रंडी की तरह सुहागरात मनाई

रंडी की तरह सुहागरात मनाई

आज जो सुहागरात की चुदाई कहानी बताने जा रहा हू वो मेरी सुहागरात की कहानी हैं. मेरी सुहागरात में मुझे तीन लोगो ने चोदा था, मैं भी खुश थी, मुझे भी पहले दिन ही तीन लंड से चुदाई का मौक़ा मिला, पहले तो मुझे मेरे पति ने जम कर चोदा मैं भी गांड उठा उठा के चुदवाई, चूत चटवाई, गांड मरवाई, दूध पिलाई अपने प्यारे हस्बैंड को, पर हद तो तब हो गयी, जब मेरे पति को झड़ते ही, मेरे हाथ में दुसरा लंड आ गया.

मैंने हैरान होके अपने पति के तरफ देखा, तो मेरा पति बोला कैसा लंड है, तो मैंने कहा ये क्या है, और धीरे धीरे से मसल भी रही थी, तो बोले ये तुम्हारे नंदोई है, मेरी बहन के पति, तभी साइड से एक और बंदा लंड हिला रहा था और सिगरेट पि रहा था,सुहागरात की चुदाई की कहानी सुहागरात में तीन लोगो ने मुझे जम कर चोदा.

मैंने सिर्फ अपने पति के तरफ देखा तो फिर वो बोले ये मेरा दोस्त है, मुझे तो दोनों लंड देखते ही मजा आ गया पर थोड़ा नखरे करने लगी बोली ये सब तो मेरे नंदोई बोल उठे भाभी इनका भी लंड तो हाथ में थाम के देखो, मैंने पति के दोस्त का भी लंड अपने हाथ में ले ली और हिलाने लगी, तभी नंदोई बोला इनका लंड सबसे अच्छा है मेरी बीवी कहती है, आपकी ननद, और आपके पति का लंड मेरी बीवी को चूसने में बहुत मजा आता है.

दोनों भाई बहन खूब एक दूसरे का चूसते है, दोस्तों ये कहानी आप न्यू हिंदी सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पड़ रहे है।आपके पति मेरी बीवी का चूच पिता है और मेरी बीवी आपके पति का हस्बैंड, तभी मेरा पति बोल उठा चिकनी ये आज से ३ महीने पहले से ही सुरु किये है, हम तीनो आपस में अपने पत्नी को शेयर करते है, पर मैं दो महीने से इन दोनों की पत्नी को ही चोद रहा था.

Hot Story >>  Meri Student ne Meri Izzat Looti

मैंने कहा भाई अभी तो मेरी शादी नहीं हुयी है दो महीने में हो जाएगी तब तक तुम दोनों अपनी अपनी बीवी से चुदवाओ मैं तुम दोनों को सुहागरात में चुदवाऊँगा. तभी ये दोनों आज यहाँ है, तुम्हे भी बहुत मजा आएगा, एक काम करो मैंने तो तुम्हे चोद चूका हु, अब मैं अपनी दोस्त की बीवी को चोदने जा रहा हु, और जीजा जी तुम्हे चोदेंगे, और मेरा दोस्त मेरी बहन को चोदेगा, यहाँ तीनो कमरे में चुदाई चलेगी.

इतना कहते ही मेरे हस्बैंड अपने दोस्त की बीवी जो बगल बाले कमरे में थी वह चले गए और मेरी ननद को चोदने इनके दोस्त चले गए, तभी मेरे नंदोई बोले भाभी आप चिंता ना करो बहुत मजा आएगा जब तीनो एक दूसरे के बीवी को चोदेंगे, मेरी पत्नी को तो बहुत मजा आ रहा है, क्यों की तीन तीन लंड मिल रहे है चुदवाने के लिए, मैं ख़ुशी से मचल उठी और तुरंत ही अपने नंदोई का लंड अपने मुह में ले ली, और चाटने लगी, मेरा नंदोई आअह आअह कर रहा था और मुह से गाली निकाल रहा था, कह रहा था तुम तो एक नम्बर की रंडी की तरह हो भाभी.

तुम तो पहली रात से ही तीन लंडो के मजा लेने लगी सबसे ज्यादा लकी तो तुम्ही ही, तो मैं भी कहा कम थी, मैंने भी कह दिया, की मैं अपने ससुराल में कैसे रहूंगी, आज तक मुझे अपने मायके में कभी किसी चीज की कमी नहीं हुयी थी, मेरा भाई मुझे रात भर चोदता था, पडोश के रामु चाचा मुझे शाम को जब मैं बाहर शौच के लिए जाती थी तब चोदता था.

