा भाभी. में आपके साथ करना चाहता हु। तो उन्होंने स्माइल देते हुए पूछा की क्या करना चाहते हो?

मैंने कहा सेक्स। तो वो शॉक हो गयी। और कहा की तेरी मुझपे ऐसी नजर कबसे है। तो मैंने कहा जबसे आप हमारी नौकरानी बने, मतलब १८ साल की उम्र से अब १९ का हु। एक साल से राह देख रहा हु आपकी, उसने कहा ओह्ह्ह सची बेटा इतने दिन से तू मेरी राह देख रहा है। ऐसा क्या है। मुजमे तू इतना अच्छा देखता है। और कितनी सुंदर लडकिया है। मैंने कहा हा है तो है। बट आप जैसी बात किसी में नही है। आप ब्रा नही पहनती।

तो में आपके निप्पल देखा करता था। तो मेन उससे पूछा की अपने उन कंडोम्स का क्या किया, तो वो पूछने लगी। कोनसे कंडोम्स, जो आप मेरे टेबल से ले गये थे। ओह्ह्ह्ह तूने देख लिया था। मैंने कहा हां जी, उन्होंने सॉरी कहा और कहा की वो।

तो मैंने और तेरे भईया ने यूज कर लिया। तो मैंने कहा कोई बात नही। तो उन्होंने पूछा की तू क्या करता है कंडोम्स का। तो मैंने कहा में पास वाली भाभी. को चोदता हु। आप प्लीज किसी को बताना मत, तो वो कहने लगी की तभी उसकी चूत इतनी खुली हुई है। मैंने पूछा आपको केसे पता। तो उन्होंने बताया की मुझसे अपनी चूत चट्वाती है। चुचियाँ चुसवाती है। चूत चटवाती है ऊँगली करवाती है। और मुझे पैसे देती है। तो मैंने पूछा आपको बेटा नही करना। तो उन्होंने कहा की तेरे भैया को बेटा नहो होगा। तो मैंने कहा बहार से करा लो। तो कहती बदनामी होगी। तो मैंने कहा में कर दूंगा। तो उन्होंने कहा सची तू कर देगा। मैंने कहा अभी लो।

Hot Story >>  सलहज जीजा भाई बहन का ग्रुप सेक्स-5

में उनके चुचियाँ पकड के प्रेस करने लगा। और किस करने लगा। वो मेरा लंड प्रेस करने लगी। फिर मैंने उसको कहा रुको और मैंने कंप्यूटर चलाया। और ब्लू फिल्म लगाई। और फिर शुरु हो गया। उनकी चूत बालो से भरी पड़ी थी। तो मैंने उसको शेव किया। और अन्दर आर्म्स भी और उसको लेके बाथ टब में पड गया। और हम दोनो रोमान्स करने लगे। और बेड रूम में आ गये। और वो मेरा लंड चूसने लगी। और चूसते चूसते मेरा पानी उसके मुह में गिर गया। और वो सारा पी गयी। तो में १० मिनट तक लेटा रहा।

फिर लंड खड़ा हो गया। और मैंने उसको डोगी स्टाइल में लिया। और उसकी चूत में डाल दिया। तो वो बड़ी मुश्किल से गया। और में आगे पीछे करने लगा। और वो आवाजे करने लगी। आआआआ हहहहह्ह्ह हाहाहा ऊऊऊऊऊ आआआआअ हाहाहा उफौफफफफ़ आआ आयाया मआआआआ उफफा आअ। चोदो मुझे गिरा दो अपना बेटा मेरे अंदर, चोदो…। चोदो…। और तेज और तेज। में थक गया। उसने मुझे नीचे गिराया। और मेरे उपर बेठ गयी। और ऊपर नीचे होने लगी। जैसे ब्लू फिल्म में चल रहा था। वैसे ही कर रही थी। फिर मैंने उसको मिशनरी पोजीशन में लिया। और जोर जोर के शोट मारे। और उसे बहोत अच्छा लगा। और में उसके अंदर ही जड गया।

और फिर थोड़ी देर बाद मैंने उसको कहा की में गांड मरना चाहता हु। तो उसने कहा वो बाद में अभी बच्चा करना है। चूत में ही करो। तो मैंने उसको रात तक उसे ६-७ बार चोद दिया। तो मेरी ऐसी हालत हो गयी थी की में ऊपर से नीचे सीडिया भी उतर नही सका। और वो खुश हो रही थी। और टाँगे चोडी कर के चल रही थी।

Hot Story >>  I watched my wife suck a cock as I climaxed

तो उसने मुजको नीचे सुलाया। चूची चुसवाई। और बाय कहके चली गयी। ऐसे ही मैंने उसको २-३ बार और चोदा। फिर उसने एक दो बार पती से भी चुदवाया। और उसको बच्चा हो गया। लड़का वो थोडा सावला सा था। पर उसका ब्लड ग्रुप मेरे वाला था। अगर गोरा हो जाता तो वो फस सकती थी। तो ऐसे वो बहोत खुश है।

xxx kahani,antarvasna hindi story,hindi antarvasna,desi sex story,desi sex stories,sex story in hindi,indian sex stories,antarvasna story,antarvasna sex story,chudai story,sex story,sex stories hindi,indian sex story,antarvasna,sexy kahani,hindi sex story,hindi sex stories,sex story hindi,desi chudai,desisex

#नकरन #क #चदई #उसक #गद #म #एक #बचच #दय

नौकरानी की चुदाई – उसकी गोद मे एक बच्चा दिया

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now