बहन का यौवन-2 – Antarvasna

बहन का यौवन-2 – Antarvasna

अन्तर्वासना के पाठकों को मेरा नमस्कार! जैसा कि मैं पहले ही अपनी बहन के बारे में बता चुका हूँ, इसलिए मैं अपनी कहानी अब आगे बढ़ाता हूँ।

Advertisement

डी.यू. में एडमिशन लेने से पहले तक मैंने अपनी बहन तान्या को कई बार चोदा। मगर एडमिशन के बाद तान्या ने मम्मी-पापा से हॉस्टल में रहने की इजाजत मांगी क्योंकि उसका कॉलेज घर से दूर था और आने जाने में और कॉलेज में पूरा दिन खराब हो जाता था। हॉस्टल के लिए पापा ने हाँ कह दी क्योंकि पापा का मानना था कि अकेले रहने से इंसान समझदार बन जाता है।

अतः तान्या अब अलग हॉस्टल में रहने लगी, अब वो बस रविवार को ही घर आती थी।

एक दिन मैंने तान्या को एक लड़के के साथ राजौरी गार्डन बाजार में देखा तो मैं समझ गया कि तान्या क्यों अलग रहना चाहती थी। अगले ही दिन मैं सुबह मम्मी-पापा को बिना बताए तान्या के हॉस्टल पहुँचा।

वहाँ पहुँच कर जो सुना, वो सुनकर मैं ज्यादा हैरान नहीं हुआ। हॉस्टल स्टाफ ने बताया कि तान्या हॉस्टल में रहती ही नहीं। मैं समझ गया कि तान्या उसी लड़के के साथ रहती होगी।

मैंने तान्या से सीधा इस बारे में बात करना ठीक ना समझा और रविवार का इन्तजार करने लगा।

अगले सन्डे जब तान्या घर आई तो मैं तान्या को अपने कमरे में ले गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इससे पहले मैं कुछ बोलता, तान्या ने मेरे होंठों पर अपने होंठ रख दिए और चोदने की गुजारिश करने लगी।

Hot Story >>  मोना की प्यारी चूत-1

मैं भी इस सब में सब कुछ भूल गया, अपने कपड़े उतार दिए और अपना लंड सीधा तान्या के हाथों में थमा दिया। चूँकि तान्या काफी बार मेरा लंड चूस चुकी थी इसलिए वो इस कला में माहिर हो चुकी थी।

इसी बीच मैंने तान्या के भी कपड़े उतार फेंके और चुदाई कार्यक्रम चालू कर दिया। चूँकि तान्या की चूत ढीली हो चुकी थी तो मुझे ज्यादा मजा नहीं आया और तान्या भी जल्दी ही झड़ गई।

मैं बिस्तर से उठा, वैसलीन की डिब्बी ले आया और तान्या को उल्टा होने को कहा। इस पर तान्या गिड़गिड़ाने लगी कि मैं उसकी गांड ना मारूँ, मगर मैंने वैसलीन की पूरी डिब्बी तान्या की गाण्ड में खाली कर दी और धीरे-धीरे उसकी गांड में लौड़ा घुसेड़ने लगा।

तान्या चिल्लाने लगी।

तान्या के चिल्लाने की आवाज नीचे तक पहुँच गई जिसे सुनकर मम्मी ऊपर आ गई। चूँकि दरवाजा अंदर से बंद था तो मम्मी ने बाहर से दरवाजा खटकाया। मैं तुरंत बाथरूम में घुस गया और तान्या अपने कपड़े पहनने लगी और कपड़े पहनने के बाद दरवाजा खोला।

मम्मी ने चिल्लाने का कारण जानना चाहा तो तान्या ने बोल दिया कि वो कॉकरोच से डर गई थी। इसके बाद मम्मी तान्या को अपने साथ नीचे ले गई और इतने में मैं भी कपड़े पहन कर बाहर आ गया।

कुछ देर के बाद मैं तान्या के कमरे में गया तो तान्या किताब पढ़ रही थी। जैसे ही मैं अंदर घुसा तान्या मुझे शक की निगाहों से देखने लगी। वो सोच रही थी मैं फिर से उसे चोदने आया हूँ।

Hot Story >>  चाचा भतीजी की प्यार भरी चुदाई

मैं तान्या की तरफ बढ़ा और उसकी किताब लेकर एक तरफ फेंक दी और उससे उस लड़के के बारे में पूछा तो वो बोली- उसका नाम रोहित है, वो मेरा क्लासमेट है। बस इससे ज्यादा कुछ नहीं !

इस पर मैंने तान्या के गाल पर तमाचा जड़ दिया और पूछा कि वो कहाँ और किसके साथ रहती है। इस पर तान्या चौंक गई और इधर-उधर की बातें बताने लगी।

मैंने उससे उसका कमरा दिखाने को बोला और उसी वक्त उसे कार में बिठाया और उसके कमरे की तरफ चल दिया। उसके कहे अनुसार कार मैं एक कमरे तक पहुँचा, जब हम अंदर घुसे तो पाया कि तीन लड़के मिल कर एक लड़की को चोद रहे थे।

मुझे देखते ही उन तीनों में से एक तान्या की तरफ बढ़ा और उसका हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींच लिया और तान्या की टी-शर्ट उतारने लगा।

मैंने उस लड़के को 3-4 झापड़ रसीद किए और तान्या को लेकर घर आ गया।

इसके बाद तान्या ने मुझे सब सच बताया कि कैसे उसकी सहेली के बोयफ़्रेंड उसको चोदते हैं और अब तक वो कई लड़कों से चुद चुकी है और एक पक्की कॉलगर्ल बन चुकी है।

तान्या मेरे सीने में अपना सर रखकर रोने लगी।

मैंने उसके सर पर हाथ रखा ओर उससे कहा कि अब वो घर पर रहेगी, यहीं से कॉलेज जायेगी और अब ये सब नहीं करेगी।

तो उसने हाँ में जवाब दिया।

मैंने तान्या के घर पर रहने की बात माँ को बताई तो माँ भी खुश हो गई। मैंने माँ को तान्या की चुदाई के बारे में कुछ भी बताना ठीक नहीं समझा।

Hot Story >>  PARIVAR HO TO AISA - Sex Stories

उस दिन के बाद से तान्या और मैं रात को पति-पत्नी की तरह से एक दूसरे को चुदाई का मज़ा देते क्योंकि हम दोनों का कमरा ऊपर था और एक सांझा बाथरूम था, जिसमें से हम एक-दूसरे के कमरे में जा सकते थे।

तबसे मैं तान्या को रोजाना रात को चोदता हूँ, हम दोनों आज भी एक दूसरे को चोदते हैं।

उम्र के साथ-साथ तान्या अब और भी परिपक्व हो चुकी है, अब उसके चुचे 36D और गांड 38 है, और वो मेरे 8 इंच के लंड को भी आसानी से अंदर ले लेती है।

अब मेरी शादी हो चुकी हैं फिर भी मैं अपनी पत्नी के सामने अपनी बहन को चोदता हूँ और मेरी पत्नी भी इसका आनन्द लेती है।

अगली कहानी में लिखूंगा कि कैसे पापा के दोस्तों ने तान्या का कौमार्य भंग किया था और मैंने अपनी पत्नी को कैसे मनाया।

यह कहानी कैसी लगी, जरूर बताइए !
3068

#बहन #क #यवन2 #Antarvasna

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now