लोककी_स्माइल्स द्वारा हवाना की झील यात्रा

लिज़ और मैं एसयूवी पैक कर रहे थे जब कॉल आई। लिज़ के भाई और भाभी को शहर से बाहर एक आपातकालीन यात्रा करनी थी और उन्होंने पूछा कि क्या हम अपनी सत्रह वर्षीय भतीजी हवाना पर “नज़र” रखेंगे। हमने इस यात्रा की योजना महीनों पहले से बना रखी थी और मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं अपनी निजी छुट्टी पर तीन लोगों के आने की संभावना से उत्साहित नहीं था। हमने अपने कई “खिलौने” पैक किए थे और हमने जो टेंट लिया था उसमें छह खिलौने थे ताकि घूमने के लिए पर्याप्त जगह हो।

लिज़ ने मुझे आँख मारी और कहा, “ज़रूर। हम तुम्हारे लिए उस पर नज़र रखेंगे”। उसने हाथ बढ़ाकर मेरे लिंग को दबाया, जिससे मैं थोड़ा शांत हो गया। “उसे कहो कि वह स्विमसूट, ढेर सारे शॉर्ट्स और कैंपिंग के लिए टॉप पैक करे।” लिज़ ने फिर मुझे पैकिंग खत्म करने के लिए जाने दिया। जब मैं घर वापस आया तो उसने आपातकाल, जल्दी से निकलने का कारण और हवाना पर नज़र रखने की ज़रूरत के बारे में बताया। ऐसा लगता है कि कुछ लड़के उसके साथ डेट करने की कोशिश कर रहे थे और उसके पिता को उसे घर पर अकेला छोड़ने पर भरोसा नहीं था।

दोपहर के भोजन के बाद उनकी कार ड्राइववे में आ गई। हमने उसका सामान अपनी गाड़ी में रख लिया। मैं चौंक गया जब हवाना कार से बाहर कूद पड़ी। मुझे याद है कि छोटी लड़की एक खूबसूरत युवती में बदल गई थी। उसके बाल इतने लंबे थे कि उसे एक लंबी पोनीटेल में बांधा जा सकता था। उसके स्तन किसी भी मॉडल के प्रतिद्वंद्वी थे जो मैंने देखा था। उसके पतले पेट से उसके कूल्हे फूले हुए थे और फिर उसकी लंबी टांगों तक पतले हो गए। उसका टाइट टॉप हर किसी को आकर्षित कर रहा था क्योंकि उसने ब्रा नहीं पहनी थी। मेरे दिमाग का कामुक हिस्सा ओवरटाइम काम कर रहा था क्योंकि वह हमारी एसयूवी में अपनी गांड हिला रही थी।

हमने एक दूसरे को “अलविदा” कहा, घर को बंद किया और अपनी यात्रा शुरू करने के लिए निकल पड़े। लिज़ और हवाना ने परिवार, गर्मी की छुट्टियों, लड़के द्वारा उसे वयस्क शरीर में बढ़ते हुए देखने के बारे में छोटी-छोटी बातें कीं।

मुझे सड़क पर मोड़ और घुमाव देखने थे, लेकिन मेरे साथ दो खूबसूरत युवतियों के बारे में सोचकर मेरा लिंग ओवरटाइम काम कर रहा था। लिज़ जानती थी कि मुझे हवाना से लगाव है और वह यह सुनिश्चित कर रही थी कि वह और हवाना बातचीत को हवाना की सेक्सी दिखने की ओर मोड़ते रहें।

हम मरीन पहुंचे और अपना सामान किराए पर ली गई पोंटून नाव में रख दिया। जिस लड़के ने हमारा सामान लोड करने में हमारी मदद की, उसकी एक नज़र हवाना पर और दूसरी लिज़ पर थी। मैंने देखा कि जब हम SUV और नाव के बीच लगातार चक्कर लगा रहे थे, तो उसकी जींस फूल रही थी। हेल एक स्थानीय लड़का था और उसने गर्मियों में पानी पर पैसे कमाए। हमने उससे पूछा कि हमारे कैंपसाइट तक कैसे पहुंचा जाए, लेकिन उसने जो भी समझाया, उसमें से कुछ भी समझ में नहीं आया। आखिरकार उसने हार मान ली और कहा कि वह हमें वहाँ ले जाएगा और सुबह वापस आएगा। उसने अपनी पुरानी पिकअप में एक छोटा सा पैक लिया और हमारे साथ कूद पड़ा।

