मीना ने गांड में ऊँगली करवाई

मीना ने गांड में ऊँगली करवाई

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम हर्ष है और में वड़ोदरा गुजरात से हूँ. आज में आपको बताना चाहता हूँ कि में चूत, गांड, बूब्स चूसने वाला कैसे बना? तो सुनो. में जब 18 साल का था, तो तब गर्मी के दिनों में छत पर सोने जाता था. मेरे पास में एक लड़की सोती थी, उसका नाम मीना था और उसकी उम्र 21 साल थी, वो उसकी दादी के साथ छत पर सोने आती थी.

एक दिन नींद में मेरा हाथ उसकी गांड पर चला गया, तो वो मेरा हाथ अपनी गांड पर से लेकर अपने बूब्स पर रखकर दबाने लगी. फिर में जाग गया और अपना हाथ वापस ले लिया और सो गया. फिर दूसरे दिन दोपहर को में उसके घर के पास से निकला, तो उसने मुझको बुलाया और में उसके घर चला गया. तब वो अकेली थी और उसकी दादी बाहर गई हुई थी. फिर उसने अपने घर का दरवाजा बंद कर दिया और मुझको अपने बेडरूम में ले गई और अपनी शर्ट और ब्रा निकालकर मेरे मुँह में अपने बूब्स के निप्पल डाल दिए और बोली कि चूसो, तो में उसके निपल चूसने लगा.

अब वो मेरा मुँह अपने बूब्स पर दबाने लगी थी और बोलने लगी कि और ज़ोर से चूसो और जोर से और ओह आहह, हाईईईई माँआआआआआआअ और ज़ोर से चूसो, ऊऊऊऊऊ, आय माआआआआआ करने लगी और अपने बूब्स मेरे मुँह पर रगड़ने लगी थी. फिर उसने अपनी पेंट और चड्डी भी निकाल दी और मेरे मुँह को पकड़कर अपनी चूत पर रख दिया और अपने हाथों से चूत चौड़ी कर दी और कहने लगी कि अपनी जीभ से मेरी चूत को चाटो.

Hot Story >>  कमाल की हसीना हूँ मैं -7

में अपनी जीभ से उसकी चूत को चाटने लगा और अपनी जीभ अंदर बाहर करने लगा. अब मीना भी अपनी गांड आगे पीछे करने लगी थी और अपनी चूत मेरे मुँह पर रगड़ने लगी थी और वो ओह आह आय माआआआआआआ मर गईईईईईईईई करने लगी थी.

फिर उसने मेरे हाथ को पकड़कर मेरी एक उंगली अपनी चूत में डाल दी और बोली कि अंदर बाहर करो. फिर में अपनी एक उंगली को उसकी चूत में अंदर बाहर करने लगा, तो मीना भी अपनी गांड हिलाने लगी और अपनी चूत मेरे मुँह पर मारने लगी और बोली कि अपनी दूसरी उंगली भी मेरी चूत में अंदर डाल दो.

में अपनी दूसरी उंगली भी अंदर डालकर अंदर बाहर करने लगा. अब मीना हाईईईईईईईईई माआआआअ ओह अहह, में मर जाउंगी रे और जोर से अंदर डाल अपनी उंगली, हाईईईईईई और अंदर करके चिल्लाने लगी थी और मेरे मुँह में ही झड़ गई, तो में उसका सारा रस पी गया. अब मीना हांफने लगी थी और मेरे पास में ही सो गई. फिर थोड़ी देर के बाद वो उठी और फिर से जोश में आ गई और मेरा मुँह पकड़कर अपने कूल्हों पर ले गई और बोली कि मेरे कूल्हों और गांड के आसपास अपनी जीभ से चाट, तो में अपनी जीभ से उसकी गांड चाटने लगा.

फिर मीना ने अपने दोनों हाथों से अपनी गांड चौड़ी कर दी और बोली कि हर्ष अब मेरी गांड चाट, तो में उसकी गांड चाटने लगा. अब मीना अपनी गांड मेरे मुँह पर रगड़ने लगी थी और हाईईईईईईईईई माँ ऊऊऊऊओह आह करने लगी थी. फिर मीना बोली कि हर्ष मेरी गांड में उंगली डाल, तो मैंने अपनी एक उंगली मीना की गांड में डाल दी और अंदर बाहर करने लगा, तो मीना ओह आह माँ रे, आहह ओह करने लगी और अपनी गांड मेरे मुँह पर मारने लगी थी.

Hot Story >>  She was on her hands & knees - Bachelor Party Banging

फिर मैंने अपनी और 2 उंगलियाँ जोर से मीना की गांड में डाली, तो मीना एकदम ज़ोर से चिल्लाई और जोर-जोर सिसकारियां लेने लगी. दोस्तों उस हादसे के बाद मुझे गांड, चूत और बूब्स चूसना बहुत अच्छा लगता है.

#मन #न #गड #म #ऊगल #करवई

मीना ने गांड में ऊँगली करवाई

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now