आरती भाभी की चुद की पूजा

आरती भाभी की चुद की पूजा

हेलो दोस्तों में राज शर्मा फिर हाजिर हु अपनी नई कहानी लेकर. दोस्तों ये कहानी कुछ समय पहले की हमारे घर के पास वाले मकान में एक भाभी रहने आई उसका नाम आरती था। थोड़े दिन मेने उस पर ध्यान नहीं दिया। मगर एक बार हम सब दोस्तो की महफ़िल जमी तो उस भाभी की बात चली की बहुत खूबसूरत है मस्त बॉब्स हे गांड तो कयामत थी जो एक बार उसे देख ले उसका दीवाना हो जाये उस दिन दोस्तों की बात सुनकर मेने उसे पटाने की सोची और जब भी वो घर के बहार कुछ काम से आती या कही जाती तो में उसे घूर के देखता कई बार उसने भी नोटिस किया मगर कुछ कहा नहीं ऐसे ही में उसे रोज देखकर मुठ मारता था। मगर एक दिन उसे मार्किट जाना था. मगर उसे कोई ऑटो नहीं मिला वो कुछ परेशान सी लगी। मेने सोचा यही मौका है उसे पटाने का मेने अपनी बाइक निकाली और उसके पास जाकर पूछा क्या में आप की कुछ हेल्प कर सकता हु। आरती ने कहा मुझे मार्किट जाना है मगर कोई साथन नहीं मिलरहा है। क्या आप मुझे मार्किट तक छोर सकते हे। फिर उसे अपनी बाइक पर ले जाकर मार्किट तक ले गया मगर जब तक वो बाइक पर रही मेरा हाल बहुत बुरा होगया था। मेरा लंड खड़ा हो चूका था. जो की उसने भी पेंट के ऊपर से देख लिया और एक कातिल मुस्कान के साथ एक दुकान में गई और जब तक में उनका इंतजार करता रहा और थोड़ी देर में वो आगई और कहा चलो. रास्ते में उसने पूछा राज एक बताओ तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड हे मेने कहा है उसकी बातों से लगा शायद में इसकी चुद की चुदाई कर सकता हु। और ऐसे ही बात करते हुए कब घर आगया फिर उसने मुझे चाय के लिए बुलाया तो में ना नहीं कह सका
और वो चाय बनाने किचन में गई मगर उसकी गांड क्या केहर डालरही थी की मेरा लंड अपने काबू से बाहर जा रहा था।
फिर वो थोड़ी देर में चाय लेकर आई। आज उसने लाल साडी और ब्लैक ब्लाउज जिसमें वो बहुत सेक्सी लग रही थी। मेरी नज़रे बार बार उनके बूब्स पर जम रही थी तो भाभी ने तुरंत इस बात पर गौर कर लिया और फिर उन्होंने मुझसे कहा कि अब तुम्हें भी शादी कर लेनी चाहिए. फिर मैंने तुरंत कहा कि भाभी में शादी नहीं करूंगा तो भाभी ने मुझसे इसकी वजह पूछी कि क्यों तुम शादी क्यों नहीं करोगे मैंने कहा कि अगर कोई लड़की मुझे आप जैसी सुंदर मिली तो में उससे शादी करूंगा वरना में कभी भी नहीं करूंगा. अब भाभी मेरी यह बात सुनकर ज़ोर ज़ोर से हंसते हुए बोली कि अच्छा में सुंदर हूँ और अब तुम्हें मेरी सुन्दरता का भी पता चल गया, हाँ क्यों ना हो तुम अब बहुत बड़े हो गए हो ना? और भाभी मुझसे मजाक कर रही थी, और कह रही थी में कहा से सुन्दर हु थोड़ा बताओ। फिर मेने मन में सोचा बेटा ये तो आज चुदने वाली है मेरे लंड से मैने कहा आप के 36 के बॉब्स 30 की कमर 36 की गांड जिसे हर कोई प्यार करना चाहेगा। फिर उसने कहा क्या तुम मुझे प्यार करोगे। और एक दम से मेरे होठ चूसने लगी। बस फिर क्या में आरती भाभी से लिपट गया और उन्हें लगातार किस करने लगा, एक दीवाने मजनू और प्यासे आशिक़ की तरह उनको किस करता गया। और उनके बूब्स को भी दबाता गया और अब फ्रेंच किस करते करते बॉब्स दबाते दबाते हमें पता नहीं चला कि कैसे हमने एक दूसरे के कपड़े उतार दिए और हम किस करने में पूरी तरह से मदहोश हो गए थे और जब मेरी ऊँगली भाभी की चूत तक पहुंची तो भाभी सिसकियाँ भरने लगी. और आहिस्ता आहिस्ता लिप किस के बाद गाल, कंधे, कान, बूब्स और पेट तक जा पहुंचा और अब में चूत के बिल्कुल करीब था.
फिर जब मैंने भाभी की चूत के उस गुलाबी दाने पर जैसे ही किस किया तो भाभी अपने पूरे होश गवां बैठी और वो मेरे बाल ज़ोर ज़ोर से नोचने लगी, में और ज़ोर ज़ोर से उनके दाने को चूसता गया और भाभी ज़ोर ज़ोर से सिसकियाँ भरने लगी और चिल्लाने लगी उफफफफफ्फ़ आह्ह्ह्हह्हह्ह्ह माँ आईईईइ मार दिया तुमने मुझे इतना मज़ा उफफफफफ्फ़ और ज़ोर से प्लीज़ स्स्सीईईईईइ और ज़ोर से चूसो तुम आज अपनी सारी हदे पार कर जाओ मुझे जितना मज़ा दे सकते हो देते जाओ, आज यहाँ पर हमारे अलावा कोई नहीं है, तुम मुझमें समा जाओ आईईईई आआआहहउूुउउंम् में अब झड़ने वाली हूँ उह्ह्ह्ह मेरा जूस अब निकलने वाला है.
