भाभी की चूत हे या गुफा

भाभी की चूत हे या गुफा

हेलो दोस्तो, आज में आपको एक सच्ची घटना बताने जा रहा हूँ जो मेरे साथ कुछ महीने पहले हुई हैं मेरा नाम अमित हैं.

सीधे कहानी पे आता हूँ ये कहानी मेरे और मेरी भाभी की हैं मेरी उम्र २५ साल हैं और मेरी भाभी की उम्र ३९ साल हैं मेरी भाभी सवाले रंग की पतले नाक बड़े बड़े दूध के गोले और बड़ी सी कुल्हे वाली एक औरत हैं. जिसे मैं सेक्स की देवी कहता हूँ क्यूंकी वो इतनी सेक्सी हैं की जो भी उन्हे देखेगा उनका लंड खड़ा हो जाएगा और ऐसा मन करेगा की रात भर बजाओ और रात भर बजाने के बाद भी लॅंड सबेरे बोलेगा बजा साली को बजा इतनी सेक्सी हैं. यारो बचपन से ही में और भाभी बहुत क्लोज़ रहे हैं हम हर तरह की बात करते हैं एक दूसरे के साथ मेरी भाभी के दो छोटे बच्चे हैं में अपनी भाभी को १८ साल की उम्र से ही बजाना चाहता हूँ .

पर मौका २५ साल की उम्र में मिला.एक बार अंकल को शादी में जाना था पर भाभी का मूड नही था तो वो बच्चे के साथ रुक गयी अंकल ने मुझे कहा था की तू अपनी भाभी का ख्याल रखना और सोने चला जाना में रात को सोने चला गया. हमने १०.३० बजे तक टीवी देखा फिर में सामने के रूम में सोने के लिए चला गया तो भाभी ने मुझे कहा तू यहा क्यूँ सो रहा हैं चल आ हम बेडरूंम में साथ में सोएंगे वैसे भी मुझे नींद नही आ रही वात भी करेंगे मे चला गया और जाकर बेडरूम में लेट गया भाभी ने कहा में साड़ी चेंज करके आती हूँ.

भाभी आई गाउन पहन कर उनको देखते ही मेरा लंड खड़ा हो गया उनके बड़े बड़े दूध के गोले मोटी कूले खुले बॉल और कातिल हंसी मुझे पागल कर रही थी. मेरा लंड खड़ा हो गया था. दिल कर रहा था की अभी घुसा डू अपना लंड उनके मूह में और कहूँ की चूस साली कुतिया चूस मेरा लंड और ऐसे रात भर बजाऊं की चल भी ना पाए.अगले दिन फिर भाभी लाइट बंद कर के आ गयी बेड पर हम दोनो बात करने लगे भाभी ने पूछा कोई तितली फसाई की नही कॉलेज में,

Hot Story >>  देवर भाभी की चुदाई : मेरा पहला सेक्स

मैने कहा आप तो मुझे जानती हैं मुझे इन सब मे कोई इंटरेस्ट नही हैं मैने भाभी से पूछा क्या शादी के बाद मज़ा आता हैं तो भाभी बोली ये तो किस्मत पर डिपेंड करता हैं मैने कहा किस्मत पे कैसे उन्होने कहा अगर शादी बड़े लंड वाले सो हो गयी तो मज़ा और अगर छोटे लंड वाले से हो गयी तो सज़ा मेने भाभी से पूछा तो आपको मज़ा आया की सज़ा मिली भाभी ने मुझे गुस्से से कहा चुप चाप सो जाओ बहुत सवाल पूछते हो में सो गया अगले दिन सुबह भाभी ने मुझे सॉरी कहा और बताया की मैने किसी और का गुस्सा तुम पर निकल दिया तुम फ्रेश हो के आओं में सब बताती हूँ.

भाभी ने बताया की तुम तो जानते हो की मे शादी से पहले कभी सेक्स नही किया और शादी की रात जब पहली बार तुम्हारे अंकल के लंड को देखा तो डर गयी क्या बड़ा हैं पर मेरी ये ग़लतफमी दूर हो गयी शादी के कुछ दीनो बाद जब तुम्हारे अंकल ने मुझे ब्लू फिल्म दिखाई तो मुझे पता चला की तेरे अंकल का तो लंड सबसे छोटे लंड की श्रेणी मे आता हैं फिर मैने सोचा की सेक्स के बारे में जानकारी पता करूँगी मैने एक दिन अपनी पड़ोसन से पूछा की तुम्हारे पति का कितना बड़ा हैं तू उसने मुझे बताया की उनका ५.५ इंच का हैं मैने पूछ मज़ा आता होगा उसने कहा मत पूछ यार में उस दिन से ही ये जानना चाहती हूँ की बड़े लंड से कैसा लगता होगा मैने भाभी से पूछा अंकल का कितना बड़ा हैं तो उन्होने कहा ३.५ इंच का हैं और बता कर मेरे गले लग गयी मेरा तो लंड खड़ा हो गया. मन किया की साली को बजा डालूं पर क्या करता.

मैने एक तरकीब सोची उस रात को हम जल्दी सो गये और सुबह में उनसे पहले जाग गया फिर मैने अपने लंड को हिला हिला कर खड़ा कर दिया और मेरा लंड ८ इंच का खड़ा हो गया और चुप नंगा लेट गया भाभी उठी तो मेरे लंड को देख कर बोली हाए राम कितना बड़ा हैं. इसकी बीवी तो हमेशा मज़े करेगी और देखने लगी.

