भाभी की गांड चोदकर सुख मिला

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम कृष है, मेरी हाईट 5 फुट 6 इंच, वजन 62 किलोग्राम, अच्छी बॉडी और लम्बा लंड है. दोस्तों मेरी यह कहानी कुछ इस तरह है, यह कहानी आज से 2 साल पहले की है, जब हमारे बाजू में एक पति पत्नी रहने आये थे. उनकी नई-नई शादी हुई थी और वो करीब मेरी ही उम्र के होंगे. उनके पति का कुछ एक्सपोर्ट का बिज़नेस था.

थोड़े दिन रहने के बाद उनकी हमारी फेमिली से जान पहचान हो गई और हमारा घर उनका आना जान हो गया. फिर करीब थोड़े दिनों के बाद उस भाभी की छोटी बहन भी उनके साथ रहने को आई और वो करीब 18 साल की होगी, वो 12वीं क्लास में पढ़ती थी और वो भाभी की तरह ही बहुत सेक्सी थी. वैसे भाभी का फिगर साईज 38-28-38 होगा और उसके बूब्स तो बहुत ही बड़े और सेक्सी थे.

जब वो चलती थी तो उसके बूब्स हिलते थे और यह देखकर कोई भी मर्द मचल जाए और उसकी बहन भी उतनी ही सेक्सी थी. उसके भी बूब्स बहुत बड़े और सेक्सी थे. उसका पति महीने में अक्सर 15-20 दिन बाहर रहता था और में जब भी उसके घर पर जाता तो उसको देखता ही रहता था और उसको चोदने की सोचा करता था कि काश इसको चोद सकूँ और घर आकर मुठ मारता था. में उसके बूब्स और गांड के बारे में सोच-सोचकर मुठ मारा करता था और में जब भी उसके घर जाता तो मुझे लगता था कि वो उदास-उदास रहती है.

फिर एक दिन जब में उसके घर गया तो उसके घर का दरवाजा खुला हुआ था, तो में बेल बजाए बिना ही उसके घर में अंदर चला गया, तो मैंने देखा कि घर में कोई नहीं है, शायद वो बाथरूम में थी. फिर में सोफे पर जाकर बैठ गया तो मैंने देखा कि वहाँ एक सेक्सी मैग्जीन पड़ी थी, तो मैंने उसको उठाकर देखा तो उसमें सारे फोटो मर्द के ही थे और सारे मर्द के लंड बड़े-बड़े थे, तो में यह देखकर एकदम गर्म हो गया और फिर मैंने मैग्जीन वहीं पर रख दी.

अब भाभी बाथरूम में थी, तो में उसकी तरफ चल पड़ा और बाथरूम में कहाँ से देखा जाए? यह देखने लगा. फिर जब मैंने बाथरूम में देखा तो भाभी पूरी नंगी होकर नहा रही थी और अपने सारे बदन पर साबुन लगाकर अपने बूब्स और चूत को रगड़ रही थी. अब यह सब देखकर मेरा लंड पूरा खड़ा हो गया था. अब भाभी अपनी चूत में अपनी 2 उंगलियाँ अंदर बाहर कर रही थी.

Hot Story >>  Introverted Guy And Neighbour’s Innocent Wife

फिर यह देखकर में तुरंत अपने घर पर आ गया और अपने रूम में आकर अपनी पेंट उतारकर अपना पूरा लंड बाहर निकाला और मुठ मारने लगा. अब में यह जान गया था कि भाभी को क्या चाहिए?

फिर कुछ दिनों के बाद मेरे घरवाले 1 हफ्ते के लिए बाहर घूमने गये, लेकिन में नहीं गया क्योंकि मुझे पता था कि अकेला रहकर शायद भाभी को चोद सकता हूँ, क्योंकि उसका पति भी 15 दिन के टूर पर बाहर गया था, तो वो और उसकी बहन अकेली थी.

फिर मेरे घरवाले बाहर गये तो मेरी मम्मी ने भाभी को कहा कि 1 हफ्ते के लिए तुम इसका खाना बना देना, तो भाभी ने कहा कि कोई बात नहीं यह मेरे यहाँ ही खाना खा लेगा, तो में सुनकर खुश हो गया और पहले दिन रात को खाना खाने के बाद मैंने भाभी को हमारे फ्लेट की चाबी दे दी और कहा कि शायद मॉर्निंग में मुझे उठने में देरी हो जाए, तो प्लीज़ आप मुझे उठा देना.

भाभी ने कहा कि कोई बात नहीं में तुमको उठा दूँगी और में चाबी देकर अपने फ्लेट पर आ गया. अब मॉर्निंग में तो मेरा लंड हार्ड था तो में भाभी के बारे में सोचने लगा तो मेरा लंड और कड़क हो गया, तो मैंने अपना शॉर्ट उतारा और भाभी को याद करके मुठ मारना शुरू कर दी.

अब में मुठ मारने में व्यस्त था, तो अचानक से भाभी मेरे बेडरूम में मुझे उठाने आ गई. अब में मुठ मारने में इतना व्यस्त था कि मुझे पता ही नहीं चला कि भाभी कब आ गई? फिर उसने मुझे देखा और कहा कि क्या कर रहे हो? तो में एकदम घबरा गया और अपना शॉर्ट पहनने लगा, तो भाभी मुस्कुराई और कहा कि तुम्हारा तो बहुत बड़ा है, इतने बड़े लंड को हिला-हिलाकर क्यों तंग कर रहे हो? तो मैंने भाभी को कहा कि यह मुझे बहुत तंग करता है इसलिए हिला रहा हूँ.