दिन में जब भी मौक़ा मिलता था, सामने दूकान बाले भैया चोदने चले आते थे, मैं सोच सोच कर घबरा थी थी की मुझे से यहाँ तीन तीन लंड की आदत थी, और मैं जब ससुराल जाउंगी तो मुझे सिर्फ अपने पति का ही लंड मिलेगा, मैं काफी रोइ थी जब मैं विदा हो रही थी पर आज मैं बहुत खुश हु. दोस्तों आप ये कहानी न्यू हिंदी सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है.

Hot Story >>  सुहागरात में तीन लोगो ने मुझे जम कर चोदा – एक नम्बर की रंडी की तरह हो भाभी Indian Sex Stories

तभी मेरा नंदोई कहने लगा अरे साली तुम तो बहुत बड़ी रंडी है, तुम तो बहुत पहले से पेलवा रही है अपने चूत में, कहा है चूत दिखा साली मुझे तो लग रहा है तेरे चूत का भोसड़ा बन गया होगा, तभी वो मेरा साडी ऊपर कर दिया और टांगो को अलग अलग करके, मेरी चूत को चिर कर देखने लगा और कहने लगा साली तेरी चूत तो होल है, मादरचोद तेरा पति तो मुझे ठग लिया, हरामी कह रहा था टाइट चूत दिलबाउंगा, मादरचोद वो तो ठग लिया, साला कहा है मैंने नहीं चोदता तुम्हे, तभी तो तमतमाता हुआ बाहर गया.

दूसरे कमरे का दरवाजा पीटने लगा और कहने लगा निकल साला हरामी, तभी मेरा पति निकला मैं दरवाजै से झांक कर देख रही थी,बोला क्या बात है जीजाजी चोदने नहीं दे रही है क्या, तो नंदोई बोलने लगे, साली तुम्हारी बीवी तो रंडी है वो कितने लोगो से चुदवा चुकी है, दोस्तों ये कहानी आप न्यू हिंदी सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पड़ रहे है।चूत तो फटा हाल है.

साले तुम कह रहे थे की ताज़ी माल दूंगा, टाइट चूत होगी, तभी मेरा पति कमरे में आ गया और बोला चिकनी तुम यार गांड मरवा लो, जीजा जी एक काम करो आप गांड मार लो गांड टाइट है, मुझे भी कहा आपने टाइट चूत दिया था वो भी तो पहले से कितने लोगो से चुदवा चुकी है.

फिर ये दोनों मान गए और फिर मेरा नंदोई मुझे उलटा लिटा के लंड पे थूक लगाया और गांड में घुसा दिया और मेरी चूच को पकड़ के दबाने लगा, फिर कहा हां ये हुई ना बात, मस्त गांड है तेरी, और फिर वो मुझे गांड मरने लगा, मेरी चूत से पानी निकल रहा था, मुझे गांड मरवाने में काफी मजा आ रहा था, मैं मन ही मन खुश थी, तभी मेरी पति का दोस्त आ गया,थोड़ा देर वो मेरी मुह में लंड डाले रखा.

Hot Story >>  याराना का तीसरा दौर-5 - Antarvasna

मेरा नंदोई गांड में डालते डालते सारा वीर्य मेरे चूतड़ पे डाल दी पूरा गांड मेरा चिपचिपा हो गया, फिर क्या था मेरे पति के दोस्त बोले भाभी मैं भी गांड ही मारूंगा, और वो भी सेम पोजीशन में ही मुझे गांड चोदने लगा, करीब ३० मिनट तक गांड मारने के बाद, मुझे घोड़ी बना दिया और चूत में पेलने लगा, मैंने भी हाय हाय कर रही थी और चुदवा रही थी.दोस्तों ये कहानी आप न्यू हिंदी सेक्स कहानी डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

जब तीनो हरेक को चोद लिए तब तक 4 बज चुके थे, अब हम तीनो कपल एक ही कमरे में हो गए और ग्रुप सेक्स करने लगे, क्या मस्त सीन था कोई चाट रहा है कोई चोद रहा है, मेरी चूच कोई दबा रहा कोई चोद रहा है, कोई किसी की गांड में ऊँगली डाल रहा है मजा आ गया था पहले दिन, फिर तो एक साथ चुदवाने का मौक़ा नहीं मिला मैं कभी किसी के यहाँ जाती हु, और कोई मेरे यहाँ आती है अब सिर्फ अदला बदली ही चल रहा है,कैसी लगी सुहागरात की सेक्स स्टोरी , रिप्लाइ जररूर करना , अगर कोई मेरी चूत की चुदाई करना चाहते हैं तो…

#रड #क #तरह #सहगरत #मनई

रंडी की तरह सुहागरात मनाई

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now