जब हम नाव में सामान लाद रहे थे, लिज़ और हवाना ने अपनी बिकनी पहन ली। जब वे नाव पर चढ़े, तो दो चीजें हुईं। मेरे और हेल के जबड़े डेक से टकराए और हमारे दोनों लंड चौकन्ने हो गए। मुझे पता था कि लिज़ अपने स्विमसूट में कितनी अच्छी लग रही थी और मेरी भतीजी शहर की किसी भी महिला से बेहतर हो सकती थी। उसके स्तन गर्व से उभरे हुए थे और उसकी सुडौल गांड ऐसी थी कि आप उसे छूना चाहेंगे।

सूरज की किरणें पानी पर पड़ रही थीं और मैंने लिज़ के कंधों पर थोड़ा गुलाबी रंग देखा। मैंने हेल को गाड़ी चलाने के लिए कहा और मैं सनटैन लोशन लेकर उसके पास गया। “लो, प्रिये। आज हमें कोई उपनगर नहीं चाहिए।” उसने इसे मेरे हाथ से लिया, लेकिन मेरी जींस को देखने और मुस्कुराने से पहले, “क्या तुम्हें यह नज़ारा पसंद आया?”

मैंने भी मुस्कुराकर जवाब दिया, नीचे झुककर उसके गर्म होठों को चूमा, फिर कहा, “हो सकता है कि हवाना को साथ लाने के बारे में मैं गलत था”

लिज़ के मुँह से निकले अगले शब्दों ने मुझे अपने होंठ काटने पर मजबूर कर दिया, उसने फुसफुसाते हुए मुझसे कहा, “जब तक मैं उसे पहली बार आज़मा लूँ”। मुझे कुछ समय से पता है कि लिज़ को दूसरी महिलाओं के साथ खेलना पसंद है। हमारी पड़ोसी समय-समय पर चुपके से आ जाती थी। मैं भी कुछ बार उनके साथ शामिल हुआ हूँ, लेकिन मैं इतना मूर्ख नहीं हूँ कि यह सोचूँ कि जब मैं काम पर होता हूँ तो वे एक साथ नहीं आती हैं।

नाव आगे बढ़ रही थी और लड़कियाँ एक दूसरे को तेल लगा रही थीं। लिज़ ने पहले हवाना के कंधों पर लोशन लगाया और फिर उसकी पीठ पर। लिज़ ने उसके नितंबों की रेखा पर अतिरिक्त समय लगाया। मैं कल्पना कर सकता था कि हवाना की हंसी से उसकी उंगलियाँ कपड़े के नीचे फिसल रही थीं। उसके बाएँ पैर से उसके पैरों तक लिज़ ने दूसरी महिला के साथ कुशलता से काम किया। बाएँ पैर के विपरीत दाएँ पैर पर तब तक जब तक मैंने उसकी उंगलियाँ हवाना के पैरों के बीच में डूबती नहीं देखी और लड़की हल्के से हिलती और हाँफती हुई। फिर लिज़ा बैठ गई और हवाना को पीछे खिसकने को कहा जब तक कि वह लिज़ के खिलाफ़ आराम नहीं कर रही थी। एक और मुट्ठी भर लोशन हवाना की छाती, दोनों हाथों और उसके कोमल स्तनों के ऊपर रगड़ा गया। हवाना ने अपना सिर पीछे झुकाया और लिज़ के बाएँ कंधे पर रख दिया जबकि लिज़ उसके पेट और बाजू की मालिश कर रही थी लिज़ फिर हवाना के घुटनों के बीच घुटनों के बल बैठ गई और लोशन को एक जांघ पर और फिर दूसरी जांघ पर मलने लगी। हवाना के होंठों से हल्की कराहें निकल गईं क्योंकि लिज़ की उंगलियाँ लड़की की कपड़े से ढकी हुई चूत के होंठों पर टैप कर रही थीं। लिज़ मेरी और हेल की ओर मुड़ी और हम दोनों को एक जानबूझ कर मुस्कुराई। फिर वह खड़ी हुई और हवाना से कहा कि वह उस पर लोशन लगाए।

अब तक सारा ध्यान नाव के आगे बैठी दो महिलाओं पर था। इतना कि हैल और मैं उस लॉग को नहीं देख पाए जिससे हम टकरा गए थे। नाव एक तरफ़ घूम गई और जल्दी ही डूबने लगी। हम एक छोटे से द्वीप के इतने करीब थे कि हमने ज़्यादातर सामान बचा लिया। एक-दूसरे को चोटों के लिए जाँचने के बाद। टक्कर और खरोंच ही दुर्घटना का एकमात्र सबूत थे। वह, और झील में दो फ़ीट के पोंटून।

हमने बचाव के लिए कई विकल्प आजमाए और सभी विकल्प खारिज हो गए। तीसरे या चौथे विकल्प में हवाना धीरे-धीरे रोने लगी। हेल और मैंने तंबू लगाया और बचाई गई चीज़ों को व्यवस्थित किया। लिज़ हवाना को शांत करने के लिए उसे वापस तंबू में ले गई।