दोस्तों आरती भाभी अब और भी बेक़ाबू हो गई और उन्होंने एकदम ज़ोर से प्रेशर से अपना पूरा जूस बाहर निकाल दिया जिसको में पी गया, वो क्या मजेदार था? फिर भाभी ने कुछ देर बाद मुझसे कहा कि अब मेरी बारी है में और मेरा लंड मुँह में लेकर चूसने लगी। और में उसका सर पकड़ कर मुँह की चुदाई करने लगा।भाभी के लंड चूसने की वजह से में भाभी के मुंह में झर गया वो मेरा वीर्य चूसने और चाटने लगी।
और अब भाभी मेरे जिस्म पर किस करते और अपनी जीभ को मेरे जिस्म पर फेरते हुए मेरे होंठो पर आ पहुंची और हम एक बार फिर से ज़ोरदार फ्रेंच किस करने लगे और अब भाभी की चूत मेरे लंड से बिल्कुल चिपकी हुई थी और भाभी अब आहिस्ता आहिस्ता अपने कूल्हों को हिला रही थी जिसकी वजह से कुछ देर बाद मेरे लंड में एक बार फिर से जोश आना शुरू हो गया और मेरा लंड अब कड़क हो चुका था. में अब भाभी को पकड़ कर बेड पर लेट कर उसके ऊपर आ गया और मैंने दोनों पैरों को अपने कंधे पर रखकर भाभी की चूत में अपना लंड डालना शुरू किया और फिर भाभी की सिसकियाँ सस्स्सस्स आहहहह ऊऊऊहह उूउउम्म्म्म.
फिर मैंने अचानक एकदम से धक्का लगाया तो भाभी की चीख निकल गई प्लीज थोड़ा आराम से आअहह उूुउउम्म्म्मम हाँ आज तुम अपनी भाभी की चुद को फाड़ दो तुम आज मुझे दिखाओ कि तुम कितना अपनी भाभी को चाहते हो मैंने अपने धक्के शुरू किए जिसकी वजह से हमारे नंगे जिस्म आहिस्ता आहिस्ता टकरा रहे थे और उसकी वजह से ठप ठप ठप ठप ठप की आवाज़ आने लगी भाभी की सिसकियाँ मुझे और भी दीवाना और मस्ताना कर रही थी और मैंने अपने धक्कों की स्पीड को तेज़ किया और भाभी को चोदता गया और फिर कुछ देर बाद उनको अपनी गोद में उठाकर मैंने अपनी जगह को चेंज कर लिया और अब में अपने पैरों को घुमाकर भाभी के ऊपर बैठकर उनके बॉब्स को पकड़कर ज़ोर ज़ोर से धक्के लगाने लगा और अब मैंने महसूस किया कि भाभी झड़ चुकी थी.
फिर मेरा लंड भी झड़ने का इंतजार करने लगा था और में भाभी को होंठो पर कान पर और छाती पर किस करते हुए अगले मिनट में झड़ने वाला था. फिर भाभी ने मुझसे कहा कि तुम मुझे अब लेटा दो और आज मुझे अपने होने वाले बच्चे की माँ बना दो और बस भाभी का यह कहना था और मुझे अजीब एक अजीब सा अहसास आ रहा था जिसको में आप सभी को शब्दों में नहीं बता सकता और उसी वक़्त मेरे लंड से एक ज़ोरदार पिचकारी निकलना शुरू हो गई और में अपने झटके लगातार लगाता रहा और उसी वक़्त एक बार फिर से भाभी भी झड़ गई और में उनकी चूत को अपनी ऊँगली से सहलाने लगा और फिर में करीब पांच मिनट तक भाभी के ऊपर लेट गया और आहिस्ता आहिस्ता किस करता रहा.
फिर कुछ देर बाद भाभी ने मुझसे धन्यवाद कहा और उन्होंने कहा कि तुम्हारी वजह से आज मुझे चुदाई का असली मजा आयस हे। और तुमने मुझे चोदकर बहुत मज़े दिए है, में आज से बस तुम्हारी हूँ. दोस्तों भाभी का में अब और भी दीवाना हो गया था और उसके बॉब्स को में ज़ोर ज़ोर से चूसता रहा. फिर भाभी ने मुझे थोड़ा इंतजार करने को कहा और इतने में भाभी एक बड़ा ग्लास लेकर आई जो जूस और ड्राईफ्रूट के साथ पूरा भरा हुआ था. बस उसको पीते ही मुझमें और भी जोश आ गया और उसके बाद मैंने भाभी को एक बार फिर से चोदना शुरू किया. मेरी चुदाई से भाभी अब पूरी तरह संतुष्ट थी और वो मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी. फिर मैंने उस दिन उनको करीब तीन बार और चोदा.
आप को मेरी कहानी केसी लगी मुझे मेल कर के बताये। आप का दोस्त राज शर्मा
rajsharma67457@gmail. com

Hot Story >>  Muslim Choot Hindu Lund - Sex Stories

#आरत #भभ #क #चद #क #पज

आरती भाभी की चुद की पूजा

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now