उसने कहा कि में इसका आज तंग करना बंद करवा दूँगी, क्योंकि मुझे मेरी चूत भी बहुत तंग करती है और वैसे तुम्हारा तो बहुत ही सेक्सी है और वो मेरे पास आई और मेरा लंड अपने हाथ में लेकर प्यार करने लगी. मेरा यह पहली बार ही था, इसलिए थोड़ी देर में ही मेरे लंड ने अपना पानी छोड़ दिया. फिर भाभी ने मुझसे कहा कि तुम उसकी बहन के जाने के बाद आना, आज में इसका तंग करना बंद कर दूँगी और में ख़ुशी के मारे उछल पड़ा.

Hot Story >>  Femdom Domination Of BDSM And Sexual Humiliation Of Harshita Ends

फिर करीब 12 बजे में उनके घर गया, तो भाभी अकेली ही थी. फिर में जाकर सोफे पर बैठ गया और फिर थोड़ी देर में भाभी आई. उसने आज बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहनी थी. मुझे लगता था कि आज उसने उसकी छोटी बहन की मिनी स्कर्ट और टाईट टॉप पहना था और उसमें वो कमाल की सेक्सी लग रही थी.

फिर वो मेरे पास आकर बैठ गई, तो फिर मैंने उसके पैरो पर अपना हाथ फैरना शुरू कर दिया और उसके बूब्स को भी दबाने लगा था. अब धीरे-धीरे भाभी भी हॉट होने लगी थी और मेरा रेस्पॉन्स देने लगी थी. अब में उसकी स्कर्ट उतारकर उसकी चूत को रगड़ कर रहा था. आज उसने ब्रा और पेंटी नहीं पहनी थी. अब वो पूरी तरह से नंगी हो चुकी थी और में भी पूरा नंगा हो गया था. अब वो मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने करने लगी थी. अब में भी पूरा हॉट था और मेरा लंड पूरा तन गया था. अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था, इसलिए मैंने कहा कि चलो अब मुझे तुम्हारी चूत मारनी है.

फिर उसने कहा कि मैंने कब मना किया है? मेरी चूत कई दिनों से प्यासी है और तुम्हारे भैया इसको चोदते ही नहीं है और जब चोदते है तो जल्दी से अपना पानी छोड़ देते हे और में प्यासी ही रह जाती हूँ. में तो कब से तुम्हारे पास चुदवाने का मौका ढूँढ रही थी? और यह कहकर वो मेरे साथ लिपट गई.

मैंने उसके दोनों पैर अपने कंधे पर रखे और अपना लंड उसकी चूत की टॉप पर रखकर एक ही झटके में अपना पूरा लंड उसकी चूत में दे दिया. फिर जैसे ही मेरा पूरा लंड उसकी चूत में गया तो वो चिल्ला पड़ी और कहा कि धीरे करो, मेरी चूत अभी भी टाईट है, यह फट जाएगी, मैंने अभी भी बहुत कम बार चुदवाया है. उसकी चूत अभी भी बहुत टाईट थी.

Hot Story >>  Sex with my Hot Aunty In Apartment

अब में उसको सोफे पर ही धक्के लगाने लगा था और वो भी मस्ती में घूम रही थी और कह रही थी कि बहुत मज़ा आ रहा है और चोदो और चोदो, मैंने कई दिनों से नहीं किया है. फिर करीब 20 मिनट के बाद मेरा पानी निकल गया और में सोफे पर ही बैठ गया. अब वो मेरे बाजू में थी और फिर थोड़ी देर के बाद वो मेरे लंड को पकड़कर रगड़ने करने लगी और मेरा लंड फिर से टाईट होने लगा. फिर तब मैंने कहा कि मुझे आपकी गांड मारनी है और में आपकी गांड का दीवाना हूँ. फिर उसने कहा कि में गांड नहीं मरवाऊंगी, क्योंकि मैंने आज तक गांड नहीं मरवाई है और तुम्हारा तो लंड भी बहुत बड़ा है. मेरी गांड फट जाएगी और फिर में ठीक से बैठ भी नहीं पाऊँगी.

फिर मैंने कहा कि कुछ नहीं होता, में आपको धीरे-धीरे चोदूंगा. फिर थोड़ी देर तक मना करने के बाद वो मान गई, तो में पहले उसकी गांड पर थूक लगाकर अपनी उंगली अंदर बाहर करने लगा.

फिर मैंने कहा कि थोड़ी क्रीम या तेल लेकर आओ, तो वो तेल लेकर आई और मैंने थोड़ा तेल उसकी गांड पर और थोड़ा तेल अपने लंड पर लगाया और उसको सोफे पर उल्टी करके उसकी गांड को अपने साईड पर रखकर मेरा लंड गांड की तरफ बढ़ा दिया और उसकी गांड के छेद में डालने लगा. अब मेरा लंड उसकी गांड में नहीं जा रहा था और उसको दर्द भी बहुत हो रहा था.

अब वो मना कर रही थी कि मुझे गांड नहीं मरवानी, तुम मेरी चूत मार लो, लेकिन मेरी गांड मत मारो, मुझे बहुत दर्द हो रहा है, लेकिन मैंने उसकी एक नहीं सुनी और एक ज़ोरदार झटका दिया और जैसे ही मैंने झटका दिया तो मेरा पूरा लंड उसकी गांड में घुस गया और मैंने उसकी गांड चोदकर खूब मजा लिया.

bookmark" data-pin-color="red" data-pin-height="128">भाभी की गांड चोदकर सुख मिलाassets.pinterest.com/images/pidgets/pinit_fg_en_rect_red_28.png"/>

#भभ #क #गड #चदकर #सख #मल

भाभी की गांड चोदकर सुख मिला

Return back to Adult sex stories, hindi Sex Stories, Indian sex stories, Popular Sex Stories, Top Collection, रिश्तों में चुदाई, हिंदी सेक्स स्टोरी

Return back to Home

Leave a Reply