हेल ​​और मैं जलाऊ लकड़ी और गड्ढे इकट्ठा करने में व्यस्त थे। जब हम आग के पास बैठे तो हमने टेंट से आती हुई धीमी दबी हुई आवाज़ें सुनीं। मैंने पहचाना कि ये आवाज़ें लिज़ के उत्तेजित होने की हैं। मैं टेंट की खिड़की पर गया और हवाना को देखा, जिसके होंठ लिज़ के दाहिने निप्पल से चिपके हुए थे। लिज़ हवाना के दूध पीने के साथ-साथ कूक रही थी। लिज़ स्लीपिंग बैग पर लेट गई और हवाना को अपने ऊपर खींच लिया, ताकि वह छोटी लड़की अपनी आँखों से अपनी चाची की गीली चूत को देख सके। वह लिज़ के ऊपर लेट गई और उसे चाटना शुरू कर दिया। मैंने हेल को अपने पास बुलाया और उसके चेहरे पर भाव देखा। वह टेंट में चल रही गतिविधियों से हैरान था। वह अपनी जगह पर स्थिर था। मैं इस अवसर को हाथ से जाने नहीं दे सकता था। मैंने हाथ बढ़ाकर हेल की शॉर्ट्स खोली। वे ओवरसाइज़्ड थे इसलिए वे ज़मीन पर गिर गए। जैसे ही मैं अपने घुटनों पर बैठा और उसे अपने मुँह में लिया, उसका कठोर लिंग बाहर आ गया। हेल ​​के कूल्हों ने अनजाने में अपना लिंग मेरे मुंह में अंदर-बाहर किया, क्योंकि वह देख रहा था कि उसके सामने मौसी और भतीजी समलैंगिक प्रेमियों की तरह एक-दूसरे की चूत चाट रही थीं। मैंने खुशी की सांस सुनी जब हवाना ने अपनी चूत को लिज़ के चेहरे पर जोर से दबाया जो कुछ सेकंड बाद ही झड़ गई। तम्बू और मेरे मुंह से कामोन्माद की आवाज़ों का मिश्रण हेल ने मेरे मुंह को अपने रस से भर दिया।

हेल ​​ने अपनी शॉर्ट्स ऊपर खींची और आग के पास बैठ गया। मैंने टेंट का दरवाज़ा खोला और देखा कि दो सेक्सी नग्न महिलाएँ एक दूसरे की बाँहों में हाथ डाले खड़ी थीं, “मेरी बारी?” मैंने लिज़ की ओर देखा जिसने स्वीकृति में सिर हिलाया। मैंने अपने कपड़े उतारे और हवाना की ओर बढ़ गया। उसकी कांच जैसी आँखें नाव के नीचे डूबे कूलर में किसी भी चीज़ से ज़्यादा नशीली थीं। मैंने खुद को आराम से अपनी स्थिति में किया और जब मैंने उसके कोमल होंठों को खोला तो वह हांफने लगी। फिर से हुए संभोग ने प्रवेश को अच्छी तरह से चिकना कर दिया। जब मेरा लिंग उसके मीठे शरीर में धंस गया तो मैं कराह उठा। मैंने धीरे-धीरे अंदर-बाहर किया और जैसे ही वह अपने संभोग की अगली श्रृंखला के लिए तैयार हुई। अपनी कोहनी पर टिके होने के कारण मैं उसके शरीर को अपनी पसंद से नहीं छू सकता था लेकिन ऐसा फिर कभी होगा। जब हम आपसी आनंद की ओर और भी ज़ोर से आगे बढ़ रहे थे, तो वह मेरे धक्कों का मुकाबला कर रही थी। लिज़ अपनी गीली चूत में उंगलियाँ डाले हमारे बगल में लेटी हुई थी। जब तक उसे याद नहीं आया कि हम अकेले नहीं हैं। उसने हेल को टेंट में बुलाया और उसे अंदर खींच लिया। उसके कपड़े उड़ गए और वह जल्दी से उसके पहले से ही सख्त लिंग पर कूद पड़ी। मैं हवाना को अपनी छाती पर ले जाने के लिए पर्याप्त रूप से बैठ गया और मैंने अपने लिंग को जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी और गहराई से अंदर डाला। परिश्रम के साथ मैं और लिज़ अपने युवा प्रेमियों का दावा कर रहे थे। लिज़ ने अपने कूल्हों को एक सर्कल में घुमाया क्योंकि मैंने अपनी प्यारी भतीजी में अपने लिंग को जोर से घुसाया। हेल ने अपनी पत्नी में अपना तरल पदार्थ खाली कर दिया और कुछ सेकंड बाद मैंने हवाना के साथ भी ऐसा ही किया। हम सभी पसीने से लथपथ थे और हम द्वीप के छोटे समुद्र तट पर स्किनी डुबकी लगाने के लिए तम्बू से बाहर निकले। मैं लिज़ के पास तैर कर गया और उसे गहराई से चूमा। “तुमने यह योजना बनाई है?”

