दोस्त की सेक्सी बीवी को मस्त पकड़ के चोदा

दोस्त की सेक्सी बीवी को मस्त पकड़ के चोदा

हेलो दोस्तों, थाईलैंड की सेक्स स्टोरी के बाद वापस एक नई कहानी लेकर आया हूं. पहले तो दोस्त की वाइफ के बारे में बताता हूं, जिसका नाम देबा है, जो कि बहुत ही सेक्सी दिखने वाली लड़की है, अमीर घर में उसकी शादी हुई है. उसका फिगर ३४-२६-३२ है. वह एक फैशन डिज़ाइनर है और उसकी वजह से उसका स्टाइल एकदम ही लाजवाब है.

देबा और मैं अच्छे फ्रेंड है और मुझे पहले से ही उसपे क्रश था शायद वह भी यह बात जानती थी, लेकिन बताती नहीं थी. हम रोज मस्ती करते और मैं मौका ढूंढता रहता उसके पास रहने का, हग करने का.. एक दिन हुआ यु की पार्टी रखी थी देबा के हस्बेंड ने, कई लोग आए थे. दीबा ने एक वनपीस पहना था और लाजवाब लग रही थी, मैंने सोच लिया था मौका मिलते ही उसके पास जाऊंगा. रात के करीब २ बजे पार्टी खत्म हुई है और मैं वहीं रुका था, मेरा ड्रिंक कंप्लीट करने के लिए और थोड़ा मदद करने के लिए. देबा के पती ज्यादा ड्रिंक लेने की वजह से सो गए थे और अब सिर्फ मैं और देबा ही वहां पर थे, और बातें कर रहे थे. और मैंने इसी मौके का फायदा उठा लिया..

देबा ने कहा : मेडी क्या हुआ? तुम्हें घर नहीं जाना, जो और पिए जा रहे हो..

मैंने कहा : तुम पास हो और ड्रिंक भी साथ में है तो घर जाने का मन किसको होगा??

देबा ने कहा : अच्छा जी मेरे लिए रुके हो या ड्रिंक के लिए जरा बताना तो??

मैंने कहा : यह भी कोई पूछने की बात है? ड्रिंक तो सिर्फ बहाना है, तुम्हारे साथ बैठने का…

देबा ने कहा : ऐसा लग तो नहीं रहा, इतनी देर सिर्फ ड्रिंक को लेकर बैठे हो ऐसा लग रहा है..

Hot Story >>  Things Got Hot With Neighbor Aunty

मैंने उसका हाथ पकड़ कर खींच लिया और उसे कमर के वहां से कस के पकड़ लिया, और उसके लिप्स के एकदम पास आ गया..

देबा गहरी सांस लेते हुए बोली ईतना पास आने को काफी टाइम निकल दिया तूने मेडी. मैं इस पल का बहुत पहले से इंतजार कर रही थी, अब रुकना मत. मैं तुम्हारी बनाना चाहती हूं..

मैंने कहा : रहा तो मुझे भी नहीं जा रहा देबा.. तुझे देख कर दुनिया भूल जाता हूं मैं.. और उसके बाद सीधा उसके लिप को किस कर लिया बहुत जोर जोर से, उसके ओठ भी पूरा मेरे अंदर थे और उनको सक कर रहा था..फिर उसकी जीभ को भी अंदर ले लिया और उसको सक कर रहा था. करीब १५ मिनट तक हम स्मूच कर रहे थे. फिर वह मुझे रूम में ले गई दूसरे और बोली जान आज जो चाहे तुम मुझसे करवा सकते हो..

मैं पहले तो बेड पर लेट गया और उसे बोला रानी आज तू मेरे लिए डांस करके अपने कपड़े उतारेगी और मेरे भी.. और साथ में अपने पति को गालियां देगी जी भर के.. क्योंकि मैं जानता हूं कि तेरा पति तुझे चोदता नहीं ठीक से..

उसने सेक्सी स्माइल दी और म्यूजिक लगा दिया..

अब उसकी कमर और बूब्स हील रहे थे.. वह देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया और वह गालियां दिए जा रही थी.. मेरा पति सच में चुतीया है, चोदना क्या होता है सीखा ही नहीं भडवे ने.. लंड मानो पिलू सा और ५ मिनट में तो फूस हो जाता है.. आज से मे रंडी बनूंगी तेरी और जैसा चाहिए मुझे चोद सकता है तू..

