मजे से चूस चूस के चोदी चूत

मजे से चूस चूस के चोदी चूत

हेलो दोस्तों मेरा नाम आरव है, में आप के सामने फिर से एक कहानी लेकर आया हूं, आप सब लोग तो मुझे जानते ही हो जो मुझे नहीं जानते मैं उनको अपना परिचय करवा देता हूं, मेरा नाम आरव सिंह है.

मैं मेरठ से हूं, में आप लडकियों को चोदने के लिए हमेशा तयार हु जहा आप बोलो, तो आप लोगों को बोर ना करते हुए सीधा स्टोरी पर आता हूं, यह कहानी एक महीने पहले की है. मैं जयपुर घूमने के लिए गया हुआ था, मैं वहां एक लोज में रुका हुआ था.

एक दिन मैं सुबह सुबह पार्क में घूमने के लिए गया था तो मैं वहां घूम रहा था तो एक लड़की वह पर अकेली बैठी थी, मैं उस के पास जाकर बैठ गया और उसे बातें करने लगा, उसका नाम अंजलि था, हम लोग बहुत देर तक ऐसे ही बात करते रहे, तो मैंने उसे मूवी के लिए पूछा.

उसने हां कर दी, हम शाम को मूवी देखने के लिए चले गए, मेने दो टिकट सबसे ऊपर कोर्नर सीट की ले ली थी, हम फिल्म देख रहे थे तो मेरा हाथ गलती से उसकी चूची पर चला गया, मैं डर गया पर उसने कुछ नहीं कहा और एक स्माइल दे दी.

मैं समझ गया कि वह पक्का चुदना चाहती है, तो मैं उसकी तरफ मुड़ा और एक अच्छे से स्टाइल में उसे प्रपोज किया.

तो वह बोली कि मुझे सोचने का टाइम दो, फिर मैंने ज्यादा फोर्स नहीं किया, हम फिल्म देख कर जा रहे थे कि बारिश होने लगी, उसका रूम पास ही था तो हम वहां चले गए, वह अपनी स्टडी कर रही थी और अपने कजिन सिस्टर के साथ रहती थी. उसकी कजिन भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ गई हुई थी, हम तो पूरे गिले हो चुके थे तो उसने मुझे एक लोवर और टी शर्ट दे दिया और खुद कपड़े बदलने चली गई.

Hot Story >>  My Wife's child bearing hips...

वह अपने रूम में कपड़े बदल रही थी तो उसके रुम में चला गया, वह बिल्कुल नंगी थी मैं उसे देखकर चौंक गया, उसने अपने आपको टॉवेल से ढक लिया था, उसने गुस्से में मुझे उल्टा सीधा बोल दिया और मुझे कमरे से बाहर निकाल दिया, पर मुझे कुछ और नहीं उसकी सिर्फ नंगी बॉडी नजर आ रही थी, उसकी मोटी मोटी चूचियां और एक गोरी सी चूत उफ़ क्या सेक्सी थी यार.

अब तो में पक्का कर चुका था उसकी चूत मारनी ही है, वह कमरे से बाहर आई और मैं गुस्से में होने की एक्टिंग करने लगा, तो वह मेरे पास आई और सॉरी बोलने लगी पर मैं भी थोड़ा भाव खा रहा था, तो उसने मुझे अपनी तरफ कीया और किस करने लग गई.

अरे यार क्या मस्त लिप्स थे, आज भी जब वह दिन याद करता हूं तू मुट्ठ मार लेता हूं, तो हम दोनों किसिंग कर रहे थे, फिर मैं उसे उसके कमरे में ले गया और बेड पर पर लिटा दिया और फिर उसके कपड़े उतार दिए और उसके मोटे मोटे चुचे उछल कर बाहर आ गए, में उसकी चुचियो को मुंह में ले कर चूसने लगा और वह सिसकिया ले रही थी.

फिर मैंने उसकी टाँगे फेलाई और उसकी चूत पर अपनी जीभ सेट की और चूसने लग गया, क्या मजा आ रहा था यार, वह मैं आपको लिखकर नहीं बता सकता हु. जब मैं उसकी चूत को चूस रहा था तो वह मेरे सर को अपनी चूत पर ऐसे दबा रही थी की जैसे बेट पर बोल लगती हो, वह तो कुछ देर में हीं जड़ गयी, मैं उसका सारा का सारा पानी पी गया.

Hot Story >>  Aunty Nude Story - चाची की बहन की गर्म नंगी चूत

फिर उसने मेरा निकर उतार दिया, मेरा लंड तो पहले से ही खड़ा था. जैसे ही मेरा निकर निकला तो मेरा लंड उछल कर उस के सामने आ गया, जैसे ही मेरा लंड बाहर निकला तो वह एकदम से मेरे लंड को अपने मुह में लेना शुरु कर दि और चूसने लगी जैसे लॉलीपॉप चूसते है ना, वह लंड को चूसते टाइम आवाजे कर रही थी.

तो कुछ देर में मैं उसके मुंह में ही झड़ गया और उसका सारा मुह मेरे वीर्य से भर गया, तो फिर उसने उठ कर मेरे लंड को चाट कर साफ कर दिया और फिर मेने उसे बेड पर लेटाया और उसकी चूत पर सेट किया और रगड़ने लगा, तो वह एकदम तिलमिला उठी और कहने लगी की जानु चोद दो मुझे बस अब नहीं रहा जाता.

तो मेने उसकी चूत पर अपना लंड रखा और एक जोरदार धक्का मारा तो वह भी मेरे साथ कॉपरेट कर रही थी गांड उठा उठा कर चुदवा रही थी और बहुत ही सेक्सी आवाजे निकाल रही थी आह्ह ओ उऔ उह ओया ह्हाही उओं ओह इऔ उइयेस हहह ओह हां होई झ और करो.

फिर में भी एकदम गर्म हो गया था और उसे बहोत जोर जोर से चोदने लगा था और वह भी एस येस्स ओऊ ह ऊ कर रही थी फिर २५ मिनिट की चुदाई के बाद में उसकी चूत में ही जड़ गया.

उसके बाद मेंने उस लड़की को फिर कभी नहीं देखा क्योंकि में वापस आ गया, अब मैं सिंगल हु और एक गर्लफ्रेंड ढूंढ रहा हूं.

Hot Story >>  चिकनी चूत मेरी गर्लफ्रेंड की

#मज #स #चस #चस #क #चद #चत

मजे से चूस चूस के चोदी चूत

Leave a Comment

Open chat
Secret Call Boy service
Call boy friendship ❤
Hello
Here we provide Secret Call Boys Service & Friendship Service ❤
Only For Females & ©couples 😍
Feel free to contact us🔥
Do Whatsapp Now