उसने शरारती मुस्कान के साथ मेरी ओर देखा, “नहीं। सुखद दुर्घटना।”

बाकी दिन हम सभी नंगे ही रहे। जब भी कोई और हमारे पास आता, हम अपने हाथों और होंठों से उसे छूते। अंधेरा होने पर हम तंबू में चढ़ गए और रात के लिए आराम करने लगे। लिज़ और मैं बीच में एक दूसरे से लिपटे हुए लेटे थे और हेल मेरे बगल में सोए थे, जबकि हवाना लिज़ के शरीर के साथ लेटी थी। उस रात ठंड थी इसलिए सुबह के शुरुआती घंटों में हम सभी एक दूसरे से लिपटे हुए थे। मैंने हेल की ओर देखा जो मेरे बगल में लेटा था और पूछा, “क्या तुम कभी किसी पुरुष के साथ रही हो?”

उसने घुटन भरी सांस ली और कहा, “मेरे भाई ने दो बार हस्तमैथुन किया है।” मैंने अपने आपसी कंबल के नीचे हाथ डाला और उसके अंडकोषों को अपने हाथ में लेकर घुमाना शुरू कर दिया। उसने अपनी आँखें बंद कर लीं और मेरे लिंग को अपने हाथ में ले लिया। जब मैं उठा और उसके पैरों के बीच चला गया तो हम दोनों का लिंग कठोर हो गया। मैंने उसके टखनों को अपने कंधों पर रखकर उन्हें अपनी जगह पर खींच लिया। मैंने खिलौनों का बैग पकड़ा और अपने लिंग को चिकना करने से पहले उसे उसके निचले हिस्से में डाला, “ओह। रुको। यह दर्द कर रहा है।” लिज़ जाग गई और करीब आ गई, “अरे, लड़के को एक मौका दो। फिर उसने उसका लिंग अपने मुंह में ले लिया, जबकि मैंने धीरे-धीरे अपना लिंग अंदर-बाहर करना शुरू कर दिया। मेरी पत्नी के मुंह और मेरे लिंग ने हेल को एक बड़बड़ाते हुए पागल में बदल दिया। जैसे ही मैंने गति बढ़ाई, उसके हाथ मेरी छाती पर पंजे मारने लगे। लिज़ ने हेल के लिंग को अपने मुंह में अंदर-बाहर करने की हरकतों को अंदर-बाहर किया। हवाना जाग गई और यह देखने के लिए आगे बढ़ी कि क्या हो रहा है। लिज़ ने हेल का मुंह हवाना की चूत से बदलने से पहले अपना मुंह हेल से अलग कर लिया। हवाना अपने लिंग पर अपनी गांड हिला रही थी, जबकि लिज़ हेल के सिर के पास गई और उसके चेहरे पर बैठ गई। लिज़ की आवाज़ों से हेल एक इच्छुक शिष्य लग रहा था। दोनों महिलाओं ने बारी-बारी से एक-दूसरे के निप्पल चूसना शुरू कर दिया। हेल पहले अपनी पीठ को मोड़कर हवाना की जवान चूत को भरता हुआ आया। हवाना और लिज़ ने हेल के शरीर के अलग-अलग हिस्सों को मीठे मलाईदार चूत के रस से भर दिया। कुछ ही देर बाद मैं हेल में खाली हो गया, क्योंकि हम सब वापस बैठ गए थे। कुछ और घंटे सोने के लिए। हम सभी ने एक ही समय पर टेंट के बाहर आवाज़ें सुनीं और अपने कपड़े पहनने के लिए टेंट के चारों ओर दौड़े। नाव के मालिक ने नाव ढूँढ ली थी और हमारा कैंपसाइट देख लिया था। हमने अपना सब कुछ पैक कर लिया और मरीन में वापस आ गए। “मुझे लगता है कि यह यात्रा समाप्त हो गई है।” हवाना तब तक निराश थी जब तक लिज़ ने उसे अपने पास नहीं लिया और कहा, “हम घर जा सकते हैं और बाकी सप्ताहांत बिस्तर पर बिता सकते हैं।” जब हमने अपना वाहन पैक किया और घर की ओर चल पड़े तो उसके चेहरे पर मुस्कान लौट आई। बेशक बाकी सप्ताहांत एक और कहानी है.. लोल