मेरी नॉटी फ़ैन्टेसी

मेरी नॉटी फ़ैन्टेसी

din/">Desistories.com/i-can-do-anything-to-pass-in-exams/">ass="story-content">

हाई जान… आज मैं बहुत ही रिलैक्स्ड हूँ.. पता है क्यूँ?? रिया के उस लेट नाईट सेन्सुयस अटैक के बाद में अब शो से बाहर आ गई हूँ। शो प्रोड्यूसर्स ने मुझे कहा कि मुझे एक रात होटल में गुज़ारनी होगी मैं उनकी परमिशन से पहले मीडिया के सामने नहीं आ सकती थी। मुझे सीक्रेट्ली शो हाउस एरिया के बैक डूर से एक वैन में बिठा के पास ही के होटल में ड्रॉप किया।

मुझे एक सूट मिला था जिसे देख कर ही मेरी आधी थकन और स्ट्रेस दूर हो गया था। आज पूरी रात मुझे बस रिलैक्स करना था। तभी होटल रूम में मुझे फ़ोन आया… यह कॉल शो के डायरेक्टर का था। कल सुबह सबसे पहले मेरी डायरेक्टर के साथ मीटिंग थी जिसके बाद मैं रिया का ब्लैकमेल चैप्टर भी खत्म कर दूंगी।

फैंटसी… मम्म जान, क्या तुम्हारी कोई हिडन फैंटसीज है… मेरी तो है थोड़ी वाइल्ड थोड़ी नॉटी और थोड़ी यम्मी… चॉकलेट्स… मैं शो से बाहर थी पर मोहित के साथ बिताये मोमेंट्स मेरे दिलो दिमाग से जा ही नहीं रहे थे, मैंने बेड के पास रखी चॉकलेट बास्केट को ओपन किया जो शो की तरफ से था।

उसमें डिफरेंट शेप्स की बहुत ही यम्मी स्विस चॉकलेट्स थी… मैं एक बाईट लिया और अपने ड्रेस को अन टाई करके हॉट बाथ टब में एंटर हो गयी.. मम्म दिज चॉकलेट्स आई टेल यू अ मार्वेलस अफ्रोडिसिअस… मैंने बाथ टब में बैठी चॉकलेट की हर बाईट के साथ मोहित को याद कर रही थी।

जैसे जैसे मेरे थॉट्स स्ट्रांग हो रहे थे मेरी पूरी बॉडी में गूस बम्प्स आने लगे। मैं बिना कपड़ो के बाथ टब हॉट वाटर को फील कर रही थी। मैंने चॉकलेट का एक पीस अपने लिप्स से रब किया और उसे धीरे धीरे अपने नैक तक ले गयी… ठीक वैसे ही जैसे पूल में मोहित के हाथ मुझे फील कर रहे थे. वो सेंसेशन कमाल का था, चॉकलेट धीरे धीरे मेल्ट होकर मेरी पूरी बॉडी पे था।

मैं अपने लाइफ में कई क्लोज एनकाउंटर्स देख चुकी हूँ पर मोहित के साथ बिताया वो हर मोमेंट जैसे ही मुझे याद आता है, मुझमें वही पूल वाली सेंसेशन जग जाती है। मैं उसकी गरम साँसें अपने बेयर बॉडी पे फील करने लगी। मेरे हाथ मेरे नैक से धीरे धीरे नीचे कमर तक पहुँचे। मेल्टेड चॉकलेट से मेरी फिंगर्स स्टिकी हो गई थी।

मैं टब में बहुत ही रिलैक्स्ड थी मैंने अपने लेग्स को स्ट्रेच किया और अपने हाथों से अपने बेयर आर्म्स और वैस्ट पे चॉकलेट रब करने लगी।
चॉकलेट पिघलता हुआ मेरे नीज पे गिरा मैंने लेग फोल्ड करके उसे अपनी पूरी बेयर लेग्स पर स्प्रेड किया। ये एहसास पहली बार हुआ जब किसीके ना होते हुए भी मैं हर टच को फील कर रही थी।

टब में हॉट वाटर था जिससे चॉकलेट पूरे पानी में मिलने लगा। मैं अपनी पूरी बॉडी पर वो चॉकलेटी एहसास को एन्जॉय करते हुए मोहित के साथ स्पेंड किये हरेक मोमेंट और उस सैटिस्फैक्शन को याद कर रही थी। कुछ देर बाद मैंने टब से निकालकर शावर लिया और बेड पे रिलैक्स करने के लिए बैठी ही थी कि एक डोर बेल रिंग हुआ।

मैंने बाथ रॉब पहन कर डोर ओपन किया मेरा डिनर आ गया था साथ में एक कार्ड था जिसमे डायरेक्टर से मीटिंग का टाइम और वेन्यू था। अब बस मुझे कल का इंतज़ार था जब मैं शो के डायरेक्टर से मिलकर रिया का मास्टर प्लान फ्लॉप कर दूंगी।
हा हा हा हा…

अभी के लिए… बाई… मुआह!

#मर #नट #फ़नटस

Return back to जवान लड़की

Return back to Home

Leave a Reply