निधि की चुदाई शादी के दिन

निधि की चुदाई शादी के दिन

मुझे ज्यादा तर लड़कियां ही पसंद है जो १५ से २३ साल की उम्र की हो, और खास कर मुझे जींस पहनने वाली लड़कियां ज्यादा पसंद है. यह स्टोरी आज से दस दिन पहले की है. निधि जो की बहुत ही बड़ा माल थी उसे देख किसी का भी मन बदल जाएगा.

उसकी उम्र १८ साल है और उसका फिगर ३८-२८-४० होगा. उसकी हाईट ज्यादा नहीं थी लेकिन वह एक परफेक्ट माल थी. मैं उसे हमेशा को चोदना चाहता था और हर बार मौका तलाशता था कि कब वह मुझसे चुद जाए. सॉरी मैं अपने बारे में बताना भूल गया. मेरा नाम रोहन है और मेरी हाइट ६ फुट है और मेरे लंड की साइज़ ७ इंच हे.

वह एक कामुक टाइप की लड़की थी. मैं उसे चोदना चाहता था, शायद वह भी मुझसे चुदवाना चाहती थी. हम लोग दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे तो जब भी कोई काम होता तो वह मेरे पीछे पीछे लग जाती थी.

मैं अपने पलसर से कोलेज जाता था, वह मेरे पीछे बैठती थी, वह दोनों तरफ टांग कर के बैठती थी और एकदम क्लोज आ के उसकी चूची मेरे पीठ से टकराते थे. मुझे तो जैसे जन्नत की सैर कराते थे.

एक दिन में मैरेज अटेंड करने गया था अपनी फैमिली के साथ, वह भी अपनी फैमिली के साथ गई थी, क्योंकि बारात आने में अभी समय था तो वह बोली मुझे घर छोड़ने के लिए तो मैं चल पड़ा. उस दिन वह कमाल की ड्रेस पहनी हुई थी उसने ब्लू जींस ब्लैक टीशर्ट पहना था और कमाल की लग रही थी.

Hot Story >>  चचेरी बहन की बुर चुदाई

हम साथ चलें गये. उसके घर पहुंच कर उसे उतारा तो उसका घर पर ताला बंद था तो उसने दरवाजा खोला और बोला चलो अंदर घर में. में तो साला मूड में था और मोका भी मिल गया, और मैं अंदर चला गया. वह बोली में ड्रेस चेंज कर के आती हु और चली गई अपने रूम में. मैं तो उसी के मूड में था. उस के रूम का दरवाजा नहीं था सिर्फ कर्टन था और वह कर्टन लगा के ड्रेस चेंज करने लगी.

मैंने झट से अपने मोबाइल का वीडियो रिकॉर्डिंग मोड ऑन किया और कर्टन हल्का सा हटा के मोबाइल से रिकॉर्डिंग करने लगा. उसने पहले अपना जींस उतारा और मैं दंग रह गया यह देख कर की उसने अंदर कुछ नहीं पहना था और उसकी चूत एकदम क्लीन शेव थी. फिर उसने अपना टी शर्ट उतारा उसने अंदर ब्रा पहना था ब्लैक कलर का अब वो सिर्फ ब्लैक ब्रा में थी.

मुझे लगा आज उसकी चूची के नंगे दर्श होंगे लेकिन उसने ब्रा नहीं खोला और ड्रेस पहनने लगी, उसने एक टी शर्ट और शोर्ट निकाली और पहन के बाहर आने लगी.

मैं एकदम जोर से लेकिन शांति से भागा और वापस जाकर बैठ गया. वह फिर मेरे पास आई. उस टाइम में एकदम गर्म हो चुका था. मेरे पास आकर बोली पानी लोगे? मैंने हां कहा. जैसी ही वह मुडकर जाने लगी मैंने उसका गांड पकड़ लिया. उसने कुछ नहीं बोला. यह देख कर मैं उसे अपनी बाहों में ले लिया और उसे किस करने लगा. उसने भी मेरा पूरा साथ दिया.

Hot Story >>  बेवा आपा और भानजी की चुदाई

फिर मैंने उसका टी शर्ट उठाने लगा तो उसने रोका तो मैंने उसकी चूची पकड़ा, फिर उसे पीछे मोड़ कर उसकी गांड पर जोर से तमाचा मारा. वह गुस्सा हो गई और क्या कुछ बोलने लगी. तो मैंने उसकी टी शर्ट को खींचकर चूची को ब्रा सहित बाहर निकाल दिया. उस पोज में वह क्या कमाल लग रही थी. उसके चुचे बाहर थे और उसका टी शर्ट लटका हुआ था.

फिर मैंने उसका टी शर्ट निकाला और अपने सारे कपड़े उतार दिए. और फिर मेरे डायरेक्ट उसका लोवर निकाला और फिर ब्रा फाड़ दिया. फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया, क्योंकि मुझे लंड चूसाई पसंद नहीं है. फिर मैंने उसे चोदने लगा और उसकी चूची चूसने लगा. उसकी चूचियां चूसते समय लग रहा था कि मखमल का गदा मेरे मुंह में लगा है. और फिर वह भी मेरा साथ देने लगी उछल उछलकर. और फिर मैंने उसे आधे घंटे तक चोदा और फिर उसने बोला कि अब बस करो, तुम जाओ. ज्यादा देर हो गई है. तुम्हारे मम्मी पापा वेट कर रहे होंगे और वह नहाने जाने लगी.

मैं भी उसके पीछे पीछे गया और फिर उसकी गांड में अपना लंड डालकर उसकी गांड को पेलना शुरु कर दिया और मैंने शोवर ऑन कर दिया. हमने नहाते नहाते भी चुदाई की और उसकी चूत में फिंगरिंग करने लगा, नहा के वापस आया और अपने अपने कपड़े पहना. मेरा मन वहां से जाने का नहीं कर रहा था, लेकिन मजबूरी में जाना पड़ा. फिर मैंने अपने कपड़े पहने और वापस पार्टी में चला गया. उस दिन के बाद मैं कभी उसे चोदता तो कभी कभी उसकी वीडियो देख कर ही अपने आप को शांत कर लेता.

Hot Story >>  मैडम की चूत में लन्ड, गांड में उंगली

#नध #क #चदई #शद #क #दन

निधि की चुदाई शादी के दिन

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now