उसने यह कहते हुए टॉप और ब्रा उतार दिया.. पेंटि निकालते टाइम घूम के और जुक के निकाला, मैं तो देखता ही रह गया यह सब.. और फिर उसने मुझे भी नंगा कर दिया..

Hot Story >>  Bhabhi Ko Pehli Baar Choda

मैंने उसको फिर वैसे ही खड़ा रखा और वाइन उसके नेक से लेकर डालने लगा.. उसको नेक से पहले लिक करने लगा, फिर उसके क्लीवेज को लिक करने लगा.. वह आह औउ ईई ओऊ अह्ह्ह औऊ मौन करने लगी और बाल से पकड़ लिया मुझे.. फिर उसके पिंक निप्पल को लिक करने लगा..

उसने कहा : तड़पाओ मत मुझे जान.. खा जाओ इनको.. सारा दूध पी लो इनका..

मैं वैसे ही उसका निपल लेकर सक करने लगा और का बीच बीच में काटता था और पूरा मुह में लेकर सक करने लगा और वो बीएस अहह उऔ उई इस ययय सस ये अऊ ओह्हो औउ अमम्म बस मोन किए जा रही थी..

फिर मैं उसे उठा कर बेड पर पटक दिया और 69 पोजीशन में आ गया.. क्या चूत थी उसकी पूरी शेव और टाइट जैसे वर्जिन हो. पहले तो मैं लिक कर रहा था चूत के ऊपर और साइड पर और वह मेरे लंड के साथ खेल रही थी और चाट रही थी.. जैसे मैं आगे बढ़ा और चूत के बीच में चाटने लगा, तो उसने मेरा पूरा लंड मुंह में ले लिया.. बता नहीं सकता क्या फीलिंग थी?? अब मेरा लंड उसकी मुह के अंदर जा रहा था और में मुह को चोद रहा था और वो सक कर रही थी मेरे लंड को, और कुछ टाइम में वो झड़ गयी और मेने पूरा पानी उसका चाट लिया.. मैंने उसको कहा चल बैठ मेरे लंड पर और चूत डाल..

वो इस के लिए तड़प रही थी. लेकिन मैंने उसका मुंह पकड़ा डालने से पहले और थप्पड़ मारा उसको और बोला आज सिर्फ तू रंडी है मेरी.. और जब चाहिए चोदूंगा तुझे, मंजूर है तो लंड ले ले चूत में.. उसने टाइम ना वेस्ट करते हुए सीधा लंड अंदर डाल दिया और पुरे रूम में बस उसकी मोन सुनाई दे रही थी, मैं उसे थप्पड़ मारे जा रहा था क्योंकि उसे पसंद आ रहा था, और वह जोर जोर से चुदे जा रही थी..

Hot Story >>  Parosan Se Ki Chudai - Sex Stories

मैंने उसे कुत्ती बनने को कहा वह तुरंत बन गई, मैंने पीछे से उसकी चूत में लंड  डाल दिया और एक हाथ से उसके बाल पकड़ कर उसे चोदने लगा और फुल जोर से ठोक रहा था दूसरे हाथ से उसकी गांड को मार रहा था जोर जोर से.. उसकी गांड पूरी लाल कर दी थी मैंने.. वह रंडी बन के बस चुदे जा रही थी और बोली आज जो मज़ा तुमने दिया है.. गुलाम बन गई हूं मैं तेरी..

उसे चोदने के बाद उसे उठाया और घुटनों के बल आने को कहा और लंड चूसने को कहा और दो थप्पड़ मारे.. वह लंड लेने में मग्न हो गई उसके बाल पकड़ कर जोर    से लंड अंदर डाल रहा था और उसे कहा भडवी एक भी बूंद बाहर नहीं गिरना चाहिए और ऐसा बोलकर मैंने पूरा स्पर्म उसके मुंह में निकाल दिया.. उसने पूरा पी लिया और लंड को चाट कर साफ कर दिया और फिर देबा को मेने बाहों में ले लिया..

#दसत #क #सकस #बव #क #मसत #पकड़ #क #चद

दोस्त की सेक्सी बीवी को मस्त पकड़ के चोदा

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now