Hot Story >>  मेरी आपा की औलाद की ख्वाहिश-3

में चुप आँख बंद करके उनकी बात सुन रहा था भाभी से रहा नही गया और उन्होने मेरे लंड को पकड़ लिया उनके पकड़ते ही मुझे एक करेंट सा लगा फिर वो मेरे सुपाडे को उपर नीचे करने लगी और बोली हाय राम इसकी तो सील भी नही टूटी है मैं जाग गया मुझे देखते ही भाभी बिना बोले भाग गयी में भी वाहा से भाग गया और घर आ गया रात को ९.३० बजे भाभी का फोन आया की तुम सोने क्यूँ नही आ रहे अब तक, मेने कहा आ रहा हूँ और फिर मैं गया आज तो भाभी बहुत सेक्सी लग रही थी उन्होने जान बूझ कर ट्रॅन्स्परेंट गाउन पहना था और ब्रा नही पहनी थी.

जिसे उनके गोले बिल्कुल उभरे हुए लग रहे थे मेरा तो देख के ही खड़ा हो गया हम लोग बेडरूम में जाकर लेट गये और बात करने लगे भाभी ने पूछा मेरा एक काम करोगे मुझे एक बार देखना हैं की बड़े लंड का झटका कैसा होता हैं मेरी तो मुराद पूरी हो गयी थी समझो मैने कहा मेरी तो सील भी नही टूटी हैं भाभी ने कहा में सब कर दूंगी और तुम्हे पता भी नही चलेगा और मेरे हाथ को पकड़ कर अपने दूध के गोलो के उपर रख दिया मेने जैसे ही उनके गोलो को दबाया उनकी आ …….ह निकल गयी मैने उनके ब्रा खोल दिया.

र उनके गोलो को चूसने लगा उन्होने मेरे सारे कपड़े निकल दिए और मेरे लंड को देखने लगी मैने उनकी पेंटी उतार दी और उनकी गुफा देखकर बोला वाह क्या गुफा हैं भाभी ने कहा क्या नाग हैं घुसा दो मेरी गुफा में भाभी ने कहा मेरी गुफा को चाट कर चिकना बना दो ताकि नाग आसानी से घुस जाए मैने चाट चाट के गुफा को चिकना बना दिया भाभी ने मेरे लंड को मूह मे लिया और चूसा और कहा सील टूटने के बाद तुम्हे और भी मज़ा आएगा और मुझे भी भाभी ने कहा मेरी गुफा मे लंड घुसा दो और याद रखना जब तक वीर्य ना गिरे ठोकते जाना मैने कहा ठीक हैं उन्होंने कहा ठोकते वक़्त मेरी आँखो में देखते रहना.

Hot Story >>  Bus From Lonavla Straight To Gay Heaven – Part 1

 

मैने अपना लंड भाभी की गुफा में घुसा दिया और भाभी चिल्ला उठी आआआआआआआआ उई ईईईईई ही राम………… गयीइइइइ इइइइ उई……….मा……ई ईईईईई आआआआआआआआउई…..इसससससससस ससस इस मैने तुरन्त लंड बाहर नि कल दिया भाभी ने कहा क्यूँ लंड बाहर निकाला मैने कहा आपको दर्द हो रहा हैं इसलिए उन्होने कहा जितना दर्द होगा उतना ही मज़ा आएगा उन्होने कहा अब जब तक वीर्य ना निकले ठोकते रहो मेरी आँखो में देखते हुए मैने ठोकना सुरू किया और भाभी कहने लगी ……… …… ……फाड़ दे गुफा को……………………………मार कासके मार  आआआ आआआआ आ उई ईईईईईइइइ इइ उई…… ….मा…… मज़ा  आगे या उईईई ईईईईईई मार मुझे मार दे.

कस के पेल……………….उई और कुछ देर बाद में मेरा वीर्य गिर गया में अपने लंड को गुफा मे ही रहने दिया और भाभी के उपर लेट गया थोड़ी देर बाद जब लंड भाभी की गुफा से बाहर निकाला तो लगा जैसे कुछ जलन सी हो रही हैं देखा तो मेरी सील टूट चुकी थी में खुश हो गया भाभी भी मेरी टूटी सील देख कर खुश हो गयी और कहा अब और मज़ा आएगा और मेरे लंड को मूह मे लेकर चूसने लगी मेरे सुपाडे के पीछे के भाग को जैसे ही भाभी ने जीभ से चूसा मुझे ऐसा लगा इससे अच्छी चीज़ दुनिया मे कोई नही हैं.

अब भाभी ने कहा तू लेट जा में तेरे लंड पे सवारी करूँगी में लेट गया भाभी मेरे लंड पे बैठ कर कूदने लगी मुझे भी मज़ा आ रहा था. कुछ देर तक ऐसे ही कूदने के बाद भाभी ने कहा आज मूज़े इतना मज़ा आ रहा हैं की क्या कहूँ, मैंने उस दिन भाभी को खूब बजाया और अगले दिन जब अंकल आए तो अंकल ने भाभी से पूछा की तुम लंगड़ा के क्यूँ चल रही हूँ तो भाभी ने कहा की कल एक पत्थर के उपर गिर गयी थी. और मुझे देखकर हँसने लगी इसके बाद हमें जब भी मौका मिलता हम खूब सेक्स करते है. भाभी की गांड की चुदाई कैसे की ये अगली कड़ी में बताऊँगा.

#भभ #क #चत #ह #य #गफ

भाभी की चूत हे या गुफा

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now